Asianet News HindiAsianet News Hindi

आ गई सिंगल चार्ज में 6 दिन तक चलने वाली X-12 Bluetooth Calling Smartwatch, जानें खास फीचर्स

Bluetooth Calling Smartwatch: लांच हुई  इस स्मार्टवाॅच को एक बार चार्ज करने पर 6 दिनों तक यूज किया जा सकता है। आइए आपको भी बताते हैं कि आरडी एक्सेसरीज एक्स-12 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच की क्या खासियत है। 

X12 Bluetooth Calling Smartwatch launched by R&D tech news ANP
Author
New Delhi, First Published Aug 21, 2022, 6:30 PM IST

टेक डेस्क. टेक वर्ल्ड में रोज नए इनोवेशन हो रहे हैं। जिसकी वजह से आम लोगों की लाइफ काफी ईजी हो गई है। अब हाथ की घड़ी सिर्फ समय बताने के लिए ही नहीं बल्कि बात करने और गाने सुनने के लिए भी हो गई है। इन स्मार्टवॉच का इस्तेमाल लोग अपनी सेहत से लेकर अपनी योगा और फिटनेस को ट्रैक करने के लिए करते हैं। लांच हुई इस स्मार्टवाॅच को एक बार चार्ज करने पर 6 दिनों तक यूज किया जा सकता है। आइए आपको भी बताते हैं कि आरडी एक्सेसरीज एक्स-12 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच की क्या खासियत है। 

स्मार्टवॉच की खासियत 

नई लॉन्च हुई आरडी एक्सेसरीज एक्स-12 ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच वॉच में एक 1.69 इंच टीएफटी स्क्रीन दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 240 से 280 पिक्सेल की है। स्मार्टवॉच 200 एमएएच कैपेसिटी के साथ रिचार्जेबल बैटरी के साथ आती है। इसकी ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और वर्क टेंप्रेचर 0-60 डिग्री है जिसे बड़ी आसानी से किसी भी जगह पर चार्ज किया जा सकता है। स्मार्टवॉच को आप घंटे तक चार्ज करने पर 6 दिनों तक आराम से यूज़ कर सकते हैं। वाच में फाइंड माई फोन, मल्टीपल स्पोट्र्स एंड हेल्थ मूड्स, जी सेंसर, आईपीएस रेटिंग आईपीएस6 और ब्लूटूथ कॉलिंग  जैसी फीचर्स दिए गए हैं। इसमें आप और हाई क्वालिटी वाला ऑडियो भी सुन सकते हैं। 

कंपनी का अफ्रीका और खाड़ी देशों में भी है कारोबार 

याद दिला दें कि आरडी मोबाइल एक्सेसरीज 1999 से इस सेक्टर में काम कर रही है। भारत में बड़ी उपस्थिति होने के अलावा, आरडी खाड़ी और अफ्रीकी देशों में सफल रहा है। इसके सीईओ नारायण राठौर मेक इन इंडिया के तहत इसे बढ़ावा देने के लिए अपने मेक इन इंडिया का विस्तार कर रहे हैं। यह स्वदेशी रूप से अपने सभी प्रोडक्ट्स का निर्माण भारत से ही करती है। आरडी न केवल स्मार्ट वॉच का निर्माण करता है बल्कि कई अन्य दूसरे क्वालिटी प्रोडक्ट का भी निर्माण करता है।

यह भी पढ़ेंः- WhatsApp यूजर की होने वाली है मौज! DP पर क्लिक करके देख पाएंगे स्टेटस, गलती से डिलीट हुआ मैसेज होगा रिकवर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios