Accident News  

(Search results - 102)
  • <p>jaunpur accident</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 13, 2021, 5:24 PM IST

    खतरनाक एक्सीडेंट: सामने आ रहे ट्रक में घुसी बारातियों से भरी कार, 2 सगे भाईयों समेत 5 की मौत

    वीडियो डेस्क। यूपी के जौनपुर में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां बारातियों से भरी कार और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना जलालपुर थाना इलाके के मकरा बाइपास की है। हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौत हो गई। घटना सुबह 6 बजे हुई। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 18, 2021, 11:13 AM IST

    रॉन्ग साइड में कार चला रहा था शख्स, डिवाइडर से टकराकर हुआ दर्दनाक हादसा, सामने आया VIDEO

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के  हबीबगंज नाके ब्रिज पर  सुबह तेज गति से जा रही एक कार डिवाइडर  से टकरा कर पलट गई। इस हादसे में 2 कार सवार गंभीर रूप से घायल हुए। मौके पर  मौजूद लोगों ने उन्हें बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया।  रॉन्ग साइड में आने कार के आने को हादसे की वजह बताया जा रहा है। इस घटना का वीडिया सामने आया है।    

  • undefined
    Video Icon

    NationalJun 8, 2021, 4:58 PM IST

    हैदराबाद में हुआ रौंगटे खड़ा कर देने वाला एक्सीडेंट, पुलिस ने वीडियो जारी कर कहा- ट्रैफिक नियम न तोड़े

    वीडियो डेस्क।  हैदराबाद में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। यहां पर हाईवे पर अचानक ट्रकों की भिड़ंत हो गई। इस टक्कर में एक छोटी गाड़ी बीच में गई जिसके परखच्चे उड़ गए। इस ऐक्सिडेंट का वीडियो साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने पोस्ट किया है और पूछा है कि इस हादसे का जिम्मेदार कौन? अगर आप ट्रैफिक नियम तोड़ेंगे तो जोखिम भरा होगा। आपको बता दें कि तेलंगाना पुलिस ने ट्रैफिक जागरूकता कार्यक्रम शुरू किया है। इस कार्यक्रम के माध्यम से, एचसीएससी और हैदराबाद पुलिस का उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि हैदराबाद की सड़कों पर कोई जीवन न खोए।

  • undefined

    PunjabMay 15, 2021, 11:22 AM IST

    पंजाब में दर्दनाक हादसा: ईद की खुशियों को लगा ग्रहण, 4 बहन-भाई समेत 6 की मौत..सुनाई दे रहीं चीखें


    लुधियाना (पंजाब). एक तरफ जहां कोरोना वायरस कई हंसते-खेलते परिवारों को तबाह कर रहा है, वहीं दूसरी और पंजाब के लुधियाना से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। जहां एक ही घर के चार मासूम बच्चों सहित 6 की तलाब में डूबने से मौत हो गई। हैरानी की बात यह है कि मारे गए सभी बच्चे 10 साल से कम उम्र के थे। वहीं उनको बचाने के लिए पानी में गए  22 वर्षीय युवक की भी डूबने से जान चली गई। मारे गए एक बच्चे के घर ईद खुशियां मनाई जा रही थीं, माता-पिता बच्चे के घर आने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन जब उसकी मौत की खबर मिली तो यह मंजर बड़ा ही दर्दनाक था।

  • undefined

    Other StatesApr 18, 2021, 6:02 PM IST

    देवभूमि में दर्दनाक हादसा: बाप-बेटे सहित 5 लोगों की मौत, चीखते रहे..लेकिन कोई सुनने वाला भी नहीं था

    बताया जाता है कि पांचों लोग आपस में रिश्तेदार थे। सभी चमोली कस्बे पास भीमतल्ला गांव की एक शादी में शामिल होकर स्विफ्ट कार से वापस जोशीमठ लौट रहे थे। लेकिन पहुंचने से पहले ही उनका हादसा हो गया। परिजन पूरी रात उनको फोन लगाते रहे, मगर किसी का कोई जवाब नहीं मिला। 

  • undefined

    JharkhandMar 24, 2021, 11:51 AM IST

    हृदय विदारक घटना: दोस्ती में दुनिया को अलविदा कह गए 5 बच्चे, जब अर्थी उठी तो छाती पीटते रहे माता-पिता


    हजारीबाग. झारखंड से एक ऐसी हृदय विदारक घटना सामने आई है, जिसने हर किस को झकझोर करके रख दिया है। यहां तालाब में नहाने गए पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई। सभी बच्चों की उम्र 12 से 13 साल के बीच है। मासूम आपस में गहरे दोस्त थे, दोस्ती भी ऐसी की उन्होंने एक-दूसरे को बचाने के लिए  एक-एक करके सभी ने छलांग लगा दी, लेकिन वह ना तो दूसरे को बचा सके और ना ही खुद बच सके। हादसे की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। चीख-पुकार से पूरे गांव में मातम पसर गया, माता-पिता अपने बच्चों का शव देख छाती पीट बिलख रहे थे।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshFeb 16, 2021, 6:07 PM IST

    WARNING-सीधी हादसा: नहर किनारे लगा लाशों का ढेर, कलेजा फाड़ देगा मातम भरा ये वीडियो

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश सीधी जिले में दर्दनाक हादसा हो गया।  जहां  यात्रियों से भीर एक बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। इस बस में 55 से ज्यादा लोग सवार थे बस पलटने से सभी यात्री नहर में ही समा गए। अब तक 43 लोगों के शव नहर से निकाले गए हैं। सोशल मीडिया पर इस हादसे के बाद का हृदय विदारक वीडियो सामने  आया है। 

    50 से ज्यादा लोगों की मरने की आशंका
    प्रशासन के मुताबिक, 50 से ज्यादा लोगों की मरने की आशंका जताई जा रही है। वहीं 7 यात्रियों को बचाया गया है जबकि ड्राइवर तैरकर बच निकल लिया गया है। यह भीषण हादसा रामपुर के नैकिन इलाके में पटना पुल के पास सुबह करीब साढ़े सात बजे के आसपास के करीब का बताया जा रहा है। हालांकि अभी तक हादसे की मुख्य वजह सामने नहीं आई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हादसे की खबर मिलते ही जिला अफसरों से बात करके फौरन  रेस्क्यू ऑपरेशन तेज करने के निर्देश दिए हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshJan 30, 2021, 10:29 AM IST

    UP में भयानक हादसा: 10 लोगों की मौके पर मौत, खून से लथपथ लोग बुरी तरह चीख रहे..कई नींद में ही मर गए


    मुरादाबाद (उत्तर प्रदेश). यूपी में कड़ाके की ठंड के साथ कोहरा कहर बरपा रहा है, जिसके चलते आए दिन दर्दनाक हादसों की खबरें सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक भीषण एक्सीडेंट की खबर उत्तर प्रदेश से सामने आई है, जहां मुरादाबाद हाईवे पर बस और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई, जिसमें 10 लोगों की मौत हुई हो गई। जबकि 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि एक्सीडेंट इतना भयानक है कि मौत का आंकड़ा बढ़ भी सकता है।

  • undefined

    Madhya PradeshJan 27, 2021, 2:44 PM IST

    रिपब्लिक डे पर बाप-बेटे का भयानक रूप आया सामने, कार से निकाली पिस्टल और गरीब के सीने पर मार दी...


    इंदौर (मध्य प्रदेश). एक तरफ जहां रिपब्लिक डे पर पूरे देश से देशभक्ति की गूंज सुनाई दे रही थी। वहीं दूसरी तरफ इंदौर से इसी दिन एक बाप-बेटे का भयानक रूप सामने आया है, जहां उन्होंने जरा सी बात पर एक ऑटो चालक के सीने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। युवक को मारने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए। हालांकि पुलिस की सख्त कार्रवाई के बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया। इतना सा था ऑटो चालक का कसूर...

  • undefined
    Video Icon

    NationalJan 20, 2021, 5:41 PM IST

    पश्चिम बंगाल में 13 लोग मौत के मुंह में समा गए, इस वजह से हुआ खौफनाक हादसा

    वीडियो डेस्क।  कड़ाके की ठंड के बीच पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में रात एक भीषण सड़क हादसा हुआ है।  हादसे में 13 लोगों के मारे जाने की सूचना मिली है। इसके अलावा इस घटना में कई लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंएक डंपर यहां के मयनातली के रास्ते से जा रहा था। इसी दौरान लो विजिबिलिटी के चलते इस डंपर ने कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। हादसे के बाद डंपर पलट गया और इसकी चपेट में आने 13 लोगों की मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए लोग किसी विवाह समारोह में शामिल होने के बाद अपने घर लौट रहे थे।
     

  • undefined

    Madhya PradeshJan 19, 2021, 4:08 PM IST

    लॉकडाउन के बाद पहली बार घर निकली लड़की और हो गई मौत, सिर्फ एक फोटो मातम बिखेर गई

    मौज-मस्ती करती हुई लड़की जब तालाब किनारे सेल्फी लेने लगी तो नुज्जत फैर फिसल गया और वह डूब गई। उसे बचाने के चक्कर में चक्कर में एक के बाद एक 6 लड़कियां और महिलाएं तालाब में कूदती गईं।

  • undefined

    RajasthanJan 14, 2021, 3:49 PM IST

    सावधान: राजस्थान में पतंग ने काट दी मासूम बच्चे की जिंदगी की डोर, किसी का चेहरा कटा तो किसी की गर्दन

    पूरे देश में मकर संक्रातिं और पतंबबाजी का त्यौहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसी उल्लास की बीच कुछ हादसों की खबरें भी आने लगी हैं। जहां राजस्थान में एक बच्चे की पतंग लूटते वक्त मौत भी हो गई।

  • undefined

    BiharJan 2, 2021, 5:46 PM IST

    ना तो स्टूडेंट और ना ही टीचर, ये हैं बिहार के कर्मचारी..आग लगने के 78 दिन बाद सुखा रहे फाइलें

    दो महीने 18 दिन पहले 20 अक्टूबर को ग्रामीण विकास विभाग के आफिस में इतनी भयानक आग लगी थी, जिसे बुझाने के लिए 48 घंटे तक दमकल की दर्जनों गाड़ियां लगी रही थीं। इस आग में विभाग की सैकड़ों फाइलें जलकर राख हो गईं। 

  • undefined
    Video Icon

    CricketDec 30, 2020, 5:52 PM IST

    पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन का हुआ एक्सीडेंट, ढाबे में जा घुसी कार, देखें VIDEO

    वीडियो डेस्क। पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता मोहम्मद अजहरुद्दीन का राजस्थान के सवाई माधोपुर में एक्सीडेंट हो गया। पूर्व क्रिकेटर परिवार सहित रणथंभौर आ रहे थे इस दौरान उनकी गाड़ी पलट गई। इस दुर्घटना में अजहरुद्दीन बाल बाल बच गए। लालसोट कोटा मेगा हाईवे पर सूरवाल थाने के पास हादसा हुआ। दूसरी गाड़ी से अजहरुद्दीन को होटल पहुंचाया गया। 

    अजहर ने भारत के लिए 99 टेस्ट और 334 वनडे खेले 
    भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष हैं।  अजहर ने भारत के लिए 99 टेस्ट और 334 वनडे खेले हैं।  टेस्ट में उन्होंने  6215 रन बनाए हैं जबकि वनडे में 36.92 की औसत से 9378 रन बनाए हैं। टेस्ट में 22 शतक और 21 हाफ सेंचरी लगाई है वहीं वनडे में 7 शतक और 58 हाफ सेंचुरी लगाई।  

  • undefined

    HaryanaDec 20, 2020, 11:29 AM IST

    बच्चों को चाय-बिस्किट खिलाकर गई थी मां, लौटी तो जिंदा जलकर हो चुके थे खाक, राख हथेली में रख बिलख रही

    फरीदाबाद (हरियाणा). माता-पिता के लिए सबसे बड़ा धन उनकी संतान होती है, लेकिन उसी औलाद की मां-बाप के सामने  मौत हो जाए तो सोचो क्या होगा। हरियाणा के फरीदाबाद में ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा हुआ, जहां पूरी एक कॉलोनी में भीषण आग लगने से दो बच्चों की जिंदा जलकर मौत हो गई। वहीं कई परिवारों ने भागकर अपनी जान बचाई। आग इतनी भयानक थी कि कई झुग्गियां जलकर खाक हो गईं। फिलहाल आग लगने के कारणों के बारे में स्पष्ट नहीं हो पाया है ।