बिहार में रिलीज होने के पहले ही पठान फ़िल्म का विरोध, सिनेमाहाल में पहुंच युवकों ने किया प्रदर्शन- फाड़ दिए पोस्टर

| Jan 25 2023, 08:35 AM IST

शाहरुख खान की पठान फ़िल्म को लेकर बिहार में विरोध शुरू हो गया है।
बिहार में रिलीज होने के पहले ही पठान फ़िल्म का विरोध, सिनेमाहाल में पहुंच युवकों ने किया प्रदर्शन- फाड़ दिए पोस्टर
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

शाहरूख खान की पठान फिल्म के रिलीज होने से पहले बिहार के भागलपुर में इसका विरोध शुरू हो गया है।

भागलपुर(Bihar). शाहरूख खान की पठान फिल्म के रिलीज होने से पहले बिहार के भागलपुर में इसका विरोध शुरू हो गया है। फिल्म में भगवा रंग को अपमानित करने का आरोप लगाते हुए कुछ युवाओं ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा। तकरीबन एक दर्जन युवकों ने दीपप्रभा सिनेमा हाल पहुंचकर जमकर बवाल काटा।उन्होंने सिनेमा हाल में टंगे बैनर व पोस्टर फाड़ दिए।

सिनेमाहाल पहुंचकर प्रदर्शन कर रहे युवकों ने सिनेमा हाल प्रबंधन को कहा कि इस फिल्म को भागलपुर में रिलीज न किया जाए। फिल्म का विरोध कर रहे एक युवा कुश पांडेय ने कहा कि पठान फिल्म के एक गाने में भगवा रंग के साथ अश्लीलता का प्रयोग किया जाना हिंदू संस्कृति का अपमान है। इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Subscribe to get breaking news alerts

सिनेमाहाल में लगे बैनर-पोस्टर फाड़े

 पठान फ़िल्म के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे युवाओं ने सिनेमाहाल में लगे इस फ़िल्म के पोस्टर बैनर भी फाड़ दिए। इन्होंने कहा कि पठान फिल्म को भागलपुर में नहीं चलने दिया जाएगा। इन युवकों ने शाम साढ़े पांच बजे के करीब दीपप्रभा सिनेमा हाल पहुंचकर जमकर नारेबाजी की। जब तक पुलिस वहां पहुंचती, सभी युवक वहां से निकल चुके थे।

पठान फ़िल्म को लेकर लगातार जारी है विवाद गौरतलब है कि पठान फ़िल्म को लेकर लगातार विवाद जारी है। पठान फिल्म एक भारतीय जासूस की कहानी है। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित फ़िल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। फिल्म को लेकर हिंदू संगठन लगातार विरोध कर रहे हैं और सिनेमा मालिक को फिल्म न रिलीज करने की चेतावनी भी दे रहे हैं।