Asianet News HindiAsianet News Hindi

WhatsApp से Payment करने पर मिल रहा 51 रुपए का Cashback, Phone Pay की हुई बोलती बंद

WhatsApp भारतीय यूजर का ध्यान अपनी तरफ खींचने के WhatsApp Payment से पैसे ट्रांसफर करने पर 51 रुपए का कैशबैक दे रही है।

WhatsApp offering 50 RS cashback on using its Payment feature
Author
New Delhi, First Published Oct 30, 2021, 12:28 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क. WhatsApp Payment अभी उतना ऊपर लोगों तक पहुंच नहीं बना पाया है। Google Pay या Paytm जैसे दूसरे पेमेंट ऐप पहले से ही लोगों में अपना नाम बना चुके हैं। ऐसे में WhatsApp के सामने सबसे बड़ी चुनौती है ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी पहुंच को बढ़ाना इसके लिए कंपनी भारत में अपने ग्राहक को बढ़ाने के लिए कैशबैक की योजना शुरू कर रही है। WhatsApp अपने यूज़र्स को WhatsApp Payment के जरिए रुपए ट्रांसफर करने पर 51 रुपए का कैशबैक देगा।

ऐसे पाएं 51 रुपए का कैशबैक

51 रुपए का कैशबैक केवल एंड्राइड यूजर को ही मिलेगा। अगर आप i-Phone यूजर हैं तो आप इस ऑफर का फायदा नहीं उठा पाएंगे। अभी ये ऑफर सिर्फ एंड्राइड बीटा यूजर के लिए है। सबसे पहले आप को 5 अलग-अलग कॉन्टैक्ट को पैसे भेजने पर 51 रुपए का गारंटी कैशबैक पांच गुना तक मिलेगा। WhatsApp ने अभी ऐसी कोई सीमा तय नहीं की है आप 1 रुपए भी भेजकर 51 रुपए का  कैशबैक का आनंद उठा सकते हैं। एक बार कैशबैक मिलने के बाद आप के बैंक एकाउंट में 51 रुपए तुरंत जमा हो जाएंगे।

GooglePay और PhonePay को देगा कड़ी टक्कर

आप कितने भी पैसे किसी को भेजें आप को सिर्फ 51 रुपए का ही CashBack मिलेगा। इसके लिए आप को सबसे पहले 5 अलग-अलग यूजर को पैसे भेजने पड़ेंगे। अभी ये सुविधा सिर्फ एंड्राइड फ़ोन वाले यूजर के लिए है। आईफ़ोन वाले यूजर के लिए ये अपडेट कब आएगा इसकी कोई जानकारी नहीं है। उम्मीद ये है कि भारत में इसे सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाएगा क्योंकि यहां आईफोन के मुकाबले एंड्राइड फोन वाले यूजर ज्यादा हैं।

इससे पहले जब Google Pay और Phone Pay भी शुरुआत में लांच हुए थे तो वो भी कैशबैक देते थे। Google Pay पहली बार इंडिया में ' Tez' के नाम से लांच किया गया था। Google Pay अपने यूजर को रेफरल बोनस के रूप में 51 रुपए का कैशबैक देता था।

ये भी पढ़ें

WhatsApp से Payment करने पर मिल रहा 51 रुपए का Cashback, Phone Pay की हुई बोलती बंद

Poco M4 Pro 5G : लॉन्च से पहले लीक हई कीमत और डिटेल, Xiamomi के इस स्मार्टफोन से होगा मुकाबला

Facebook ने बदला अपना ब्रांड नाम अब 'Meta' से जाना जायेगा,14 साल में पहली बार हुआ ऐसा

 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios