Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस महीने इंडिया में लॉन्च होगा Moto G31 स्मार्टफोन, 108 MP कैमरा के साथ मिलेगा धांसू फ़ीचर्स

भारत में Moto G31 लॉन्च की तारीख का खुलासा जल्द ही किया जा सकता है क्योंकि इस महीने के अंत में या दिसंबर की शुरुआत में फोन आने की उम्मीद है।

Moto G31 smartphone specification leaked Launch date india price features tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 23, 2021, 10:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. हाल ही में, मोटोरोला ने वैश्विक बाजार में अपने मोटो जी31 मिड-रेंज एंड्रॉइड स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। Moto G31, जिसकी कीमत लगभग 16,700 रुपए है। स्मार्टफोन में AMOLED स्क्रीन 48MP का प्राइमरी कैमरा, Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया गया है।  वहीं बात अगर प्रोसेसर की करें तो फ़ोन में MediaTek का Helio G85 पावरफुल प्रोसेसर दिया गया है। फ़ोन में 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। जबकि डिवाइस के भारत लॉन्च के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 91 मोबाइल की रिपोर्ट की माने तो मोटोरोला जल्द ही देश में फ़ोन लॉन्च करेगा। अगर चीजें योजना के अनुसार होती हैं, तो उम्मीद की जा सकती है कि Moto G31 को इंडिया में इस महीने के अंत में लॉन्च किया जाएगा। अगर कुछ देरी होती है, तो फ़ोन दिसंबर की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है।

Moto G31 स्मार्टफोन की स्पेसीफिकेशन

डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Moto G31 6.4-इंच का AMOLED डिस्प्ले दी गई है।  डिवाइस ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर द्वारा पावर्ड है। फ़ोन को 2 वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा जिसमें 4GB रैम और 64GB स्टोरेज और दूसरा 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन Android 11 आउट ऑफ़ द बॉक्स आता है। फोटोग्राफी के लिए, Moto G31 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा और 8MP का वाइड एंगल लेंस के साथ मैक्रो फ़ोटोग्राफी के लिये 2MP का लेंस दिया गया है। सेल्फी के शौकीनों के लिए फ़ोन में 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। वहीं फ़ोन में 5,000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 10W फ़ास्टचार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Moto G31 भारतीय लॉन्च तारीख़

वैश्विक लॉन्च के बाद, ब्रांड की नवीनतम G-सीरीज़ मिड-रेंज जल्द ही भारतीय बाजार में भी अपनी दस्तक देने वाली है। रिपोर्ट की माने तो मोटोरोला भारत में Moto G31 लॉन्च को जल्द ही शुरू करेगा। हालांकि फ़ोन की कीमत की अभी कोई ऑफिसियल जानकारी नही आई है। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि फ़ोन को भारत में 15,000 रुपए के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है।

WhatsApp के डेस्कटॉप ऐप में आया नया प्राइवेसी फ़ीचर, यहां देखें पूरी डिटेल

Airtel के प्लान के मुकाबले Jio और VI के प्लान में बचेंगे ज्यादा पैसे, यहां देखे प्लान की लिस्ट

Twitter पर आ गया धांसू फ़ीचर, अब पैसे को कर पाएंगे ट्रांसफर, क्रिप्टोकरंसी में भी ट्रांसफर होगा पैसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios