Asianet News HindiAsianet News Hindi

साउथ के इस सुपरस्टार ने अपने मां-बाप के खिलाफ दर्ज करवाया केस, जानें आखिर क्यों उठाना पड़ा ये कदम

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि उन्होंने हाल ही में मद्रास हाईकोर्ट (Madras High Court) में अपने ही पेरेंट्स के खिलाफ एक केस दर्ज करवाया है। 

thalapathy vijay files case against his parents for this reason
Author
Mumbai, First Published Sep 20, 2021, 10:01 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। खबर है कि उन्होंने हाल ही में मद्रास हाईकोर्ट (Madras High Court) में अपने ही पेरेंट्स के खिलाफ एक केस दर्ज करवाया है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने माता-पिता सहित 11 लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज करवाया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके पिता और निर्देशक एसके चंक्रशेखर ने कुछ समय पहले एक राजनीतिक पार्टी शुरू की थी। इस पार्टी का नाम ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम रखा है। विजय ने बयान में कहा था कि उनका इस चुनाव पार्टी से कोई कनेक्शन नहीं है। केस की सुनवाई 27 सितंबर को होगी।


मेरा कोई लाने-देना नहीं: विजय
रिपोर्ट्स की मानें तो चुनाव आयोग में दर्ज दस्तावेजों में इस चुनावी पार्टी के जनरल सेक्रेटरी विजय के पिता और मां शोभा चंद्रशेखर इसकी ट्रेजरर हैं। कुछ वक्त पहले ही विजय ने बयान में कहा था- मेरा इस चुनाव पार्टी से कोई कनेक्शन नहीं है। पिता की राजनीतिक इच्छाओं को निभाने के लिए मैं बाध्य नहीं हूं।  फैंस से अपील करता हूं कि वो मेरे पिता की पार्टी से न जुड़ें। अगर कोई भी मेरे नाम, मेरी फोटो या मेरे फैन क्लब का गलत इस्तेमाल करेगा तो मैं उनके खिलाफ जरूरी कदम उठाऊंगा।


65वीं फिल्म को लेकर सुर्खियों में
विजय इन दिनों अपनी 65वीं फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। विजय अपने जन्मदिन से पहले फैंस को ट्रीट देते हुए अपकमिंग फिल्म का टाइटल फैंस के बीच शेयर किया था। साथ ही फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आया था। मेकर्स ने फिल्म को बीस्ट का नाम दिया गया है। सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित बीस्ट में विजय के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में है। बता दें कि विजय आखिरी बार फिल्म मास्टर में नजर आए थे। ये फिल्म इस साल के शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ने में सफल रही।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios