Asianet News Hindi

एक्टर ने बताया रजनीकांत को कोरोना पॉजिटिव तो फैंस ने जमकर किया ट्रोल

परस्टार रजनीकांत की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग हैं। दुनियाभर में उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है। अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस रजनीकांत के सपोर्ट में खड़े हो जाते हैं। ऐसा ही एक बार फिर से देखने के लिए मिला जब एक्टर रोहित रॉय ने रजनीकांत को लेकर एक जोक किया। 

When Actor Rohit Roy Said Rajinikanth is corona positive the rajini fans trolled rohit KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 5, 2020, 7:35 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुपरस्टार रजनीकांत की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग हैं। दुनियाभर में उनकी जबरदस्त लोकप्रियता है। अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस रजनीकांत के सपोर्ट में खड़े हो जाते हैं। ऐसा ही एक बार फिर से देखने के लिए मिला जब एक्टर रोहित रॉय ने रजनीकांत को लेकर एक जोक किया तो फैंस ने भी एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

दरअसल, रोहित ने सोशल मीडिया पर एक जोक शेयर किया। उन्होंने लिखा था कि रजनीकांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और अब कोरोना को क्वारनटीन कर दिया गया है। रोहित का इरादा तो इस जोक के सहारे माहौल को हल्का-फुल्का बनाने का था, लेकिन रजनी के कई फैंस को ये जोक काफी असंवेदनशील लगा, जिसके बाद रोहित को काफी ट्रोल किया गया।

 

रोहित का आया रिएक्शन 

इसके बाद रोहित ने भी अपना रिएक्शन देते लिखा, 'दोस्तों आपको रिलैक्स करना चाहिए। आपको लाइफ में इतना उदासीन भी नहीं होना चाहिए। एक जोक आखिर जोक ही होता है। माफी मांगते हुए एक्टर ने आगे लिखा कि ये किसी भी तरह से गलत टेस्ट में था। ये पारंपरिक रजनीकांत सर स्टायल जोक था और वो इस जोक के सहारे सभी को हंसाना चाहते थे। रोहित कहते हैं कि कमेंट करने से पहले इंसान का इरादा भी देखना चाहिए। कम से कम उन्होंने ये जोक लोगों को हर्ट करने के लिए तो नहीं पोस्ट किया था जैसा कि लोग उन्हें हर्ट करने के लिए जानबूझ कर हेट मैसेज कर रहे हैं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios