Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sad News: कैंसर पीड़ित तमिल एक्टर और वीजे आनंधा कन्नन का 48 की उम्र में निधन, शोक में पूरी इंडस्ट्री

तमिल टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि एक्टर और वीजे आनंधा कन्नन का सोमवार को निधन हो गया। वे 48 साल के थे। रिपोर्ट्स की मानें तो आनंधा लंबे समय से कैंसर जैसी घातक बीमारी से पीड़ित थे। 

Tamil actor and VJ Anandha Kannan passes away at the age of 48 due to cancer
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2021, 10:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. तमिल टीवी इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। खबर है कि एक्टर और वीजे आनंधा कन्नन (Anandha Kannan) का सोमवार को निधन हो गया। वे 48 साल के थे। रिपोर्ट्स की मानें तो आनंधा लंबे समय से कैंसर जैसी घातक बीमारी से पीड़ित थे। उनके निधन की खबर से पूरी तमिल टीवी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। वे 90 के दशक से तमिल टीवी के शोज को होस्ट करते रहे थे। आनंधा के करीबी दोस्त निर्देशक वेंकट प्रभु ने सोशल मीडिया पर यह चौंकाने वाली खबर शेयर की। आनंधा की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- एक बेहतरीन दोस्त, एक बेहतरीन इंसान नहीं रहा !! #RIPanandakannan मेरी संवेदनाएं। उनके निधन की खबर सुनते टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्तों और शुभचिंतकों शोक संदेश आ रहे हैं।


आनंधा कन्नन ने अपने करियर की शुरुआत सिंगापुर वसंतम टीवी में एक एक्टर और होस्ट के तौर पर की थी। बाद में वे चेन्नई आ गए और सन म्यूजिक में वीडियो जॉकी के रूप में काम शुरू किया। वे अपने समय के पॉपुलर वीजे में से एक थे। वे सिंगापुर में तमिलों के बीच भी काफी फेमस थे क्योंकि उन्होंने कई शो होस्ट किया और मीडियाकॉर्प वसंतम चैनल पर सावल सिंगापुर शो की मेजबानी की, जो सिंगापुरीयन्स का एक तमिल वर्जन है।


- आनंधा ने कुछ फिल्मों में अपने एक्टिंग का टैलेंट दिखाया था। उन्होंने अधिसया उलगम, मुल्लुम मलरुम और वेंकट प्रभु की फिल्म सरोजा में भी काम किया था, इसमें वे कैमियो करते नजर आए थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios