Asianet News Hindi

यूजर्स के लिए WhatsApp ला रहा है नया फीचर, वीडियो कॉल में अब मिलेगा नया ऑप्शन

व्हाट्सएप ने नया ग्रुप कॉल फीचर सोमवार से रोल आउट करना शुरू कर दिया है, जो जल्द ही आपके डिवाइस पर भी आएगा।

Whatsapp to introduce new feature in video calling pwa
Author
New Delhi, First Published Jul 20, 2021, 1:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क.  व्हाट्सएप (WhatsApp) यूजर्स के लिए एक नया फीचर्स लेकर आ रहा है। WhatsApp जॉइनेबल कॉल फीचर ला रहा है। इस फीचर के जरिए व्हाट्सएप यूजर्स किसी भी ग्रुप वीडियो या वॉइस कॉल को छूट जाने के बावजूद जॉइन कर पाएंगे। इस अपडेट के जरिए यूजर्स चाहें तो ग्रुप कॉल को बीच से छोड़कर जा सकते हैं और फिर से भी जुड़ सकते हैं। हालांकि इसके लिए कॉल का जारी रहना जरूरी है। 

इसे भी पढ़ें-  WhatsApp लेकर आया डेस्कटॉप यूजर्स के लिए धांसू फीचर्स, अब देखने के बाद अपने आप डिलीट हो जाएंगे फोटो-वीडियो

व्हाट्सएप ने नया ग्रुप कॉल फीचर सोमवार से रोल आउट करना शुरू कर दिया है, जो जल्द ही आपके डिवाइस पर भी आएगा। द वर्ज के अनुसार, इस नई सुविधा का मतलब है कि जब आप तैयार हों तो आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ कॉल में शामिल हो सकेंगे, जैसे कि आप अभी ग्रुप जूम या गूगल मीट कॉल के साथ करते हैं। व्हाट्सएप की लोकप्रियता को देखते हुए, यह कई लोगों के लिए उपयोगी सुविधा हो सकती है।

व्हाट्सएप पर मिस हुई ग्रुप कॉल ऐसे करें जॉइन
व्हाट्सएप पर ग्रुप कॉल मिस हो जाने की स्थिति में अब आपको एक नया ऑप्शन मिलने वाला है। अगर वह ग्रुप कॉल अभी भी चल रही होगी, तो व्हाट्सएप के Call log में आपको Tap to join ऑप्शन मिलेगा। इस ऑप्शन पर क्लिक करते ही आप ग्रुप कॉल से जुड़ जाएंगे। व्हाट्सएप ने एक नई call info स्क्रीन भी तैयार की है जो यूजर्स को बताएगा कि किस यूजर ने इनवाइट करने के बावजूद कॉल ज्वाइन नहीं की।  
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios