Asianet News HindiAsianet News Hindi

Hisense F60 5G: बीमार रहने वाले लोगों के लिए लांच हुआ सबसे खास 5G स्मार्टफोन, हेल्थ पर रखेगा कड़ी नज़र

बीमार लोगों पर नजर रखने के लिए Hisense Communications  ने अपना पहला Hisense F60 5G स्मार्टफोन को लांच किया है। इस स्मार्टफोन में बॉडी का टेम्परेचर, हार्ट स्पीड और ब्लड में ऑक्सीजन लेवल का पता लगाने वाले कई सारे फीचर्स दिए गए हैं। 

Hisense F60 5G: The most exclusive 5G smartphone launched for the health conscious people
Author
New Delhi, First Published Nov 3, 2021, 5:35 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. Hisense Communications ने आज 9 वें चाइना मोबाइल ग्लोबल पार्टनर कांफ्रेंस में अपना नया 5G स्मार्टफोन लांच किया है। ये स्मार्टफोन खासकर उम्रदराज लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। कंपनी ने कहा है कि इस स्मार्टफोन में फैमिली सिक्योरिटी, हेल्थ सिक्योरिटी जैसे अनेकों फ़ीचर शामिल हैं। कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन और प्राइज का खुलासा किया है। इसे इंडिया में कब लांच किया जायेगा अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।  

Hisense F60 5G के फीचर्स

इस फ़ोन में फैमिली गार्ड फ़ीचर दिया गया है जिसमें रिमोट असिस्टेंट, आपातकाल स्तिथि के लिए वन टैप SOS जैसे फ़ीचर शामिल हैं। हेल्थ गार्ड फ़ीचर की मदद से आप स्मार्टफोन से ही बॉडी का टेम्परेचर, हार्ट स्पीड और ब्लड में ऑक्सीजन लेवल का पता लगा सकते हैं। इस फीचर का इस्तेमाल करके आप बुजुर्ग लोगों की हेल्थ की निगरानी कर सकते हैं।

Hisense F60 5G का स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 6.81 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले दी गई है और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 8GB  रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज है। यह स्मार्टफ़ोन एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। फ़ोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 30W की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

फ़ोन में है शानदार कैमरा

फ़ोन में बैक साइड तीन कैमरे दिए गए हैं। जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 MP का है और दूसरा कैमरा 2 MP के सेंसर के साथ आता है। फ्रंट कैमरा 16 MP का दिया हुआ है। 

यह भी पढ़ें 

Oppo A95: Samsung से पंगा लेने आ रहा है धांसू Smartphone, लीक से हुआ खुलासा

दीवाली के दिन आ रहा Jio का ये धांसू फोन, फ़ीचर्स ने उड़ाये सबके होश

WhatsApp में आ रहा है हैरान कर देने वाला फीचर, जानकर खुशी से झूम उठे फैन्स, बोले- वाह WhatsApp! मौज कर दी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios