Asianet News HindiAsianet News Hindi

Xiaomi के इस स्मार्टफोन ने मचाया धमाका, सिर्फ 1 घंटे में बेच डाले 5 लाख यूनिट फोन

चीन में शुरू हुए नए Redmi फोन हाल ही में सोमवार को इंडिया में बिक्री के लिए गए, और Xiaomi ने पहले 1 घंटे में 5 लाख यूनिट बेचने का रिकॉर्ड बना दिया। कंपनी का दावा है कि बिक्री के दो मिनट के भीतर 2 अरब युआन से ज्यादा की कमाई की है।

This Xiaomi Smartphone created a Blast, Sold 5 Lakh units of phone in just 1 hour
Author
New Delhi, First Published Nov 1, 2021, 4:24 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. Xiaomi ने पिछले हफ्ते अपने Redmi Note 11 Series को लांच किया है। जिसमें Redmi के तीन नए फ़ोन शामिल हैं। पहला फोन Redmi Note 11, Note 11 Pro और Redmi Note 11 Pro+ ये तीन फोन को आज यानी सोमवार को लांच होना था। आज बिक्री शुरू होने के बाद, Xiaomi का दावा है कि उसने एक घंटे के भीतर Redmi Note 11 सीरीज की 500,000 से अधिक यूनिट बेची हैं। Xiaomi का कहना है कि उसने ये फोन की यूनिट बेच कर  लगभग 4 बिलियन युआन की कमाई की है। इनमें से 2 अरब युआन बिक्री के 1 मिनट 45 सेकंड के भीतर दर्ज किए गए।

20 लाख से भी ज्यादा बेच डाले यूनिट 

GizmoChina की एक नई रिपोर्ट में बिक्री के आंकड़े साझा किया गया है। ये संख्या Xiaomi के इंडिया में फोन ज्यादा मांग को दर्शाती है।  इस साल की शुरुआत में देश में अपनी शुरुआत के बाद से भारत में Redmi Note 10 सीरीज के लिए इसी तरह की सफलता देखी गई थी। लॉन्च के तीन महीनों के भीतर, Xiaomi भारत में Redmi Note 10 फोन की 20 लाख से अधिक यूनिट बेचने में कामयाब रहा।  

इस कीमत में है सबसे शानदार फ़ोन 

आप को बता दें कि ये फ़ोन मॉडल अभी चीन में ही बेचने के लिए मार्केट में एंट्री किया है। Redmi Note 11 को 14,000 रुपए में बेचा जा रहा है। इस फोन में 4 GB रैम और 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। Redmi Note 11 Pro में  6GB रैम और 128 GB स्टोरेज दिया गया है। इसे चीन में 18,700 रुपए में बेचा जा रहा है। जबकि Redmi Note 11 Pro+ की कीमत लगभग 22,200 रुपए रखी गई है। इसका एक Yibo वेरिएंट भी मौजूद है जिसे ग्रीन फिनिश के साथ 8 GB रैम और 256 GB स्टोरेज की कीमत 31,500 रुपए है। 

यह भी पढ़ें 

Flipkart Big Diwali Sale: इन महंगे स्मार्टफोन पर मिल रहा बंफर डिस्काउंट, ऑफर का उठाएं मजा

दीवाली के दिन आ रहा Jio का ये धांसू फोन, फ़ीचर्स ने उड़ाये सबके होशBest Prepaid Plans: 500 रूपए से कम में ये है आपके लिए बेस्ट रिचार्ज प्लान

Best Prepaid Plans: 500 रूपए से कम में ये है आपके लिए बेस्ट रिचार्ज प्लान

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios