Asianet News HindiAsianet News Hindi

WhatsApp में आ रहा है हैरान कर देने वाला अपडेट जानकर खुशी से झूम उठे फैन्स, बोले- वाह WhatsApp! मौज कर दी

WhatsApp अपने यूजर के लिए 'Delete For Everyone' फीचर में नया अपडेट आने वाला है। इस नए अपडेट के बाद आप व्हाट्सप्प में किसी को भेजे गए मैसेज को बिना किसी टाइम लिमिट के जब मन चाहे कभी भी डिलीट कर पाएंगे। 

WhatsApp is coming up with a new surprising features, know about it
Author
New Delhi, First Published Nov 3, 2021, 10:16 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. WhatsApp पहली बार ' Delete For Every One' फ़ीचर को साल 2017 में पहली बार लाया था। इस फ़ीचर की मदद से आप किसी को भेजे गए मैसेज को 68 मिनट के अंदर उसे हमेशा के लिए डिलीट कर सकते हैं। लेकिन अब व्हाट्सएप्प इस टाइम लिमिट को हमेशा के लिए हटाने वाला है। इस से यूजर को ज्यादा टाइम मिलेगा जिससे वो मैसेज को कभी भी हमेशा के लिए डिलीट कर सकते हैं। WABetaInfo की रिपोर्ट की में ये साफ बताया गया है कि एन्ड्रॉयड का इंटरफेस बहुत जल्द बदलने वाला है। इस नए अपडेट में WhatsApp यूजर को ये भी ऑप्शन देता है कि भेजे गए मैसेज को अपने चैट से डिलीट करना है ये भेजे गए यूजर के फ़ोन से भी डिलीट करना है। 

कैसे काम करेगा ये फ़ीचर

फिलहाल WhatsApp पर अगर आप किसी को मैसेज भेजते हैं तो आप उस चैट को 68 मिनट के अंदर ही 'Delete For Everyone' फीचर की मदद से हमेशा के लिए डिलीट कर सकते हैं। लेकिन इस नए अपडेट के बाद आप व्हाट्सएप्प में किसी को भेजे गए मैसेज को कभी भी डिलीट कर सकते हैं। 

बदल जायेगा चैटिंग करने का तरीका

अगर WhatsApp 'Delete For Every One' फ़ीचर से टाइम लिमिट को हटा भी देता है तो ऐसा करने वाला पहला ऐप नहीं है। इस से पहले Telegram और Instagram भी बिना किसी टाइम लिमिट के यूजर को मैसेज डिलीट करने की सुविधा देते हैं। बता दें कि अभी इसकी कोई ऑफिसियल रिलीज डेट सामने नहीं आई है। बहुत जल्द इसे एंड्रॉयड यूजर और आईफ़ोन यूजर के लिए लांच किया जाएगा।

यह भी पढ़ें 

Flipkart Big Diwali Sale: इन महंगे स्मार्टफोन पर मिल रहा बंफर डिस्काउंट, ऑफर का उठाएं मजा

दीवाली के दिन आ रहा Jio का ये धांसू फोन, फ़ीचर्स ने उड़ाये सबके होश

Redmi Note 11 Pro, Redmi Note 11 Pro+ को भारत में अलग-अलग नामों से किया जाएगा लांच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios