Asianet News HindiAsianet News Hindi

Samsung Galaxy A32: इंडिया में लॉन्च हो गया ये ग़दर स्मार्टफोन, कम क़ीमत में मिलेगा शानदार फ़ीचर्स

सैमसंग (Samsung) ने अपने पहले लांच स्मार्टफोन Samsung Galaxy A32 का नया अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च किया है। फ़ोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। सस्मार्टफोन ब्लैक, ब्लू और वायलेट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Samsung Galaxy A32 launched in india price features tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Nov 16, 2021, 2:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर भारत में Galaxy A 32 के एक नया वर्जन लॉन्च किया है। सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी A 32 हैंडसेट के एक नए 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल का खुलासा किया है। सैमसंग गैलेक्सी A 32 की भारत में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वैरिएंट की कीमत 21,999 रुपए रखी गई है। जबकि नया 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला A32 वेरिएंट आपको 23,499 रुपए में मिलेगा। सस्मार्टफोन  ब्लैक, ब्लू और वायलेट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

सैमसंग गैलेक्सी ए32 की स्पेसिफिकेशन

गैलेक्सी ए32 में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जिसमें 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है। डिवाइस में स्क्रीन के अंदर  फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। स्मार्टफोन मीडियाटेक के लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ आता है। स्मार्टफोन को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। फ़ोन में 5,000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो 15 W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फ़ोन को 64MP का प्राइमरी कैमरा और इसके साथ 8MP अल्ट्रावाइड लेंस, 5MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में सेल्फी के लिये 20MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिये में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, हेडफोन जैक जैसे कई फ़ीचर्स दिये गये हैं।

पुराने फ़ोन का अपग्रेडेड वर्जन है Samsung Galaxy A 32

 फ़ोन में रैम प्लस फीचर दिया गया है इसकी मदद से आप अपने फ़ोन की स्टोरेज को रैम में बदल सकते है। आप फ़ोन में कई मल्टी टास्किंग काम कर सकते हैं। एक ऐप से दूसरे ऐप में स्विच करने में आपको कम समय लगेगा। पहले वाले स्मार्टफोन को इस साल की शुरुआत में भारत में 90 हर्ट्ज डिस्प्ले, क्वाड-कैमरा सेटअप, बड़ी बैटरी और मीडियाटेक चिपसेट के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन फोन केवल 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ था।

यह भी पढ़ें.

इस Game की ऐसी दीवानगी, सिर्फ़ 3 दिन के अंदर हुआ 1 करोड़ बार डाउनलोड

इंडिया में लॉन्च हुआ OnePlus Nord 2 Pac-Man Edition, यहां जानिए फ़ीचर्स और क़ीमत

स्मार्टफोन यूजर की अक्सर ये 5 गलतियां करा देती हैं चुटकियों में बैंक अकाउंट खाली

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios