Asianet News HindiAsianet News Hindi

लॉन्च होने से पहले लीक हुआ One Plus 10 Pro, फ़ीचर देख लोग बोले- हमे कब से इंतेजार था

One Plus 10 प्रो की इमेज और स्पेसीफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गई है। रिपोर्ट के मुताबिक स्मार्टफोन को अगले साल मार्च और अप्रैल के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

OnePlus 10 pro specification leaked launch date confirmed tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 24, 2021, 11:22 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. OnePlus एक नई फ्लैगशिप सीरीज पर काम कर रहा है, जिसे OnePlus 10 सीरीज नाम दिया गया है। स्मार्टफोन लाइनअप में दो मॉडल शामिल हैं - वनप्लस 10 और वनप्लस 10 प्रो। रिलीज से पहले स्मार्टफोन के बारे में काफी कुछ खुलासा हुआ है। अब, एक नया लीक सामने आई है जिसमें One Plus 10 Pro की स्पेसीफिकेशन और फ़ीचर्स लीक हुई है। नई रिपोर्ट से ये खुलासा हुआ है कि आगामी स्मार्टफोन में पहले के फ़ोन के ही जैसा 6.7 इंच की डिस्प्ले के साथ आएगा। डिस्प्ले में 120Hz की रिफ्रेश रेट भी हो सकती है।

स्मार्टफोन की स्पेसीफिकेशन

नये रिपोर्ट के अनुसार फ़ोन स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा। कंपनी पहली बार इस फ़ोन में ये चिप का इस्तेमाल कर रही है। इसकी घोषणा इस महीने के अंत मे क्वालकॉम शिखर सम्मेल में कई जाएगी। फ़ोन 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है। फ़ोन में 5,000 mAh की बड़ी बैटरी होगी जो 125W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

फ़ोन में मिलेगा शानदार कैमरा

आने वाले अपकमिंग स्मार्टफोन One Plus 10 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। फ़ोन में 48MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। ग्रुप फ़ोटो के लिये फ़ोन में 50 MP का अल्ट्रावाइड लेंस दिया गया है। मैक्रो फ़ोटोग्राफी के लिये फ़ोन में 8 MP का टेलीफोटो लेंस दिया गया है। वहीं वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए फ़ोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

OnePlus 10 सीरीज के लॉन्च की जानकारी

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने वनप्लस 10 सीरीज़ के लॉन्च के बारे में कोई विवरण नहीं दिया है, लेकिन अफवाहें बताती हैं कि आधिकारिक लॉन्च 2022  के  मार्च और अप्रैल महीने के आसपास होगा। कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि स्मार्टफोन पहले चीन में लॉन्च होगा और उसके बाद भारत और आसपास के अन्य बाजारों में लॉन्च किया जाएगा। वनप्लस आमतौर पर अपनी फ्लैगशिप सीरीज फरवरी-मार्च में लॉन्च करती है लेकिन इस बार इसमें देरी हो सकती है।

यह भी पढ़ें.

WhatsApp के डेस्कटॉप ऐप में आया नया प्राइवेसी फ़ीचर, यहां देखें पूरी डिटेल

Airtel के प्लान के मुकाबले Jio और VI के प्लान में बचेंगे ज्यादा पैसे, यहां देखे प्लान की लिस्ट

Twitter पर आ गया धांसू फ़ीचर, अब पैसे को कर पाएंगे ट्रांसफर, क्रिप्टोकरंसी में भी ट्रांसफर होगा पैसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios