Asianet News Hindi

रामायण के सुग्रीव के निधन के बाद इस एक्ट्रेस की रहस्यमयी तरीके से हुई मौत, जानें पूरा मामला

तेलुगू टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेस विश्वशांति की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस का लाश उनके हैदराबाद वाले घर में मिली है। विश्वशांति, हैदराबाद के एस आर नगर में रहती थीं।

Telugu Actress viswa santhi Passed Away found dead body At her House in hyderabad during Lockdown And Corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 10, 2020, 10:18 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. तेलुगू टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेस विश्वशांति की रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस का लाश उनके हैदराबाद वाले घर में मिली है। विश्वशांति, हैदराबाद के एस आर नगर में रहती थीं। बहरहाल, पुलिस ने संदिग्ध रूप से मौत का केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

ये है पूरा मामला 

खबरों में कहा जा रहा है कि विश्वशांति को गुरुवार सुबह उनके घर में मृत पाया गया। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस अपने पांचवीं मंजिल के मकान से बाहर नहीं निकली, जिसकी वजह से पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस जब उनके घर पहुंची तो उन्हें विश्वशांति की लाश मिली। एक्ट्रेस की मौत के कारण की भी पुलिस जांच कर रही है।

बता दें, विश्वशांति, विशाखापट्टनम की रहने वाली थीं। उन्होंने तेलुगू भाषा के कई टीवी शोज में बतौर सपोर्टिंग रोल प्ले किया है। माना जा रहा है कि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते उनकी जान गई है, हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है।

'रामायण' के एक्टर का भी हुआ था निधन

इस एक्ट्रेस से पहले टीवी सीरियल रामायण में सुग्रीव का रोल प्ले करने वाले एक्टर श्याम सुंदर का भी गुरुवार को निधन हो गया था। रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल ने ट्वीट करके उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios