Asianet News HindiAsianet News Hindi

इंडिया में जल्द आ रहा OnePlus Nord 2 Pac-Man लिमिटेड एडिशन, लोग बोलें क्या मस्त फ़ोन है यार

इंडिया में जल्द आ रहा OnePlus Nord 2 का नया एडिशन भारत में जल्द ही लांच होने वाला है। इस नए एडिशन में PAC-Man गेम की एक फ़ोटो का इस्तेमाल किया गया है, जिसे कंपनी ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम की ऑफिसियल पेज से फोटो साझा की है।

OnePlus Nord 2 Pac-Man limited edition gadgets tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 6, 2021, 12:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. OnePlus Nord 2 का एक नया एडिशन भारत में जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। OnePlus Nord 2 Pac-Man Limited Edition जल्द ही उपलब्ध होगा। कंपनी के द्वारा किये गये ट्वीट से पता चल रहा है कि यह PAC-Man गेम से जुड़ा होगा, जो कि PAC-Man डिज़ाइन के साथ वनप्लस नॉर्ड 2 के साथ जल्दी भारत में लॉन्च होगा। जैसा कि आप जानते हैं, मीडियाटेक SoC प्रोसेसर का इस्तेमाल करने वाला कंपनी का पहला फोन था। इसे इसी साल जुलाई महीनें में लॉन्च किया गया था।

OnePlus Nord 2 Pac-Man एडिशन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अपने वनप्लस इंडिया ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट का इस्तेमाल PAC-Man गेम की एक फ़ोटो पोस्ट पोस्ट की है। फ़ोटो के कैप्शन में  "Comming Soon" लिखा है। इस बीच, ट्विटर टिपस्टर पारस गुगलानी ने अगले हैंडसेट के प्रोसेसर का खुलासा किया है। उनके मुताबिक, OnePlus Nord 2 में मिलने वाले MediaTek डाइमेंशन 1200 चिपसेट के बजाय OnePlus Nord 2 Pac-Man Limited Edition में Qualcomm Snapdragon 778G SoC होगा। हालांकि उन्होंने फ़ोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

 OnePlus Nord 2 की स्पेसिफिकेशन

OnePlus Nord 2 में 6.43-इंच का फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। फ़ोन 90Hz के रिफ्रेश रेट को भी सपोर्ट करता है। स्मार्टफोन में 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस के ऊपरी बाएँ कोने पर एक पंच-होल नॉच दी गई है जो फ़ोन की लुक को और भी ज्यादा प्रीमियम बना रही है। स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा का स्पोर्ट दिया गया है। फोन का प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया गया है। इस कैमरे में Sony के सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 2MP का मोनोक्रोम सेंसर और 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा भी शामिल है।

 बड़ी बैटरी के साथ फ़ास्ट चार्जिंग का सपोर्ट

Nord 2 स्मार्टफोन में वनप्लस ने चिपसेट के परफॉर्मेंस को ज्यादा बेहतर बनाने के लिए मीडियाटेक के साथ काम किया है। फ़ोन में 12GB तक रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के ऑप्शन हैं। फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी है जो 65W Warp चार्जिंग को सपोर्ट करती है। बॉक्स से साथ वनप्लस का नया स्मार्टफोन एंड्रॉइड 11 पर बेस्ड ऑक्सीजन ओएस 11.3 का सपोर्ट दिया गया है। फोन में  6GB रैम + 128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 27,999 रुपए है।

यह भी पढ़ें 

Oppo A95: Samsung से पंगा लेने आ रहा है धांसू Smartphone, लीक से हुआ खुलासा

Telegram ने जारी किया नया अपडेट, यूजर्स को मिलेगा WhatsApp से भी एडवांस फीचर्स

iQ00 Neo5s , iQ00 Neo6 Lite: इसी महीनें लॉन्च होगा धांसू स्मार्टफोन, कम क़ीमत में मिलेगा चौकाने वाला फ़ीचर्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios