Asianet News Hindi

न्यू ईयर पर पार्टी मनाने के लिए पोता मांग रहा था पैसा, न देने पर दादी को मार डाला, फिर सुनाई ये स्टोरी

शव के पास ही खून से सना एक हथौड़ा पड़ा हुआ था। वहीं, पुलिस की जांच में पता चला कि हथौड़ा सतीश के बराबर में रहने वाले किराएदार का  है। जिससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि शनिवार रात को करण हथौड़ा मांगकर ले गया था। 

Grandma murdered after refusing to give money for New Year party asa
Author
Delhi, First Published Dec 29, 2020, 10:00 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

नई दिल्ली। न्यू ईयर मनाने के लिए पैसे न देने पर पोता आग बबूला हो गया। पड़ोसी के घर से हथौड़ा मांगकर लाया और दादी पर ताबतोड़ वार कर हत्या कर दिया। इसके बाद 18 हजार रुपए लिया और घर का ताला बंद कर फरार हो गया। हालांकि पुलिस उसे सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद आरोपी ने पूरी कहानी सुनाई। यह घटना रविवार को ईस्ट रोहताश नगर की है।

यह है पूरा मामला
सतीश कुमारी (73) अपने छोटे बेटे संजय किराने की दुकान चलाता है। सतीश कुमारी ग्राउंड फ्लोर पर बने एक कमरे में रहती थी, जबकि संजय का परिवार पहली मंजिल पर रहता है। परिवार में संजय की पत्नी के अलावा उसका बड़ा बेटा करण और छोटा बेटा ध्रुव रहता हैं। इसमें करण मेरठ के एक कॉलेज से बीबीए फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहा है, जबकि सतीश का दूसरा बेटा मनोज बाबरपुर में अलग रहता है। मनोज ने बताया कि रविवार सुबह पिता संजय का उनके पास कॉल आया। उसने बताया कि मां कहीं चली गई हैं, उनके कमरे पर बाहर से ताला लगा है। कॉल करने पर वह फोन भी नहीं उठा रही हैं। इसपर मनोज अपने परिवार के साथ वहां पहुंच गया। मां की इधर-उधर तलाश करने के बाद दोपहर बाद कमरे का ताला तोड़ा गया, जिसके बाद अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए। कुर्सी पर मां सतीश कुमारी मृत पड़ी थीं, चेहरे, सिर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान थे।

पड़ोसी ने बताई ये सच्चाई
शव के पास ही खून से सना एक हथौड़ा पड़ा हुआ था। वहीं, पुलिस की जांच में पता चला कि हथौड़ा सतीश के बराबर में रहने वाले किराएदार का  है। जिससे पूछताछ की गई तो उसने बताया कि शनिवार रात को करण हथौड़ा मांगकर ले गया था। 

पकड़े जाने पर सुनाई ये कहानी
संजय ने बेटे को कॉल कर घर आने की बात की तो वह मना करने लगा। दबाव बनाने पर वह घर आ गया। पुलिस ने हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली। आरोपी ने खुलासा किया है कि वो दादी के पैसे देने से इनकार करने पर आग बबूला हो गया था और पड़ोसी किराएदार से हथौड़ा मांगकर ले आया और फिर उससे अपनी दादी पर ताबड़तोड़ वार कर उनकी हत्या कर दी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios