Asianet News HindiAsianet News Hindi

ACT Fibernet ब्रॉडबैंड के इस प्लान में मिलेगा 1Gbps की हाई स्पीड इंटरनेट, कीमत 500 रुपए से शुरू

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में एसीटी फाइबर नेट (ACT Fibernet) की कीमत 1,999 रुपए है, जहां यूजर्स को 1 GBPS Speed और Unlimited Data मिलेगा।

ACT Fibernet speed data plan price tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Dec 1, 2021, 3:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्‍क। अटरिया कन्वर्जेंस टेक्नोलॉजीज (Atria Convergence Technology) ने एयरटेल एक्‍सट्रीम और जियो फाइबर को टक्‍कर देने के लिए दिल्ली में यूजर्स के लिए दो नए ब्रॉडबैंड प्लान लांच किए हैं। नए एसीटी फाइबरनेट (ACT Fibrenet) प्लान 549 रुपए और 1999 रुपए के हैं। दोनों ब्रॉडबैंड प्लान अनल‍िमिट‍िड डाटा भी दे रहे हैं। आइए आपको भी बताते हैं कि आख‍िर इन दोनों प्‍लान में क्‍या सुविधाएं मिल रही हैं।

ये  हैं वो दोनों प्‍लान
1999 रुपए के प्लान का नाम ACT Giga है। ब्रॉडबैंड प्लान के तहत यूजर्स को 1 Gbps स्पीड और अनलिमिटेड डाटा लिमिट मिलेगा। एसीटी वेलकम नाम का 549 रुपए का सस्ता ब्रॉडबैंड प्लान 50 एमबीपीएस की स्‍पीड और अनलिमिट‍िड डाटा देगा। दोनों प्लान यूजर्स के लिए दिल्ली में मंगलवार यानी 30 नवंबर से उपलब्ध हैं।

दिल्‍ली में पहले से ही चल रहे हैं प्‍लान
ACT फाइबरनेट पहले से ही ACT सिल्वर, ACT प्लेटिनम और ACT डायमंड जैसे कई ब्रॉडबैंड प्लान पेश कर चुका है। अगर हम तुलना करें तो एसीटी सिल्वर, एसीटी प्लेटिनम और एसीटी डायमंड में क्रमशः 150 एमबीपीएस, 250 एमबीपीएस और 350 एमबीपीएस की स्‍पीड के साथ्‍ज्ञ अनलिमिटिड डाटा भी मिलता है।

कंपनी का आया बयान
अटरिया कन्वर्जेंस टेक्नोलॉजीज के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, सौरभ मुखर्जी ने नई योजनाओं की शुरुआत पर बयान देते हुए कहा कि होम ब्रॉडबैंड के उपयोग के साथ हाई स्‍पीड, विश्वसनीय और स्थिर घरेलू इंटरनेट एक्सेस मौजूदा समय की डिमांड है। दिल्ली में हमारे 1 जीबीपीएस स्पीड के लांच से हाई यूसेज कस्‍टमर्स को एक सहज इंटरनेट अनुभव मिलेगा। हम यह भी मानते हैं कि यह जीआईजीए योजना घरेलू पेशेवरों और छोटे और मध्यम कार्यालयों से काम करने में अत्यधिक सहायता करेगी जो हाई डेटा ट्रांसफर, रीयल-टाइम क्लाउड कनेक्टिविटी, ग्राफिक्स और एनिमेशन में काम करते हैं।

हैदराबाद में एसीटी फाइबरनेट अपग्रेडेड प्लान
दिल्ली में अपग्रेडेड प्लान के अलावा कंपनी ने हैदराबाद में भी प्लान अपग्रेड किए हैं। कंपनी ने 1,000 GB डाटा और 40Mbps स्पीड देने के लिए ACT Max प्लान को अपग्रेड किया है। ACT Max 700 और ACT Max 1075 अब 75Mpbs, 150Mbps स्पीड और अनलिमिटेड डेटा दे रहे हैं। इन पैक का उपयोग 1000GB और 2000GB डाटा प्रदान करने के लिए किया जाता है।

यह भी पढ़ें.

Amazon Prime यूजर को तगड़ा झटका, नये प्लान में 50% इजाफा, इस ट्रिक से करें रिचार्ज बचेंगे पैसे

अगले साल इंडिया में लॉन्च होगा Oppo का ये धांसू स्मार्टफोन, Oppo Free स्मार्टवाच भी होगी लॉन्च

WhatsApp Update: इस नए फीचर के बाद खुद से कस्टम स्टिकर बना पाएंगे, मैसेज एक्सपेरिएंस बदलेगा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios