Asianet News HindiAsianet News Hindi

खुशखबरी ! Oppo इंडिया में अगले साल लॉन्च करेगा Smart TV, कम कीमत में मिलेगा शानदार फ़ीचर

रिपोर्ट की माने तो ओप्पो ( Oppo) अगले साल की शुरुआत में भारत में अपना पहला टीवी लॉन्च करने की योजना बना रहा है।

Oppo Launched LED Smart Tv in india features price Tech News ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 23, 2021, 11:53 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. बीबीके इलेक्ट्रॉनिक्स के स्वामित्व वाले स्मार्टफोन ब्रांड जैसे Realme और OnePlus ने हाल के वर्षों में भारत में कुछ स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं जो कम कीमतों पर शानदार फ़ीचर के साथ आते हैं। Realme TV और OnePlus TV मॉडल देश में Xiaomi के Mi TV और Redmi TV मॉडल के साथ टक्कर देते हैं। अब, ओप्पो भारत में स्मार्ट टीवी सेगमेंट में रियलमी और वनप्लस के साथ जुड़ने के लिए तैयार है। रिपोर्ट की माने तो ओप्पो ( Oppo) अगले साल की शुरुआत में भारत में अपना पहला टीवी लॉन्च करने की योजना बना रहा है। भारत में ओप्पो टीवी का लॉन्च 2022 की पहली तिमाही में यानी मार्च तक होने की उम्मीद है।

चाइना में कर चूका है पहले लांच 

ओप्पो ने चीन में कई तरह के स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं, जिसमें स्मार्ट टीवी K9 सीरीज मई में K9 सीरीज के तीनों स्मार्ट टीवी में 60Hz LCD डिस्प्ले, HDR10+ और HLG का सपोर्ट मिलता है। सारे स्मार्ट टीवी क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर और इसके ऊपर ColorOS TV 2.0 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ भी आते हैं। ओप्पो ने अपनी K9 स्मार्ट टीवी सीरीज को 75 इंच के नए डिस्प्ले के साथ विस्तारित किया, जो 1.07 बिलियन कलर को सपोर्ट करता है।

काउंटरपॉइंट रिसर्च रिपोर्ट 

जून की काउंटरपॉइंट रिसर्च रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi ने 23 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ स्मार्ट टीवी सेगमेंट का नेतृत्व किया, इसके बाद सैमसंग 17 प्रतिशत, एलजी (11 प्रतिशत), सोनी (9 प्रतिशत), और अंत में वनप्लस 7 प्रतिशत पर रहा है। काउंटरपॉइंट की रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वनप्लस और रियलमी ने पिछले डेढ़ साल में अपने नए लॉन्च के साथ खुद को मजबूत खिलाड़ियों के रूप में बाजार में स्थापित किया है और कड़ी टक्कर दे रहे हैं, खासकर किफायती और मिड-रेंज प्राइस सेगमेंट में। हमें उम्मीद है कि ओप्पो भी अपने टेलीविजन को अच्छे हार्डवेयर के साथ एक किफायती मूल्य में लॉन्च करेगा जैसा कि उन्होंने चीन में किया है।

यह भी पढ़ें.

WhatsApp के डेस्कटॉप ऐप में आया नया प्राइवेसी फ़ीचर, यहां देखें पूरी डिटेल

Airtel के प्लान के मुकाबले Jio और VI के प्लान में बचेंगे ज्यादा पैसे, यहां देखे प्लान की लिस्ट

Twitter पर आ गया धांसू फ़ीचर, अब पैसे को कर पाएंगे ट्रांसफर, क्रिप्टोकरंसी में भी ट्रांसफर होगा पैसा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios