Asianet News HindiAsianet News Hindi

अगले हफ्ते लॉन्च होगी Realme Watch T1, पानी में नही होगी खराब, एक चार्ज में चलेगी 7 दिन

Realme आने वाले हफ्तों में भारत में अपना नया स्मार्टवॉच लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी इसकी कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Realme Watch T1 launch date confirm in india price specifications tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Dec 4, 2021, 2:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद  Realme बैक टू बैक मार्केट में अपनी धौंस जमा रही है। रिपोर्ट की माने तो Realme Watch T1 को हाल भारतीय मानक बयूरो ( BIS) डेटाबेस पर देखा गया है। इससे ये साफ हो गया है कि कंपनी आने वाले हफ्तों में भारत में अपना नया स्मार्टवॉच लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी इसकी कोई ऑफिसियल जानकारी सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में Realme ने Realme Watch 2 और Realme Watch 2 Pro को लॉन्च किया था। ये स्मार्टवॉच पहले की स्मार्टवॉच से अपग्रेडेड वर्जन था। Realme Watch 2 सीरीज में टचस्क्रीन के साथ बड़े कलर डिस्प्ले और 100 से ज्यादा वॉच फेस के साथ लॉन्च की गई थी। स्मार्टवॉच में 90 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड, ब्लड ऑक्सीजन, हार्ट रेट मॉनिटर और Alot कंट्रोल के साथ लॉन्च किया गया था।

Realme Smartwatch T1 के स्पेसीफिकेशन और फीचर्स

Realme Watch T1 में 1.3-इंच की गोलाकार AMOLED डिस्प्ले है और आगे 50 Hz वैश्विक रिफ्रेश रेट के साथ आती है। यह 4GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ भी आता है जो ऑफलाइन म्यूजिक प्लेबैक सपोर्ट प्रदान करता है। ऑनबोर्ड सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, जियोमैग्नेटिक सेंसर, हार्ट रेट सेंसर और ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) सेंसर शामिल हैं। रीयलमे वॉच टी1 रीयल-टाइम हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ-साथ निरंतर SpO2 मॉनिटरिंग और  स्लीप एनालिसिस डेटा प्रदान करता है।

पानी में डूबने और गिरने पर भी नहीं होगी ख़राब 

घड़ी में 5ATM (50 मीटर) वॉटरप्रूफिंग के साथ स्क्रीन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। इसमें 228mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज में 7 दिनों तक चलेगी। कनेक्टिविटी फीचर की बात करे तो स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ 5.0, इनबिल्ट जीपीएस, एनएफसी, ग्लोनास, गैलीलियो और बीडौ शामिल हैं। इसमें बैडमिंटन, लंबी रनिंग और दूसरों के बीच चलने सहित 110 स्पोर्ट मोड भी शामिल हैं। इसे आने वाले हफ्तों में भारत में सभी तीन कलर ऑप्शन ऑलिव ग्रीन, मिंट और ब्लैक में लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें.

इस दिन में इंडिया में लॉन्च होगा Samsung का ये गदर स्मार्टफोन, मिलेगा धांसू कैमरा सेटअप

PhonePe ने इंडिया में लॉन्च किया Health Insurance सर्विस, ऐसे उठाएं फायदा

दिसंबर में इस दिन लॉन्च होगा Motorola का तगड़ा स्मार्टफोन, 50MP कैमरे से होगा लैस

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios