Asianet News HindiAsianet News Hindi

Samsung Galaxy S22: लांच से पहले ही लीक हो गई फ़ोटो, शानदार डिजाइन और डिस्प्ले के साथ दिखा फ़ोन

लांच होने से पहले ही Samsung का फ्लैगशिप फ़ोन Samsung Galaxy S22 की फ़ोटो उसी के कर्मचारी ने लीक कर दी है। फ़ोटो में फ़ोन बहुत ही शानदार दिखाई दे रहा है। 

Samsung Galaxy S22 photo leaked before launching
Author
New Delhi, First Published Nov 2, 2021, 1:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. किसी भी कंपनी के लिए सबसे बड़ी चुनौती होती है अपने प्रोडक्ट की लांच होने से पहले उसकी डिटेल को छुपा कर रखना। ऐसे में अगर किसी कंपनी का सबसे बढ़िया फ्लैगशिप फ़ोन लांच होने से पहले ही लीक हो जाये तो इसका नुकसान कंपनी को कितना होगा ये आप कल्पना कर सकते हैं। ताजा खबर यह है कि Samsung के एक पूर्व कर्मचारी ने रिलीज से पहले ही Samsung Galaxy S22 और S22 + स्मार्टफोन की डिजाइन जारी किया है। ये फोन Samsung के महंगे गैलेक्सी S22 अल्ट्रा से मिलता जुलता है।

लीक फ़ोटो में दिख रहा शानदार डिजाइन

सैमसंग के एक कर्मचारी ने सुपर रोडर के साथ एक रिपोर्ट में S22 और S22 प्लस में गैलेक्सी अल्ट्रा के साथ कुछ डिजाइन में अंतर को दिखाया है। लीक के अनुसार Samsung Galaxy S22 और Samsung Galaxy S22 + में Samsung Galaxy S22 Ultra से अलग कैमरा डिजाइन होगा। डिस्प्ले में ड्राप भी देखने को मिलेगा। ये फोन अपने पुराने Galaxy S21 और S21 प्लस की स्क्रीन साइज से कम है लेकिन उनसे थोड़ी चौड़ी है। Samsung Galaxy S22 और S22 प्लस में फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलेगा जो 120 Hz रिफ्रेश रेट पर काम करता है।

इस दिन लांच होगा फ़ोन

लीक को अगर सही माने तो S22 और S22 प्लस पिछले मॉडल की तुलना में अच्छे डिस्प्ले के साथ आएंगे। डिस्प्ले और भी ज्यादा बेटर और ब्राइट देखने को मिलेगी। उम्मीद ये लगाया जा रहा है कि Samsung अपने इस दोनों फ़ोन को अगले साल 2022 में लांच करेगी। हालांकि कंपनी ने अभी कोई ऑफिसियल घोषणा नहीं की है, अब देखना दिलचस्प होगा की Samsung गैलेक्सी S22 लाइनअप वाले फोन को कैसे और कब लांच करता है।

यह भी पढ़ें 

Flipkart Big Diwali Sale: इन महंगे स्मार्टफोन पर मिल रहा बंफर डिस्काउंट, ऑफर का उठाएं मजा

दीवाली के दिन आ रहा Jio का ये धांसू फोन, फ़ीचर्स ने उड़ाये सबके होश

Xiaomi ने दिया बड़ा झटका, इस महंगे स्मार्टफोन की बिक्री पर लगाई रोक, जानिए वजह

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios