Asianet News Hindi

CM से मिलने पहुंचे ये सेलेब्स तो लोगों ने उठाए सवाल, बोले-अब भीख क्यों मांग रहे हो

फिल्मी सितारे भले ही अपनी एक्टिंग और फिल्मों से लोगों को एंटरटेन करते हैं, लेकिन वो भी राजनीति से दूर नहीं रह पाते हैं। पिछले काफी समय में कई स्टार्स ने सफलता भी हासिल की है। अब इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक नया विवाद खड़ा हो गया है।

telugu stars meet to Andhra pradesh CM ys jagan Mohan Reddy Now Social media Users get Angry on this meeting KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 10, 2020, 1:20 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्मी सितारे भले ही अपनी एक्टिंग और फिल्मों से लोगों को एंटरटेन करते हैं, लेकिन वो भी राजनीति से दूर नहीं रह पाते हैं। पिछले काफी समय में कई स्टार्स ने सफलता भी हासिल की है। अब इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक नया विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सितारों पर आरोप है कि उन्होंने अपने फायदे के लिए आंध्र प्रदेश के सीएम से मुलाकात की। वैसे ऐसा आरोप पहले सुपरस्टार नंदमूरी बालाकृष्णा भी लगा चुके हैं।

ये है पूरा मामला 

साउथ सुपरस्टार नंदमूरी बालाकृष्णा ने यह आरोप लगाया था कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के लोग केवल अपने निजी फायदे और जमीन हड़पने के लिए आंध्र प्रदेश और तेलंगाना की सरकारों से मुलाकात करते हैं। ताजा मामला ऐसा है कि बालाकृष्णा के आरोप लोगों को सही लगने लगे हैं। दरअसल चिरंजीवी, नागार्जुन, सुरेश बाबू जैसे लोगों ने इन आरोपों को और बल दे दिया है।

स्टार्स ने की सीएम से मुलाकात

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि सुपरस्टार चिरंजीवी की अध्यक्षता में एक फिल्म इंडस्ट्री का प्रतिनिधिमंडल आंध्रप्रदेश के सीएम वाईएस जगनमोहन रेड्डी से मिला। इनकी मांग शूटिंग दोबारा शुरू करवाने की थी, लेकिन सुनने में आया है कि ये स्टार्स की टीम इसके बजाय नंदी अवॉर्ड्स पर बात करने और विशाखापटनम में स्टूडियो के लिए जगह मांगने की मांग करने लगी। इसके अलावा इन्होंने टैक्स छूट के लिए भी बात की है।

लोग बालकृष्णा की बात मान रहे सही 

अब इस मीटिंग पर ही सोशल मीडिया पर दंगल चल रहा है। सोशल मीडिया पर सब लोग बालाकृष्णा की बात को सही मान रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि कोरोना वायरस जैसे कठिन समय में शूटिंग, स्टूडियो या नंदी अवॉर्ड्स जैसी बातें इन स्टार्स को शोभा नहीं देतीं। लोगों ने यहां तक कहा है कि ये लोग अपने अवॉर्ड्स पक्के करने के लिए वाईएस जगन से मिले। लोगों का ये भी कहना है कि अब स्टार्स सीएम से क्यों भीख मांगने गए। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios