Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस Game की ऐसी दीवानगी, सिर्फ़ 3 दिन के अंदर हुआ 1 करोड़ बार डाउनलोड

PUBG New State: गेम लांच होने के तीन दिन के अंदर ही गेम ने 1 करोड़ डाउनलोड का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। लॉन्च के दिन कई शुरुआती प्लेयर गेम में लैगिंग और सर्वर डाउन की समस्या को रिपोर्ट किया था।

PUBG new state game cross 10 million download tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 16, 2021, 12:19 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

 टेक डेस्क. नई दिल्ली: दक्षिण कोरियाई गेम डेवलपर क्राफ्टन (Krafton) ने हाल ही में भारत सहित 200 से अधिक देशों में अपनी PUBG फ्रैंचाइज़ी PUBG: New State नया गेम लॉन्च किया और अब इस गेम ने Google Play Store पर लगभग एक करोड़ डाउनलोड को पार कर लिया है। अपनी रिलीज़ से पहले, गेम ने Google Play और Apple App Store दोनों पर पहले ही 40 मिलियन प्री- रजिस्ट्रेशन पा लिये थे। PUBG स्टूडियो द्वारा डेवलप PUBG New State एक फ्री गेम है। इस गेम को 17 अलग-अलग भाषाओं में खेला जा सकता है।

प्लेयर्स को मिलेगा शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस

कंपनी ने कहा कि नए गेम का उद्देश्य मूल गेमप्ले सुविधाओं के माध्यम से बैटल रॉयल गेम की एक्सपेरिएंस को बढ़ाना है। गेम में हथियार अपग्रेड , ड्रोन स्टोर जैसे फीचर्स को शामिल किया गया है। लॉन्च के समय, PUBG New State में तीन अलग-अलग गेमप्ले मोड हैं, जिनमें बैटल रॉयल, 4v4 डेथमैच और ट्रेनिंग ग्राउंड शामिल हैं। जहां प्लेयर लाइव मैच में कूदने से पहले अपने आप को तैयार कर सकते हैं। PUBG में नए नए आउटफिट और अलग-अलग मोड दिये गए हैं। प्लेयर को खेल खेलते समय अलग प्रकार के इन-गेम गिफ्ट को अनलॉक करने की सुविधा देता है।

क्रॉस किया 1 करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा 

कंपनी ने हाल ही में खिलाड़ियों के लिए वेलकम गिफ्ट की घोषणा की थी। गेमर्स को इन-गेम पुरस्कार जीतने का मौका भी मिल सकता है। लांच के समय गेम की सर्वर डाउन हो गई थी। गेम लांच होने के तीन दिन के अंदर ही गेम ने 1 करोड़ डाउनलोड का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। लॉन्च के दिन कई शुरुआती प्लेयर गेम में लैगिंग और सर्वर डाउन की समस्या को रिपोर्ट किया था।

यह भी पढ़ें.

Realme: बजट फ़ोन लॉन्च करने के बाद अब अल्ट्रा-प्रीमियम फ़ोन लॉन्च करेगी कंपनी , i-Phone को देगी कड़ी टक्कर

हैंग कर रहे लैपटॉप को इन 5 तरीकों से बनाएं सुपरफ़ास्ट, नया खरीदने की नहीं होगी झंझट

Oppo Reno7: इस दिन इंडिया में धूम मचाने आएगा ये धांसू स्मार्टफोन, 50MP कैमरे के साथ मिलेंगे शानदार फ़ीचर्स

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios