Asianet News Hindi

केरल: तिरुवनंतपुरम में मोदी की जनसभा, कहा- भगवान अयप्पा के भक्तों का स्वागत फूलों से होना था, लाठियों से हुआ

पीएम मोदी ने केरल के तिरुवनंतपुरम में रैली की। उन्होंने कहा, हमारा ध्यान स्वास्थ्य और शिक्षा पर है। पिछले सात वर्षों में IIT और IIM की संख्या में वृद्धि हुई है। हम स्थानीय भाषाओं में चिकित्सा और तकनीकी शिक्षा को प्रोत्साहित करना चाहते हैं। इससे युवाओं को मदद मिलेगी। इससे पहले पीएम मोदी ने कन्याकुमारी में रैली की। उन्होंने कहा, आज राष्ट्र का मूड स्पष्ट रूप से भाई-भतीजावाद के खिलाफ है। 

PM Modis rally in Kanyakumari Tamil Nadu during the assembly election 2021 latest news updates kpn
Author
Kanyakumari, First Published Apr 2, 2021, 5:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

त्रिवेंद्रम. पीएम मोदी ने केरल के तिरुवनंतपुरम में रैली की। उन्होंने कहा, हमारा ध्यान स्वास्थ्य और शिक्षा पर है। पिछले सात वर्षों में IIT और IIM की संख्या में वृद्धि हुई है। हम स्थानीय भाषाओं में चिकित्सा और तकनीकी शिक्षा को प्रोत्साहित करना चाहते हैं। इससे युवाओं को मदद मिलेगी। इससे पहले पीएम मोदी ने कन्याकुमारी में रैली की। उन्होंने कहा, आज राष्ट्र का मूड स्पष्ट रूप से भाई-भतीजावाद के खिलाफ है। 

उन्होंने कहा, आखिर राज्य में एलडीएफ ने क्या किया। उन्होंने केरल की छवि को बर्बाद किया और साथ ही अपने एजेंट्स के जरिए धार्मिक पवित्र जगहों की छवि के साथ भी खेला। भगवान अयप्पा के भक्तों का स्वागत तो फूलों से किया जाना चाहिए था लेकिन उन्होंने लाठियां मिलीं. वो कोई अपराधी नहीं थे।

 

2014 से पहले एक दशक में केवल 225 किलोमीटर मेट्रो लाइन चालू थी। पिछले 6 वर्षों में 450 किलोमीटर से अधिक मेट्रो नेटवर्क चालू किया गया है। मुझे यह बताते हुए दुख हो रहा है कि जल जीवन मिशन के प्रति केरल सरकार का रवैया सकारात्मक नहीं है। इसीलिए, केरल के लिए एनडीए सरकार का होना जरूरी है।

 

PM Shri @narendramodi addresses public meeting in Kanyakumari, Tamil Nadu.

Dial 9345014501 to listen LIVE.#VanakkamModiJi https://t.co/rxzNFZVQbb

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios