Asianet News HindiAsianet News Hindi

200 Cr की थलापति विजय की फिल्म Varisu रिलीज से पहले पड़ी कानूनी पचड़े में, जानें क्या है मामला

थलापति विजय की फिल्म वारिसु रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंस गई है। कहा जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स को एनिमल वेलफेयर बोर्ड से नोटिस जारी किया गया है। आपको बता दें कि ये फिल्म 12 जनवरी 2023 को पोंगल के मौके पर रिलीज होगी।

thalapathy vijay film varisu gets notice from animal welfare board for this reason as per reports KPJ
Author
First Published Nov 24, 2022, 4:34 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फैमिली एंटरटेनर फिल्म वरिसु (Varisu) की रिलीज का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, ये फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में पड़ गई है। दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो बिना परमिशन के हाथियों के साथ शूटिंग करने को लेकर फिल्म विवादों में आ गई है और इसी वजह से मेकर्स को नोटिस भेजा गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो एनिमल वेलफेयर बोर्ड के आधिकारियों ने फिल्ममेकर्स को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। कहा जा रहा है कि इस नोटिस पर मेकर्स को आने वाले 7 दिनों के अंदर अपना पक्ष रखना होगा। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, वारिसु के मेकर्स ने अभी तक इस नोटिस पर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। फिल्म के डायरेक्टर वम्सि पैदिपल्ली है और इसका बजट 200 करोड़ रुपए हैं।


रिलीज से पहले पॉपुलर हुआ वारिसु का म्यूजिक
बात थलापति विजय की फिल्म वारिसु की करें तो फिल्म रिलीज से पहले ही इसका म्यूजिक हिट हो गया है। हाल ही में रिलीज हुए गाने रंजीतथेम.. से मूवी और भी ज्यादा चर्चा में आ गई है। बता दें कि इस गाने को विजय ने एमएम मानसी के साथ गाया है। इसे लिखा विवेक ने है और इसका संगीत थमन एस ने तैयार किया है। आपको बता दें कि यह फिल्म पोंगल के मौके पर 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विजय-रश्मिका के अलावा प्रकाश राज, योगी बाबू, प्रभु, सरथकुमार, जयासुधआ, श्रीकांत, शाम,  खूशबू, संगीथा कृष  लीड रोल में हैं। 


- आपको बता दें कि थलापति विजय की इस साल एक ही फिल्म बीस्ट रिलीज हुई। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन कमाई अच्छी की। अप्रैल में रिलीज हुई इस फिल्म को 150 करोड़ के बजट में बनाया गया था और इसने 250 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। 
 

 

ये भी पढ़ें
8 PHOTOS में देखें अंदर से इतना आलीशान और स्टाइलिश है मलाइका अरोड़ा का घर, हर कोना है क्लासी

30 साल में सुनील शेट्टी ने की 100 से ज्यादा फिल्में, दर्जनभर भी BOX OFFICE पर नहीं हो पाई HIT

1 रोल के लिए अपने शरीर तक से खिलवाड़ तक चुके हैं ये 6 स्टार्स, इस एक्टर की हालत देख उड़ गए थे होश

इस डायरेक्टर ने सरेआम खोली सनी देओल की पोल, गंभीर आरोप लगाते हुए किए कई चौंकाने वाले खुलासे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios