Asianet News HindiAsianet News Hindi

साप्ताहिक टैरो राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर: ये 3 राशि वाले रहेंगे लकी, किसकी लाइफ में बढ़ सकता है तनाव?

टैरो कार्ड की बात करें तो इसका शुरुआत लगभग 2 हजार साल पहले मानी जाती है। यह विधा 1971 से अधिक प्रचलन में तब आई, जब इटली में इसे मनोरंजन के रूप में अपनाया गया। वर्तमान समय में भारत में काफी बढ़ चुका है।
 

Weekly Tarot Horoscope 29 August-4 september 2022 Rashifal saptahik rashifal Horoscope know how will be your week MMA
Author
First Published Aug 28, 2022, 10:01 AM IST

उज्जैन. टैरो कार्डस के अनुसार, इस सप्ताह (20 अगस्त से 4 सितंबर 2022) मेष राशि वाले लोगों के करियर से जुड़े मामलों में स्थिरता आएगी, प्रेम संबंधों में भी सफलता मिल सकती है। वृषभ राशि वाले किसी भी दस्तावेज पर बिना पढ़े दस्तखत न करें, नहीं तो परेशानी में फंस सकते हैं। मिथुन राशि वालों के जीवन में निराशा का भाव बढ़ सकता है, पेट से जुड़ी समस्या भी हो सकती है। कर्क वालों के जीवन में परिवर्तन देखने को मिलेगा। देश के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य और टैरो एक्सपर्ट चिराग दारूवाला से जानिए किस राशि के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह… 

मेष राशि: SIX OF WANDS
अपने लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए कार्य और प्रयास में निरंतरता बनाए रखना आवश्यक होगा। आप जिस लक्ष्य को प्राप्त करना चाहते हैं वह भी आपकी ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। जल्द ही आपको स्थिति में बदलाव देखने को मिलेगा। करियर से जुड़े मामलों में स्थिरता आएगी। प्रेम संबंधों में सकारात्मकता बढ़ती देखी जा सकती है। सर्दी से कष्ट होने की संभावना है।
शुभ रंग:- पीला
शुभ अंक :- 2

वृष राशि: QUEEN OF SWORDS
आपकी बातों के कारण कुछ ही लोग आपसे दूरी बनाएंगे। यह आपके लिए फिलहाल ठीक रहेगा। जिन बातों से मानसिक परेशानी हो रही थी वे जीवन से दूर हो जाएंगी। व्यापार क्षेत्र से जुड़े लोगों को हर प्रकार के दस्तावेज को ठीक से पढ़कर आगे बढ़ना होगा। पुरानी बातों को पीछे रखकर रिश्ते को एक और मौका देने का प्रयास होगा। गले में खराश की समस्या हो सकती है।
शुभ रंग :- लाल
शुभ अंक :- 1

मिथुन राशि: KING OF WANDS
अपने लक्ष्य के प्रति बढ़ते समर्पण के कारण आपको शीघ्र ही प्रगति की प्राप्ति होगी। लेकिन मानसिक समाधान के अनुभव के अभाव में जीवन पर निराशा का प्रभाव बढ़ता ही जा रहा है। करियर को लेकर जिन चीजों के कारण आप कोई बड़ा फैसला नहीं ले पा रहे हैं उनका असर कम होने लगेगा। किसी रिश्ते के प्रति बदलता नजरिया आपके द्वारा लिए गए निर्णय को बदल सकता है। पेट दर्द की समस्या हो सकती है।
शुभ रंग:- सफेद
शुभ अंक :- 3

कर्क राशि: THE HERMIT
आप एकांत में समय बिताकर अपने विचारों को समझने की कोशिश करेंगे। जीवन में आपकी अपेक्षा के अनुरूप परिवर्तन लाना संभव हो सकता है, लेकिन इसके लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है। करियर को बेहतर बनाने का मौका आपको आसानी से मिल जाएगा। आपको रिश्ते के साथ-साथ खुद को बदलने की कोशिश करनी होगी। सर्दी से कष्ट होने की संभावना रहेगी।
शुभ रंग : गुलाबी
शुभ अंक :- 4


सिंह राशि: FOUR OF CUPS
जरूरत से ज्यादा सोचने से आप अपने विचारों के कारण अपने लिए परेशानी बनते नजर आ रहे हैं। वर्तमान स्थिति पर पूरा ध्यान दिए बिना केवल अपनी अपेक्षाओं के बारे में सोचना परेशानी का कारण बनेगा। काम से जुड़े मामले समय पर पूरे नहीं होने से चिंता रहेगी। रिश्ते में बदलाव देखने के लिए पार्टनर के साथ कम्युनिकेशन बेहतर करना जरूरी होगा। शरीर में दर्द की समस्या बढ़ेगी।
शुभ रंग :- हरा
शुभ अंक :- 5

कन्या राशि: FOUR OF SWORDS
स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां चिंता का कारण बन सकती हैं। मन में बढ़ती चिंता के कारण भविष्य को लेकर नकारात्मक सोच रह सकती है। किसी के गलत व्यवहार से आपका आत्मविश्वास कम न होने दें। करियर से जुड़े मामले ठीक से आगे बढ़ते रहेंगे। पार्टनर का व्यवहार बदलना आपके लिए मानसिक परेशानी का कारण बन सकता है। नींद पूरी न होने के कारण पेट संबंधी परेशानी हो सकती है।
शुभ रंग :- नीला
शुभ अंक :- 7

तुला राशि: TWO OF SWORDS
आपके स्पष्ट रूप से बोले गए शब्दों के कारण गलतफहमी पैदा हो सकती है। उन मुद्दों को सुलझाने का समय आ गया है जिन्हें आप अब तक नज़रअंदाज करते रहे हैं। परिवार और संपत्ति के बारे में निर्णय लेने में देरी न करें। व्यवसाय क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए बिना पूरी जानकारी लिए काम को आगे बढ़ाना गलत होगा। पार्टनर द्वारा बोले गए गलत शब्दों को पकड़ा जा सकता है। शुगर की कोई समस्या होने की संभावना है।
शुभ रंग:- बैंगनी
शुभ अंक:- 6

वृश्चिक राशि: THE SUN
परिवार में उठ रहे विवाद धीरे-धीरे कम होंगे। इसे पूरी तरह से हटाना फिलहाल संभव नहीं है। परिवार के बड़ों का सहयोग मिलने से निजी जीवन को लेकर फैसला आगे बढ़ाना संभव होगा। करियर और निजी जीवन से जुड़े मामले उलझे हुए नजर आएंगे। मानसिक रूप से कमजोर महसूस करने के कारण संबंधों को लेकर अभी बड़े फैसले न लें। बच्चों के स्वास्थ्य में सुधार होगा।
शुभ रंग:- ग्रे
शुभ अंक :- 8

धनु राशि: THE DEVIL
मित्रों से सहयोग और जानकारी मिलने के कारण आप किसी बड़े निर्णय को लागू करने का प्रयास करेंगे। रुपये वाले व्यक्ति को मिली मदद किसी बड़ी समस्या का समाधान कर सकती है। शेयर बाजार क्षेत्र से जुड़े लोगों को लाभ मिल सकता है। इस बात का ध्यान रखें कि किसी एक की वजह से होने वाली परेशानी रिश्ते को प्रभावित न करे। शारीरिक कमजोरी के कारण बेचैनी हो सकती है।
शुभ रंग :- हरा
शुभ अंक :- 3

मकर राशि: FIVE OF CUPS
उस अवसर के बारे में भी मत सोचो जो तुम्हारे हाथ से छूट गया है। उम्मीद के मुताबिक नया अवसर देखने को मिलेगा लेकिन आपके द्वारा दिखाई गई लापरवाही से नुकसान हो सकता है। सरकारी काम से जुड़े लोगों के खिलाफ झूठी शिकायत की संभावना है। संबंधों को लेकर विवाद बढ़ता हुआ दिखाई देगा। डिप्रेशन जैसी समस्या बढ़ने की संभावना है।
शुभ रंग:- पीला
शुभ अंक :- 9

कुंभ राशि: ACE OF CUPS
जीवन में ज्यादातर चीजें सकारात्मक तरीके से होती हुई नजर आएंगी। हालाँकि, पिछले अनुभवों से उत्पन्न भय आप पर हावी हो सकता है। विचार और कर्म के कारण कुछ भी खराब न होने दें। कार्यस्थल पर बड़ी जिम्मेदारी को ठीक से संभालने से मान-सम्मान मिल सकता है। पार्टनर की उम्मीदों पर खरा उतरने से रिश्ते सुधर सकते हैं। लो बीपी और शुगर जैसी समस्याएं बढ़ सकती हैं।
शुभ रंग :- नीला
शुभ अंक :- 5

मीन राशि: THE HANGEDMAN
आप वर्तमान में जितना अधिक आत्मनिर्भर होने का प्रयास करेंगे, उतना ही आप अपनी प्रगति के लिए बेहतर सिद्ध होंगे। दूसरों पर निर्भरता के कारण अपने सिद्धांतों को बदलने से मानसिक कष्ट हो सकता है। काम पर एकाग्रता बढ़ने से बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान संभव होगा। रिश्ते को लेकर लिया गया फैसला मुश्किल साबित हो सकता है। पैर सूज जाएंगे।
शुभ रंग:- सफेद
शुभ अंक :- 1


ये भी पढ़ें-

साप्ताहिक लव राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर: इन 2 राशियों की लाइफ रहेगी रोमांटिक, किसका होगा ब्रेकअप?


साप्ताहिक राशिफल 29 अगस्त से 4 सितंबर 2022: 4 राशि वालों को मिलेंगे शुभ फल, किसे हो सकता है नुकसान?

हथेली की इस रेखा का है पैसों से खास कनेक्शन, अगर किसी के हाथ में न हो तो…
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios