Asianet News Hindi

एक्टर के घर पड़ा इनकम टैक्स का छापा तो सपोर्ट में आए फैंस बोले किंग हमेशा किंग रहेगा

साउथ के सुपरस्टार विजय के घर पर 5 फरवरी को इनकम-टैक्स डिपार्टमेंट का छापा पड़ा है, जहां करीब 65 करोड़ कैश जब्त किए गए हैं। जब विजय के घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा तो वो अपकमिंग फिल्म 'मास्टर' की शूट‍िंग कर रहे थे।

thalapathy Vijay fans in Support of Actor after Income tex Raid At his House KPY
Author
Mumbai, First Published Feb 7, 2020, 11:11 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ के सुपरस्टार विजय के घर पर 5 फरवरी को इनकम-टैक्स डिपार्टमेंट का छापा पड़ा है, जहां करीब 65 करोड़ कैश जब्त किए गए हैं। जब विजय के घर पर इनकम टैक्स का छापा पड़ा तो वो अपकमिंग फिल्म 'मास्टर' की शूट‍िंग कर रहे थे। छापे के बारे में जैसे ही एक्टर को पता चला तो वो चेन्नई से मूवी की शूटिंग छोड़ आनन फानन भागे। कहा जा रहा है कि एक्टर ने इनकम टैक्स की इस प्रक्रिया में पूरी तरह से सहयोग किया है। इनकम टैक्स का छापा पड़ने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस विजय का सपोर्ट कर रहे हैं। 

फैंस कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स 

विजय के घर इनकम टैक्स के छापेमारी के बाद 65 करोड़ जब्त किए गए। बावजूद इसके फैंस विजय के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर अपनी बात रख रहे हैं। एक यूजर बोला- 'चाहे जितनी कोशिश कर लोग नीचे नहीं गिरा सकते हो।' दूसरे ने लिखा, 'किंग हमेशा किंग रहता है।' तीसरे ने लिखा, 'एक्टर विजय अपनी लाइफ में जो करने जा रहे हैं वो सभी के लिए एक उदाहरण है। बुरा वक्त, कई मुश्किलें आएंगी, लेकिन सभी को तोड़कर आगे बढ़ना है और एक किंग की तरह ही खड़ा रहना है।' इसी तरह से विजय के सपोर्ट में कई और भी फैंस हैं, जो कमेंट्स कर रहे हैं। इसके साथ ही ट्विटर पर #MrPerfectThalapathyVIJAY ट्रेंड कर रहा है। 

 

बिजिल की सक्सेस पर एक्टर ने बांटी थी सोने की अंगूठियां 

बता दें, विजय ने फिल्म 'बिजिल' को प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। इसने दुनिया भर में 300 करोड़ से अधिक की कमाई की। इस मूवी के लिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के एक अधिकारी का कहना है कि एक्टर विजय ने फिल्म के लिए बड़ी रकम कैश में ली है। गौरतलब है कि एक्टर ने इस फिल्म की सफलता के बाद अपने क्रू मेंबर्स को 400 सोने की अंगूठियां बांटी थी। इन अंगूठियों के ऊपर बिगिल लिखा हुआ था। विजय चंद्रशेखर ने 18 साल की उम्र में फिल्म में काम करना शुरू कर दिया था। जोसेफ विजय चंद्रशेखर को लोग विजय थालापथि के नाम से जानते हैं। विजय ने अधिकतर तमिल की बेहतरीन एक्शन, ड्रामा और रोमांच फिल्मों में काम किया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios