Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या इस शादीशुदा डायरेक्टर संग 'देवसेना' लेंगी सात फेरे?

फिल्म 'बाहुबली' में देवसेना का किरदार प्ले करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी प्रभास के साथ शादी और अफेयर को लेकर पहले सुर्खियों में रह चुकी हैं, लेकिन प्रभास ने एक्ट्रेस के साथ रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया था।

Will baahubali actress anushka shetty marry to director prakash kovelamudi? KPy
Author
Mumbai, First Published Mar 3, 2020, 4:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. फिल्म 'बाहुबली' में देवसेना का किरदार प्ले करने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी प्रभास के साथ शादी और अफेयर को लेकर पहले सुर्खियों में रह चुकी हैं, लेकिन प्रभास ने एक्ट्रेस के साथ रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया था। अब अनुष्का को लेकर खबर आ रही है कि वो डायरेक्टर प्रकाश कोवलामुडी संग शादी कर सकती हैं। 

क्या इस डायरेक्टर संग शादी करेंगी अनुष्का शेट्टी? 

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अनुष्का शेट्टी जाने माने डायरेक्टर के. राघवेंद्र राव के बेटे प्रकाश कोवलामुडी संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं। हालांकि, अभी एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ पर चुप्पी साध रखी है। मालूम हो, प्रकाश की पहली शादी राइटर कनिका ढिल्लन से हो चुकी है। दोनों ने 2014 में शादी की थी, लेकिन अब वो दोनों इस शादी से अलग हो चुके हैं। हालांकि, दोनों के तलाक लेने की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

पिछले साल पत्नी से अलग हुए थे प्रकाश 

पिछले साल कनिका और प्रकाश ने मीडिया को अलग होने की जानकारी दी थी। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि कनिका ने एक बयान में कहा था कि वे 2 साल पहले प्रकाश से अलग हो गई थीं। प्रकाश ने कंगना रनोटे की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' को डायरेक्ट कर बॉलीवुड में कदम रखा। ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। 

खबरें हैं कि अनुष्का और प्रकाश की मुलाकात फिल्म 'साइज जीरो' की शूटिंग के वक्त हुई थी। अनुष्का शेट्टी को लेकर सामने आई इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है और ना ही एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने आया है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios