Asianet News Hindi

साउथ के इस सुपरस्टार की 40 एकड़ जमीन लंबे समय से थी खाली, अब मिली संदिग्ध लाश

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नागार्जुन की पत्नी अमला अक्किनेनी हाल ही में लंबे समय बाद इन खेतों को देखने पहुंची थीं। लेकिन उन्होंने किसी भी ऐसी गतिविधि पर ध्यान नहीं दिया।

Unknown dead body Found At nagarjuna akkineni palace which was free few years
Author
Mumbai, First Published Sep 19, 2019, 6:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी की ओर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है, जिससे ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है। दरअसल, पापिरेड्डीगुडा गांव में स्थित उनकी जमीन से एक अज्ञात शव बरामद हुआ है। खबरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि सुपरस्टार की तकरीबन 40 एकड़ जमीन काफी लंबे समय से इस्तेमाल नहीं की जा रही थी। 

बदबू से पता चला शव 

खबरों के अनुसार, इस जमीन के आसपास कुछ किसानों द्वारा खेती की जा रही थी। इसी दौरान उन्होंने खेती करते समय पास के एक शेड से दुर्गंध आती महसूस की। जिसके बाद यह मामला सामने आया है। बदबू आने के कारण स्थानीय लोगों ने पुलिस अधिकारियों को यह सूचना दी और उन्होंने अब जांच शुरू कर दी है। पुलिस कर्मियों ने इस जगह से सभी सेंपल भी ले लिए हैं। 

4-6 महीने पुराना हो सकता है शव

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नागार्जुन की पत्नी अमला अक्किनेनी हाल ही में लंबे समय बाद इन खेतों को देखने पहुंची थीं। लेकिन उन्होंने किसी भी ऐसी गतिविधि पर ध्यान नहीं दिया। जबकि पुलिस के अनुसार यह शव इतना सड़ गया है कि मौत को करीब 4-6 महीने पहले हो सकती है। नागार्जुन के परिवार की ओर से अब तक इस मामले में कोई बयान जारी नहीं किया गया है। 

'बिग बॉस तेलुगु' के तीसरे सीजन की कर रहे मजबानी

वहीं, अगर नागार्जुन के र्क फ्रंट की बात करें तो वे इन दिनों टीवी रिएलिटी शो 'बिग बॉस तेलुगु' के तीसरे सीजन की मेजबानी कर रहे हैं। जल्द ही नागार्जुन बॉलीवुड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगे जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल प्ले करेंगे। बता दें, ये पहला मौका होगा जब रणबीर-आलिया को एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखा जाएगा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios