बिहार में शाहरुख की फिल्म पठान पर बवाल: रिलीज से एक दिन पहले सिनेमा हॉल के पोस्टर फटे-लगाई आग

| Jan 25 2023, 11:53 AM IST

shahrukh khan film pathan to be released 26 January

सार

शाहरुख खान की पठान मूवी को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन जारी है। बिहार के भागलपुर के दीपप्रभा सिनेमा हॉल में तोड़फोड़ करते हुए सिनेमा हॉल में लगे पोस्टरों को फाड़ कर आग लगा दी गई।

पटना (बिहार). शाहरुख खान की कंट्रोवर्शियल फिल्म पठान सारे विवाद और बायकॉट ट्रेंड के बाद कल यानि 26 जनवरी को पूरे देशभर में रिलीज होने जा रही है। लेकिन इसको लेकर कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन भी जारी है। फिल्म के रिलीज से एक दिन पहले ही बिहार के भागलपुर में जमकर बवाल हुआ। शहर के दीपप्रभा सिनेमा हॉल में आग भी लगा दी गई। इसके अलावा पोस्टरों को फाड़ दिया गया।

'किसी भी कीमत पर हिंदुत्व से समझौता नहीं किया जा सकता'

Subscribe to get breaking news alerts

दरअसल, भागलपुर जिले में कई हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता पठान फिल्म का जगह-जगह विरोध कर रहे हैं। 25 जनवरी बुधवार को लोगों ने भागलपुर के दीपप्रभा सिनेमा पहुंचकर जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं फिल्म के पोस्टरों को पाड़ते हुए आग लगा दी गई। विरोध करने वालों ने चेतावनी देते हुए कहा-वह अपने शहर में फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। किसी भी कीमत पर हिंदुत्व से समझौता नहीं किया जा सकता है, जो भी तत्त्व सनातन संस्कृति का विरोध करेगा उसे भागलपुर समेत पूरे भारत मे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

सिनेमा हॉल में पुलिस बल होगा तैनात

सिनेम हॉल में हंगामा करने के बाद टॉकीज के मैनेजर ललन सिंह ने इसको लेकर स्थानीय थाना और एसपी को आवेदन देते हुए सुरक्षा की मांग की है। वहीं पुलिस के अधिकारियों ने श्वस्त किया है कि सुरक्षा दी जाएगी। मैनेजर ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्वों ने फिल्म का विरोध करते हुए पोस्टर जलाया है। साथ ही चेतावनी देकर गए हैं। इसलिए पुलिस बल तैनात किया जाए।