Asianet News Hindi

IPL खेलने वाले इंग्लैंड के इन खिलाड़ियों को टीम में जगह मिलना मुश्किल, दो जून से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

आईपीएल में इंग्लैंड के 11 क्रिकेटर शामिल हुए थे। न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड की टीम को भारत के साथ भी टेस्ट सीरीज खेलनी है। आईपीएल बायो बबल में कोरोना संक्रमण के कारण चार मई को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

England IPL players likely to miss Test series against New Zealand PWA
Author
New Delhi, First Published May 15, 2021, 5:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल (IPL) खेलने वाले इंग्लैंड के खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज में शामिल नहीं किया जा सकता है। बोर्ड बिना प्रैक्टिस के खिलाड़ियों को मैच खेलने नहीं उतार सकती है। भारत से लौटने के बाद खिलाड़ियों को क्वारंटीन किया गया है। ऐसे में खिलाड़ी जोस बटलर, जॉनी बेयरस्टो, क्रिस वोक्स, सैम करन और मोईन अली जैसे खिलाड़ियों के खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है।

इसे भी पढ़ें- इस खिलाड़ी पर हुआ कोरोना का डबल अटैक, 2 हफ्ते बाद फिर COVID-19 रिपोर्ट आई पॉजिटिव

दो जून से शुरू होगी सीरीज
इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 2 जून से दो टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होगी। खिलाड़ियों का क्वारंटीन इस सप्ताह पूरा होगा। जबकि लॉडर्स पर पहला टेस्ट शुरू होने में दो सप्ताह ही बचे हैं। बीबीसी स्पोटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, 'आईपीएल खिलाड़ियों के लिए समय बहुत कम बचा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, टेस्ट क्रिकेट का अभ्यास नहीं मिल पाना चिंता का सबब है। वहीं, दूसरे खिलाड़ी कई सप्ताह से काउंटी चैम्पियनशिप खेल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- कोरोना काल में छुट्टियां मनाने गोवा जा रहा था दिल्ली कैपिटल्स का ये खिलाड़ी, पुलिस ने रोका

जोस बटलर इस सीजन में राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल थे। बतौर ओपनर उन्होंने 7 मैचों में 254 रन बनाए थे।  जॉनी बेयरस्टो सनराइज हैदराबाद की टीम के खिलाड़ी हैं। इस सीजन में उन्होंने 7 मैचों में 248 रन बनाए थे। क्रिस वोक्स दिल्ली कैपिटल्स की टीम के खिलाड़ी थे।  उन्होंने तीन मैचों में 15 रन बनाए और 5 विकेट लिए। सैम करन इस सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के खिलाड़ी हैं। उन्होंने इस सीजन में  24.11 की औसत से 9 विकेट लिए थे। मोइन अली सीएसके की टीम में थे उन्होंने 6 मैचों में 205 रन बनाए और 5 विकेट लिए। 

IPL में शामिल हुए थे 11 खिलाड़ी
आईपीएल में इंग्लैंड के 11 क्रिकेटर शामिल हुए थे। न्यूजीलैंड के बाद इंग्लैंड की टीम को भारत के साथ भी टेस्ट सीरीज खेलनी है। आईपीएल बायो बबल में कोरोना संक्रमण के कारण चार मई को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios