Asianet News HindiAsianet News Hindi

फ्ल‍िपकार्ट की वेबसाइट और मोबाइल ऐप डाउन, यूजर्स को हो रही है ऑर्डर करने करने में परेशानी

जहां कुछ उपयोगकर्ताओं को ऐप और वेबसाइट के होम पेज पर एक एरर मैसेज दिखाई दिया, वहीं अन्य को अपने ऑर्डर और शॉपिंग कार्ट तक पहुंचने में कठिनाई हुई।

Flipkart website and mobile app down, users are having trouble ordering SSA
Author
New Delhi, First Published Jan 3, 2022, 1:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल Flipkart वेबसाइट और ऐप वर्जन को एक्सेस करने का प्रयास करते समय यूजर ने समस्याओं की सूचना दी है। जबकि कुछ को "कुछ ठीक नहीं है! कृपया फिर से प्रयास करें” फ्लिपकार्ट होमपेज पर संदेश, अन्य अपने आदेश और लेनदेन इतिहास तक पहुंचने में सक्षम नहीं थे। downdetector.com के अनुसार, आउटेज की रिपोर्ट ज्यादातर वेबसाइट यूजर्स (58 फीसदी), ऐप यूजर्स (24 फीसदी) और जिन्होंने अपने ऑर्डर हिस्ट्री (17 फीसदी) को ट्रैक करने के लिए ऐप का इस्तेमाल किया था।

यूजर हुए परेशान 

डाउनडेटेक्टर डॉट कॉम साइट पर हीट मैप के अनुसार, Flipkart तक पहुंचने का प्रयास करते समय आम तौर पर दिल्ली, लखनऊ, चंडीगढ़, जयपुर, पटना, कोलकाता, कटक, हैदराबाद, इंदौर, अहमदाबाद, विजयवाड़ा, चेन्नई, बेंगलुरु, चेन्नई, कोयंबटूर में रिपोर्ट किया गया था। वीएस वर्मा सूरज नाम के एक अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, “फ्लिपकार्ट सर्वर डाउन हो गया है, जिससे इसकी वेबसाइट और ऐप भी प्रभावित हो रहा है। इसे जल्द से जल्द ठीक करने का इंतजार है।" एक अन्य यूजर ने फ्लिपकार्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए कहा कि ज्यादातर चीजें उपलब्ध नहीं हैं।

यूजर्स ने ट्विटर के जरिए फ्लिपकार्ट के गैर-कार्यात्मक ऐप और वेबसाइट पर अपनी निराशा व्यक्त की।  "मैं फ्लिपकार्ट शॉपिंग ऐप में कुछ भी खोजने में सक्षम नहीं हूं, यह हमेशा दिखाता है" कुछ गलत हुआ, सामग्री नहीं मिली। देबद्री साहा नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया, "रिट्राई बटन" पर टैप करने की भी कोशिश की।

 

ये भी पढ़ें- 

Boat इंडिया में जल्द ला रहा धांसू Eardopes, 5 मिनट की चार्ज में सुन पाएंगे 1 घंटे तक म्यूजिक

नए साल पर Telegram यूजर के लिए खुशखबरी ! लॉन्च हुए ये 3 नए फीचर आपको कहीं और नहीं मिलेंगे

जानिए क्या है ' Bulli Bai App' जिसपर मुस्लिम महिलाओं की फोटो डाल 'Deal Of The Day ' बता उन्हें बेचा जा रहा है

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios