फीफा के मंच पर थिरक रही थी नोरा, तभी बैकग्राउंड डांसर ने की 'अश्लील हरकत', वायरल हुआ वीडियो

| Dec 01 2022, 01:01 PM IST

फीफा के मंच पर थिरक रही थी नोरा, तभी बैकग्राउंड डांसर ने की 'अश्लील हरकत', वायरल हुआ वीडियो

सार

कतर में चल रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 में बॉलीवुड एक्टर और डांसर नोरा फतेही खूब जलवा बिखेर रही हैं। उन्होंने हाल ही में फीफा के मंच पर परफॉर्मेंस दी। लेकिन इस दौरान उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
 

स्पोर्ट्स डेस्क: नोरा फतेही (Nora fatehi) बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर है और इन दिनों वह फीफा (FIFA World Cup 2022) के मंच पर अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रही है। हाल ही में उन्होंने अपने ग्रुप के साथ फीफा वर्ल्ड कप 2022 में परफॉर्म किया। लेकिन इस इवेंट में नोरा के साथ कुछ ऐसी हरकत हुई, जो चर्चा का विषय बन गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा साकी साकी गाने पर डांस कर रही है। लेकिन अंत में एक बैकग्राउंड डांसर आकर उनके साथ अश्लील हरकत कर देता है।

नोरा का वायरल वीडियो
इंस्टाग्राम पर norafatehism नाम से बने फैन पेज पर नोरा फतेही का डांस वीडियो शेयर किया गया है। इसमें नोरा गोल्डन कलर की शिमरी ड्रेस पहनकर साकी साकी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। लेकिन जैसे ही वह अपना लास्ट मूव करती हैं और अपनी परफॉर्मेंस को खत्म करती है, पीछे से एक बैकग्राउंड डांसर आता है और उन्हें अजीब तरीके से छूते हुए दिखाई देता है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। कोई ऐसे अश्लील हरकत बता रहा है, तो एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि वह कुछ ठीक कर रहा है जाकर, किसी चीज को हटा रहा है, ना कि हाथ लगा रहा है।

Subscribe to get breaking news alerts

फीफा के मंच पर लगाए जय हिंद के नारे 
इसके साथ ही नोरा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह फीफा वर्ल्ड कप के मंच पर भारत का झंडा लहरा रही है और जय हिंद के नारे लगा रही है और लोगों से भी नारे लगवाती नजर आ रही हैं। बता दें कि भारत भले ही फीफा वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं है, लेकिन बॉलीवुड डांसर और एक्ट्रेस अपने हुस्न का जलवा फीका के मंच पर बिखेर रही हैं।

कोरियोग्राफर ने भी किया था गलत टच 
बता दें कि पिछले साल एक डांसिंग रियालिटी शो के दौरान मशहूर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और नोरा फतेही भी एक डांस परफॉर्मेंस दे रहे थे। इस दौरान टेरेंस उन्हें पीछे से छूटे हुए नजर आए थे। इस वीडियो पर भी काफी बवाल मचा था। हालांकि बाद में टेरेंस ने इसपर सफाई भी दी थी।

यह भी पढ़ें: FIFA के मंच पर नोरा का जलवा, 8.5 लाख लोगों ने किया लाइक, देखें वीडियो

 एक-दो नहीं 6 लड़कियों को डेट कर चुका है ये फुटबॉल खिलाड़ी, एक से तो बच्चा होने के बाद हुआ अलग

 
Read more Articles on