Asianet News Hindi

ड्रग्स केस : अपने कुक की एक गलती की वजह से पकड़ा गया विवेक ओबेरॉय का साला, अब पूछताछ में नहीं कर रहा सहयोग

सैंडलवुड ड्रग्स केस (Drugs case) में एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले आदित्य अल्वा का नाम भी शामिल है। आदित्य पर ड्रग्स पार्टी आयोजित करने का आरोप है। फिलहाल आदित्य को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। इसी बीच इस केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आदित्य अल्वा की गिरफ्तारी उनके कुक की एक गलती की वजह से हुई है। 

vivek oberoi brother in law aditya Alva arrested due to his cook mistake KPG
Author
Mumbai, First Published Jan 15, 2021, 1:23 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई/बेंगलुरू। सैंडलवुड ड्रग्स केस (Drugs case) में एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साले आदित्य अल्वा का नाम भी शामिल है। आदित्य पर ड्रग्स पार्टी आयोजित करने का आरोप है। फिलहाल आदित्य को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। इसी बीच इस केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि आदित्य अल्वा की गिरफ्तारी उनके कुक की एक गलती की वजह से हुई है। जिस वक्त पुलिस से बचने के लिए आदित्य हैदराबाद में थे, उस वक्त उनका ध्यान एक नेपाली कुक रख रहा था। कैब के जरिए दोनों का चेन्नई आना-जाना चल रहा था और पुलिस को इनके ट्रैवल की लगातार अपडेट मिल रही थी।

Vivek Oberoi's brother-in-law Aditya Alva arrested in Sandalwood Drug Case

पुलिस भी इसी फिराक में थी कि इनमें से कोई भी जब फोन मिलाएगा तो उसकी लोकेशन को ट्रेस कर लिया जाएगा। आखिरकार आदित्य के कुक ने वो गलती कर दी। दरअसल, उसने बेंगलुरू में अपने परिवार को बताने के लिए कि वो सुरक्षित है फोन लगाया। बस इसी कॉल की वजह से पुलिस को आदित्य की जानकारी मिल गई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Sandalwood Drug Case: Vivek Oberoi's Brother-in-law Aditya Alva Arrested,  Long Fugitive

बता दें कि अभी तक कि जांच में आदित्य पुलिस का सहयोग नहीं कर रहे हैं। पूछताछ में आदित्य ने सिर्फ इतना कहा है कि उन्होंने पार्टी होस्ट की है लेक‍िन वे किसी भी ऐसे शख्स को नहीं जानते जो ड्रग्स लेता हो। आदित्य अल्वा पर बेंगलुरू स्थ‍ित अपने घर 'हाउस ऑफ लाइफ' में ऐसी पार्टीज होस्ट करने का आरोप है, जहां ड्रग्स लिया जाता था। 

Bengaluru: Sandalwood drugs case - Aditya Alva nabbed after evading arrest  for four months - Daijiworld.com

बता दें इस मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी समेत ड्रग पैडलर्स रव‍ि शंकर, श‍िव प्रकाश, राहुल शेट्टी, विरेन खन्ना को गिरफ्तार किया जा चुका है। रागिनी को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में पहली गिरफ्तारी ट्रांसपोर्ट ऑफिसर बीके रविशंकर की हुई थी। रविशंकर एक्ट्रेस रागिनी का करीबी माना जाता है। उसी से पूछताछ के आधार पर 12 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इन लोगों पर आरोप है कि इन्होंने बेंगलुरु में अलग-अलग जगहों पर पार्टियां की थीं और इनमें सेलेब्स, इंडस्ट्रियलिस्ट और टेक इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को बुलाया गया था। पार्टी के दौरान ही पैसे के बदले ड्रग्स की डील की गई थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios