Asianet News HindiAsianet News Hindi

विजय देवरकोंडा ने दिखाए कटे-फटे हाथ, 8 महीने के इलाज के बाद अब कर रहे वापसी

तस्वीर में विजय ने अपने कटे हुए हाथ दिखाए और उससे अपना चेहरा को ढकते हुए ।तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "8 महीने के rehab के बाद पीठ लगभग ठीक हो गई है। मैं अब काम पर वापस लौटेने के लिए तैयार हो रहा हूं।

Vijay Deverakonda showed severed hands now returning after 8 months of treatment rps
Author
First Published Nov 10, 2022, 12:28 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Vijay Deverakonda now returning after 8 months of treatment  : साउथ सुपर स्टार विजय देवरकोंडा आखिरकार 8 महीने के बाद अपनी चोट से उबर गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपना हेल्थ अपडेट किया है। गुरुवार को, विजय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने खुद को पहले से बेहतर बताते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है ।

विजय देवरकोंडा ने दिखाए कटा -फटा हाथ 

तस्वीर में विजय ने अपने कटे हुए हाथ दिखाए और उससे अपना चेहरा को ढकते हुए । तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "8 महीने के rehab के बाद पीठ लगभग ठीक हो गई है। मैं अब काम पर वापस लौटेने के लिए तैयार हो रहा हूं। अब बहुत लंबे समय तक कैद में था, अब इससे छुटकारा मिलने वाला है। उन्होंने कहा हार्ड वर्क करो और सभी को प्यार करो।"

लाइगर हुई फ्लॉप

विजय को हाल ही में अनन्या पांडे के साथ एक स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म 'लाइगर' में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा सपोर्टिड  फिल्म में राम्या कृष्णन ने भी अहम रोल अदा किए थे। यह फिल्म एक युवा, लाइगर (विजय) और उसकी विधवा मां बालमणि (रम्या कृष्णन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो तेलंगाना से मुंबई आए हैं क्योंकि वह अपने बेटे को राष्ट्रीय एमएमए (मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स) चैंपियन बनना चाहती है।

लाइगर के लिए केलिए कड़ी मेहनत 

इस मूवी के लिए विजय ने थाईलैंड में मिक्सड मार्शल आर्ट का ट्रेनिंग ली है। उन्होंने लाइगर में अपने कैरेक्टर के लिए तैयारी की है। फिल्म को तेलुगु और हिंदी में एक साथ शूट किया गया था। तेलुगु के अलावा, विजय ने कई लैंग्वेज के साथ हिंदी में भी डब किया है। इस फिल्म के जरिए अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन ने के बॉलीवुड डेब्यू  किया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios