Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस एक्टर को नहीं है कोरोना का कोई डर, तय डेट पर ही रिलीज होगी इसकी फिल्म

कोरोना वायरस की वजह से जहां सभी इवेंट्स और शोज को रद्द कर दिया गया है। इतना ही नहीं, फिल्मों की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा दिया गया है। वहीं, थलपति विजय की फिल्म 'मास्टर' तय वक्त पर रिलीज की जाएगी। 

thalapathy vijay movie master will release on Date And mahesh Babu shared post to be safe from Coronavirus KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 18, 2020, 12:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस की वजह से जहां सभी इवेंट्स और शोज को रद्द कर दिया गया है। इतना ही नहीं, फिल्मों की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ा दिया गया है। वहीं, थलपति विजय की फिल्म 'मास्टर' तय वक्त पर रिलीज की जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसके मेकर्स ने अभी तय रिलीज डेट में कोई बदलाव करने की बात नहीं कही है और माना ये जा रहा है कि फिल्म को इसकी तय रिलीज डेट पर ही रिलीज किया जाएगा।

सूर्या की फिल्म को भी तय डेट पर ही किया जाएगा रिलीज 

थलपति विजय की 'मास्टर' के अलावा साउथ स्टार सूर्या की फिल्म 'सूरारई पोत्रू' को भी तय तारीख पर ही रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होगी। रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि शटडाउन 31 मार्च तक रखा गया है और उन्हें उम्मीद है कि तब तक हालात सुधर जाएंगे। कहा ये भी जा रहा है कि तब तक लोग सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटेड होंगे, इसलिए उन्हें लगता है कि फिल्म को रिलीज करने के लिए ये सही समय होगा।

बता दें, थलपति विजय की फिल्म 'मास्टर' का डायरेक्शन लोकेश कनगराज कर रहे हैं। फिल्म में विजय लीड रोल में होंगे और विजय सेतुपति निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर चुका है और अब देखना होगा कि कोरोना के खौफ वाले माहौल में यदि इस फिल्म को रिलीज किया जाता है तो बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कमाल कर पाती है या नहीं।

इस एक्टर ने दी लोगों को वायरस से बचने की नसीहत 

वहीं, सुपरस्टार महेश बाबू ने COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए सभी से घरों में रहने, सार्वजनिक जगहों पर न जाने और दूसरों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने की अपील की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है, 'सार्वजनिक जगहों से दूरी इस वक्त समय की मांग है। यह एक कठिन घड़ी है और हमें ऐसा करने की जरूरत है। यह अपनी सार्वजनिक जिंदगी का बलिदान देने और बाकियों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने का समय है, जितना संभव हो सके घर में रहें और अपने प्रियजनों व परिवार के साथ वक्त बिताएं। इससे वायरस फैल नहीं पाएगा और कई जिंदगी बच जाएगी।' इसके साथ ही महेश बाबू ने लोगों से बार-बार हाथ धोने की भी अपील की है।

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios