Asianet News Hindi

Netflix के सब्सक्राइबर के लिए GOOD NEWS, फ्री में ले सकेंगे गेमिंग ऐप का मजा

कंपनी ने आगे कहा  है कि इन सभी 20.9 सब्सक्राइबर्स को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क गेमिंग प्लेटफॉर्म का  एक्सिस हासिल होगा।

good news for netflix subscribers gaming expansion to start with mobile pwa
Author
New Delhi, First Published Jul 21, 2021, 4:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. नेटफ्लिक्स ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह वीडियो गेम में विस्तार करेगा। जिसकी शुरुआत फोन और टैबलेट जैसे मोबाइल उपकरणों के लिए विज्ञापन-मुक्त गेम से होगी। इसके लिए यूजर्स को अपने मौजूदा सब्सक्रिप्शन के अलावा कोई कीमत नहीं देनी पड़ेगी। कंपनी ने मंगलवार को अपनी दूसरी तिमाही की आय रिपोर्ट के दौरान इसकी घोषणा की।

इसे भी पढ़ें-  यूजर्स के लिए WhatsApp ला रहा है नया फीचर, वीडियो कॉल में अब मिलेगा नया ऑप्शन

नेटफ्लिक्स ने घोषणा करते हुए कहा- गेमिंग को हमारे लिए एक और नई सामग्री श्रेणी के रूप में देखते हैं। जो फिल्मों, एनीमेशन और अनस्क्रिप्टेड टीवी में हमारे विस्तार के समान है। खेलों के मेंबर की नेटफ्लिक्स सदस्यता में फिल्मों और श्रृंखलाओं के समान बिना किसी अतिरिक्त लागत के शामिल किया जाएगा। 

नेटफ्लिक्स हिट से जुड़े शो और मूवी से हम गेम की शुरुआत करेंगे। हम जानते हैं कि उन कहानियों के प्रशंसक गहराई तक जाना चाहते हैं। नेटफ्लिक्स ने “स्ट्रेंजर थिंग्स” और “द डार्क क्रिस्टल: एज ऑफ रेसिस्टेंस” सहित सीरीज से जुड़े कुछ शीर्षकों के साथ वीडियो गेम में डब किया है। 

कंपनी ने आगे कहा  है कि इन सभी 20.9 सब्सक्राइबर्स को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क गेमिंग प्लेटफॉर्म का  एक्सिस हासिल होगा। नेटफिल्कस ने अपने बयान में आगे कहा है कि वो पहले की तरह टीवी शोज और फिल्मो में निवेश जारी रखेगी। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios