Asianet News Hindi

राजामौली ने इसलिए उठाया RRR को लेकर इतना बड़ा जोखिम, जानें आखिर क्यों इस महीने में रिलीज करेंगे फिल्म

एसएस राजामौली ने बीते दिनों अपनी फिल्म आरआरआर (RRR) का एक धमाकेदार मेकिंग वीडियो जारी कर फिल्म की रिलीज डेट कंफर्म कर दी। मेकर्स इस फिल्म को तय समयानुसार 13 अक्टूबर को ही रिलीज करने की प्लानिंग में है।

ss rajamouli will release film rrr in october for this reason KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 18, 2021, 12:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई.  कोरोना के मामलों को देखते हुए डॉक्टर्स इसकी थर्ड वेव को लेकर आगाह कर रहे हैं। सिनेमाघरों के भी फिलहाल खुलने के आसार नजर नहीं आ रहा है। बावजूद इसके बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) ने बीते दिनों अपनी फिल्म आरआरआर (RRR) का एक धमाकेदार मेकिंग वीडियो जारी कर फिल्म की रिलीज डेट कंफर्म कर दी। मेकर्स इस फिल्म को तय समयानुसार 13 अक्टूबर को ही रिलीज करने की प्लानिंग में है। कई लोग इस बात से हैरान है कि राजामौली इतना बड़ा रिस्क क्यों उठा रहे हैं। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो राजामौली ने यह फैसला सोच-समझकर लिया है। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा कि निर्देशक ने यह फैसला कई बातों को ध्यान में रखकर लिया है। 


सिनेमाघरों में लौटेगी रौनक
कहा जा रहा है कि राजामौली की इस फिल्म से पूरे देश के बंद पड़े थिएटर्स में रौनक लौटेगी। वहीं, का एक गाना जल्दी ही शूट होने वाला है। यह गाना आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा पर फिल्माया जाएगा। इतना ही नहीं इस गाने में इन तीनों सुपरस्टार्स के साथ एक हजार बैकग्राउंड डांसर्स भी होंगे। खबरों की मानें तो इस गाने को हैदराबाद में शूट किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स कोरोना को लेकर चिंता में है। ऐसे में इतने सारे डांसर्स के साथ शूट करना रिस्की है। लेकिन सोर्स का कहना है कि गाने में जितने भी डांसर्स है उन्हें शूट से पहले एक होटल में आइसोलेट कर दिया गया है और सभी का कई बार कोरोना टेस्ट भी किया गया है।


बायोबबल में शूट होगा गाना
खबरों की मानें तो गाने को बायोबबल में शूट किया जाएगा। शूट में शामिल होने वाले सभी लोग किसी भी तरह से बाहरी दुनिया के संपर्क नहीं आएंगे। गाने की शूटिंग 7 दिन में पूरी की जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस एक गाने पर करीब 3 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। इस गाने की शूटिंग के लिए आलिया भट्ट इसी महीने हैदराबाद पहुंचेंगी। गाने की शूटिंग हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में होने वाली है, जहां एक भव्य और खूबसूरत सेट पर इस गाने को फिल्माया जाएगा। माना जा रहा है कि मेकर्स इसी साल दशहरे के मौके पर फिल्म को रिलीज कर सकते हैं। वैसे अभी तक फिल्म की रिलीज डेट 13 अक्टूबर रखी गई है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios