Asianet News Hindi

कोरोना काल में 1st डे 'मास्टर' का तूफान, विजय का क्रेज ऐसा कि फिल्म ने सिर्फ ऑस्ट्रेलिया में 2 करोड़ कमा डाले

साल 2021 भले आ गया हो लेकिन किसी के भी चेहरे से मास्क नहीं हटा है। ऐसे में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली साउथ के सुपरस्टार थालापति विजय (Thalapathy Vijay) और  विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म 'विजय द मास्टर' है, जो कि बीते दिन सिनेमाहॉल में रिलीज हुई है।

Vijay thalapathy vijay sethupati Starrer Master First Day Box office Collection worldwide During Corona virus KPY
Author
Mumbai, First Published Jan 14, 2021, 12:39 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. साल 2021 भले आ गया हो लेकिन किसी के भी चेहरे से मास्क नहीं हटा है। ऐसे में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली साउथ के सुपरस्टार थालापति विजय (Thalapathy Vijay) और  विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) स्टारर फिल्म 'विजय द मास्टर' है, जो कि बीते दिन सिनेमाहॉल में रिलीज हुई है। इसके रिलीज होते ही धमाल मच गया। लोगों ने कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां उड़ा डाली। कोविड-19 जैसी स्थिति के बीच इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन बंपर कमाई की है। देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी इस फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया। रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 40 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है। कोरोना काल में पूरे भारत में ये पहली फिल्म है, जिसे इतनी बंपर ओपनिंग मिली। ये मूवी ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी दक्षिण भारतीय फिल्म बन गई है। 

सिर्फ तमिलनाडु में कमाए इतने करोड़

अगर बॉलीवुड लााइफ की रिपोर्ट की मानें तो इसमें ट्रेड एनालिस्ट्स के हवाले से बताया जा रहा है कि मास्टर ने अकेले ही तमिलनाडु में 23 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है। केरल और कर्नाटक में इसका कलेक्शन 3-3 करोड़ रुपए से ज्यादा बताया जा रहा है। वहीं, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में 'मास्टर' की कमाई 4.5 करोड़ रुपए से ज्यादा बताई जा रही। इसके अलावा देश के बाकी हिस्सों से 1.5 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस बताया जा रहा है। इन सब के अलावा ओवरसीज मार्केट से फिल्म ने 4 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

हॉलीवुड की इस फिल्म को छोड़ सकती है पीछे

'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) न केवल ऑस्ट्रेलिया में, बल्कि यूएई में भी धमाल मचा रही है। बॉक्स ऑफिस ऑफ इंडिया के हवाले से बताया जा रहा है कि साउथ की ये फिल्म अगस्त में रिलीज हुई हॉलीवुड की फिल्म 'टेनेट' को भी पीछे छोड़ सकती है। वहीं, भारत में मास्टर को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने के लिए मिला है। अपने चहेते स्टार की फिल्म को लेकर लोगों की भीड़ को देखकर ऐसा लगा रहा था कि मानो दुनिया में कोई महामारी नहीं है। लोगों ने इस दौरान कोरोना गाइडलाइन्स की खूब धज्जियां उड़ाई। 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए बेंग्लौर और हैदराबाद में भी लोगों ने बड़ी मात्रा में ए़डवांस टिकट बुक की हुई थी। खास बात ये हैं कि तमिल वर्जन के लिए मुंबई और दिल्ली जैसे प्रदेश में भी जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिला। हालांकि, अभी इसका हिंदी वर्जन रिलीज नहीं किया गया है बल्कि दो से तीन के भीतर ही इसका हिंदी वर्जन भी रिलीज कर दिया जाएगा। 

 

14 जनवरी को रिलीज होगा इसका हिंदी वर्जन

विजय स्टारर फिल्म 'मास्टर' का हिंदी वर्जन 14 जनवरी को रिलीज किया जाएगा, लेकिन उसके लिए भी लोग बड़ी मात्रा में एडवांस टिकट बुक कर रहे हैं। कोरोना वायरस जैसी महामारी में विजय सेतुपति और थालापति विजय की ये मूवी सबसे बड़ी रिलीज बताई जा रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, 'विजय द मास्टर' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी साबित होगी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'मास्टर ने लाजवाब शुरुआत की है। उसने दर्शकों को कह दिया, जो वह देखना चाहते थे और वह आपको निराश भी नहीं होने देंगे।'

यह भी पढ़ें: पैरेंट्स बनने के बाद विरुष्का ने पैपराजी की बच्ची से बनाई दूरियां, निजता में खलल डालने से किया मना

यह भी पढ़ें: अर्शी खान ने बाथरुम साफ करने के बदले रखी ये शर्त तो राखी बोलीं-'तेरी लाश का कफन मिलेगा'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios