Asianet News HindiAsianet News Hindi

रेप के आरोप में 46 साल का एक्टर गिरफ्तार, एक्ट्रेस का दावा- डेढ़ महीने तक होता रहा यौन शोषण

एक एक्ट्रेस के साथ रेप के आरोप में जांच कर रही कोच्चि पुलिस ने मलयालम फिल्मों के पॉपुलर एक्टर और प्रोड्यूसर विजय बाबू को गिरफ्तार कर लिया है। एक्ट्रेस ने डेढ़ महीने तक उसके साथ यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया है। 

Vijay Babu The Actor-producer of Malayalam movies arrested in alleged rape case GGA
Author
Mumbai, First Published Jun 27, 2022, 4:51 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मलयालम फिल्मों के अभिनेता और फिल्म निर्माता विजय बाबू (Vijay Babu) को एक एक्ट्रेस के साथ रेप केस में अरेस्ट किया गया है। सोमवार को मामले की जांच कर रही कोच्चि सिटी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। हालांकि, विजय बाबू 22 जून को केरल हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत ले चुके थे। इसलिए उन्हें हाईकोर्ट द्वारा निर्देशित शर्तों के आधार पर जमानत पर रिहा कर दिया जाएगा।

5 लाख रुपए के मुचलके पर मिली जमानत

केरल हाईकोर्ट ने विजय बाबू को जमानत देते हुए शर्त रखी थी कि उन्हें इसके लिए 5 लाख रुपए मुचलके के तौर पर जमा कराने होंगे और इतनी ही राशि के उनके पास दो जमानतदार होने चाहिए। हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका को स्वीकार करते हुए यह भी कहा था कि जांच को सुविधाजनक बनाने के लिए 27 जून से 3 जुलाई की अवधि के बीच विजय बाबू को पुलिस हिरासत में माना जाएगा और इस अवधि के दौरान पुलिस सबूत जुटाने के लिए उन्हें उन जगहों पर ले जाएगी, जहां उन पर यह अपराध किए जाने का आरोप लगाया गया है। 

22 अप्रैल को दर्ज हुई थी पुलिस शिकायत

बतौर प्रोड्यूसर विजय की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ने 22 अप्रैल 2022 को पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी और फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में विस्तार से बताया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि वह विजय बाबू के हाथों पिछले डेढ़ महीने से शारीरिक और यौन शोषण का सामना कर रही है।

एक्ट्रेस के वकील ने किया तथा जमानत का विरोध

पुलिस शिकायत होने के बाद जब विजय बाबू ने अग्रिम जमानत की याचिका लगाई, तब एक्ट्रेस के वकील ने इसका विरोध किया था। वकील ने अदालत में दलील दी थी कि विजय बाबू ने एक्ट्रेस द्वारा किए गए भरोसे का दुरुपयोग किया है। एक्ट्रेस की ओर से यह भी कहा कहा कि नौसिखिया आर्टिस्ट होने की वजह से उसके विरोध को दरकिनार कर बार-बार उसका यौन शोषण किया गया। दूसरी ओर विजय बाबू ने खुद को बेगुनाह बताया है। उनकी ओर से कहा गया कि पब्लिसिटी पाने के लिए उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है। कोच्चि पुलिस मामले की जांच कर रही है और सच्चाई का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

कई फिल्मों के अक्टूर-प्रोड्यूसर विजय बाबू

46 साल के विजय बाबू ने बतौर एक्टर 'सूर्यम', 'थ्री किंग्स', 'हनी बी', 'एस्केप फ्रॉम यूगांडा', 'लव कुश' और 'एटीन ऑवर्स' जैसी मलयालम फिल्मों में काम किया है। वे 'फिलिप एंड द मंकी पेन' और 'तमार पदार' जैसी मलयालम फिल्मों के निर्माता भी रहे हैं। 

और पढ़ें...

शादी के 8 महीने बाद ही मां बन गई थीं आलिया भट्ट की सास, उम्र में बहू के मुकाबले 7 साल छोटी थीं

मां बनने वाली हैं 29 साल की आलिया भट्ट, शादी के दो महीने बाद फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

JUG JUGG JEEYO' ने दी 'द कश्मीर फाइल्स' को मात, इस साल अब तक की चौथी सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर हिंदी फिल्म बनी

JUG JUGG JEEYO: लगातार 2 फ्लॉप के बाद क्या हैट्रिक लगाने से बचेंगे वरुण धवन? जानिए उनकी सभी 13 फिल्मों का हाल

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios