Amroha  

(Search results - 25)
  • undefined

    Uttar PradeshJul 8, 2021, 1:55 PM IST

    कुदरत का करिशमा: बकरे के शरीर पर एक तरफ 'ओम' तो दूसरी तरफ लिखा 'अल्हा', कीमत 11 लाख..बदल रही किस्मत

    अमरोहा (उत्तर प्रदेश). कभी आपने सुना है कि एक बकरा किसी एक पूरे परिवार की किस्मत बदल सकता है। लेकिन कुदरत ने कुछ ऐसा करिश्मा किया है कि जिस पर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है। दरअसल, यूपी के अमरोहा जिले में एक बकरा लोगों के बीच चर्चा का विषण बना हुआ है। जिसके शरीर के तरफ  'ॐ' तो दूसरी तरफ 'अल्लाह' लिखा हुआ है। जिसके चलते यह सबसे खास बकरा बन गया है। सोशल मीडिया पर यह अऩोखा बकरा छाया हुआ है।
     

  • <p><strong>रामपुर (&nbsp;Uttar Pradesh) ।</strong> अपने ही घर के सात लोगों की हत्या करने वाली शबनम को अब रामपुर जेल से बरेली जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। बता दें कि वो पहली ऐसी महिला होंगी, जिन्हें फांसी होनी है। वहीं, रामपुर जेल की महिला पुलिसकर्मियों के साथ उसकी तस्वीरें वायरल हो रही है। हालांकि इस मामले में जेल प्रशासन ने दो बंदीरक्षकों को सस्पेंड भी कर दिया है, जो पति-पत्नी हैं।</p>

    Uttar PradeshMar 2, 2021, 4:56 PM IST

    देश की ये है पहली महिला, जिसे होनी है फांसी, यादगार बने तस्वीर इसलिए जेल में पुलिसवालों ने खिंचवाई फोटो

    रामपुर ( Uttar Pradesh) । अपने ही घर के सात लोगों की हत्या करने वाली शबनम को अब रामपुर जेल से बरेली जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। बता दें कि वो पहली ऐसी महिला होंगी, जिन्हें फांसी होनी है। वहीं, रामपुर जेल की महिला पुलिसकर्मियों के साथ उसकी तस्वीरें वायरल हो रही है। हालांकि इस मामले में जेल प्रशासन ने दो बंदीरक्षकों को सस्पेंड भी कर दिया है, जो पति-पत्नी हैं।

  • <p>shabnam</p>
    Video Icon

    NationalFeb 19, 2021, 1:45 PM IST

    हत्यारी मां के साथ 6 साल 7 महीने 21 दिन तक जेल में रहा शबनम का बेटा, फांसी लगने पर की कही ये बात

    वीडियो डेस्क। आजाद भारत के इतिहास में पहली बार किसी महिला को फांसी देने की तैयारी की जा रही है। मथुरा जेल में 150 साल पहले बने फांसीघर में यह 'सनकी प्रेमिका' को मरने तक फांसी पर लटकाया जाएगा। इसके प्रेमी को भी फांसी पर चढ़ाया जाएगा। दोनों का जुर्म बेहद खतरनाक है।

  • <p>shabnam</p>
    Video Icon

    NationalFeb 17, 2021, 8:30 PM IST

    कौन हैं शबनम? जिस पर राष्ट्रपति को भी नहीं आया तरस, अपराध की कहानी सुन कांप जाएगी रूह

    वीडियो डेस्क।  आजाद भारत के इतिहास में पहली बार किसी महिला को फांसी देने की तैयारी की जा रही है। मथुरा जेल में 150 साल पहले बने फांसीघर में यह 'सनकी प्रेमिका' को मरने तक फांसी पर लटकाया जाएगा। इसके प्रेमी को भी फांसी पर चढ़ाया जाएगा। दोनों का जुर्म बेहद खतरनाक है। दोनों ने अपने प्रेम की सनक में 7 लोगों की सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी। ये सभी प्रेमिका के परिजन थे। घटना अमरोहा (Amroha) जिले के हसनपुर क्षेत्र के गांव के बावनखेड़ी में 14 अप्रैल, 2008 को हुई थी। इस घटना से सारा देश हिल उठा था। शबनम और उसके प्रेमी सलीम को 2 साल और तीन महीने चली सुनवाई के बाद 15 जुलाई, 2010 को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई थी। हत्यारे कपल ने राष्ट्रपति के पास दया याचिका भेजी थी, जिसे खारिज कर दिया गया। 

  • undefined

    NationalFeb 17, 2021, 1:16 PM IST

    150 साल पुराने फांसीघर में 'मरने तक' फंदे पर लटकाए जाएंगे ये 'पागल प्रेमी' शबनम-सलीम

    मथुरा, यूपी. आजाद भारत के इतिहास में पहली बार किसी महिला को फांसी देने की तैयारी की जा रही है। मथुरा जेल में 150 साल पहले बने फांसीघर में यह 'सनकी प्रेमिका' को मरने तक फांसी पर लटकाया जाएगा। इसके प्रेमी को भी फांसी पर चढ़ाया जाएगा। दोनों का जुर्म बेहद खतरनाक है। दोनों ने अपने प्रेम की सनक में 7 लोगों की सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी। ये सभी प्रेमिका के परिजन थे। घटना अमरोहा (Amroha) जिले के हसनपुर क्षेत्र के गांव के बावनखेड़ी में 14 अप्रैल, 2008 को हुई थी। इस घटना से सारा देश हिल उठा था। शबनम और उसके प्रेमी सलीम को 2 साल और तीन महीने चली सुनवाई के बाद 15 जुलाई, 2010 को कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई थी। हत्यारे कपल ने राष्ट्रपति के पास दया याचिका भेजी थी, जिसे खारिज कर दिया गया। 
     

  • <p><strong>अमरोहा (&nbsp;Uttar Pradesh) । </strong>गजरौला थाना क्षेत्र सैदनगली थाने की पीआरवी टीम में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने गजरौला थाने में तैनात महिला सिपाही मेघा चौधरी के सीने पर गोली दी। इसके बाद खुद के भी सीने पर भी गोली चला दी, जिससे दोनों लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। वहीं, साथी पुलिस कर्मियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला सिपाही की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुरूआती जांच में दोनों के बीच लव स्टोरी सामने आ रही है। यह घटना गजरौला थाना क्षेत्र की है।</p>

    Uttar PradeshFeb 1, 2021, 7:06 PM IST

    लेडी कांस्टेबल और सिपाही की लव स्टोरी: प्यार की खातिर वर्दी में सारी हदें पार, फिर जो हुआ वो डरावना था

    अमरोहा ( Uttar Pradesh) । गजरौला थाना क्षेत्र सैदनगली थाने की पीआरवी टीम में तैनात सिपाही मनोज कुमार ने गजरौला थाने में तैनात महिला सिपाही मेघा चौधरी के सीने पर गोली दी। इसके बाद खुद के भी सीने पर भी गोली चला दी, जिससे दोनों लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़े। वहीं, साथी पुलिस कर्मियों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। जहां महिला सिपाही की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुरूआती जांच में दोनों के बीच लव स्टोरी सामने आ रही है। यह घटना गजरौला थाना क्षेत्र की है।

  • undefined

    Uttar PradeshNov 13, 2020, 8:45 AM IST

    अमरोहा की पहली महिला विधायक बनी चेतन चौहान की पत्नी, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में थी महाप्रबंधक

    संगीता चौहान ने बताया कि वह पति चेतन चौहान के सपने पूरे करने के लिए सियासी मैदान में उतरीं हैं। वह क्षेत्र के विकास के लिए काम करेंगी और अपने पति चेतन चौहान के बाकी वादों को पूरा करेंगी। एक दिन पहले विधान भवन में अमरोहा के नौगावां सादात ने नवनिर्वाचित विधायक संगीता चौहान को विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने शपथ दिलाई।

  • undefined

    Uttar PradeshAug 9, 2020, 7:22 PM IST

    वीबी को जंगल में ले जाकर काट डाला,खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा पति, बोला-पत्नी की हत्या करके आया हूं

    पुलिस से सनसनीखेज हत्याकांड की जांच पड़ताल में जुटी है। वारदात के बाद आरोपी के चेहरे पर कोई गम नहीं था। फिलहाल, पति ने पत्नी को मौत के घाट क्यों उतारा इसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाठा पसरा हुआ है।

  • <p>यूपी के अमरोहा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक जिस युवती का डेढ़ साल पहले क़त्ल हो चुका था वह जिंदा लौट आई। यही नहीं पुलिस ने युवती के कत्ल के इल्जाम में उसके पिता और भाई समेत तीन को डेढ़ साल पहले ही जेल भेज दिया था</p>

    Uttar PradeshAug 8, 2020, 9:54 AM IST

    डेढ़ साल पहले मरी युवती मिली जिंदा, उसी के कत्ल के इल्जाम में पिता- भाई समेत तीन लोग जेल में हैं बंद

    यूपी के अमरोहा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक जिस युवती का डेढ़ साल पहले क़त्ल हो चुका था वह जिंदा लौट आई। यही नहीं पुलिस ने युवती के कत्ल के इल्जाम में उसके पिता और भाई समेत तीन को डेढ़ साल पहले ही जेल भेज दिया था। 

  • undefined

    CricketJul 19, 2020, 12:03 PM IST

    वीकएंड में शमी के फॉर्महाउस पर प्रैक्टिस करने पहुंचे ये दिग्गज, रफ्तार के साथ बाउंसर से हुआ स्वागत

    स्पोर्ट्स डेस्क। कोरोना वायरस की महामारी के बीच इंटरनेशनल क्रिकेट की शुरुआत हो चुकी है। इंग्लैंड और वेस्टइंडीज में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। हालांकि भारत में अभी तक क्रिकेट ठप पड़ा है। खिलाड़ियों की ट्रेनिंग बंद है। मगर जल्दी ही दुबई में आईपीएल होने को लेकर अटकलें हैं। इस बीच खिलाड़ी व्यक्तिगत रूप से वर्कआउट और प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। इस वीकएंड टीम इंडिया के दो दिग्गज, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के फॉर्महाउस पर प्रैक्टिस करने पहुंचे। 
     

  • <p>प्रेमिका को धोखा देकर शादी का सपना देख रहे डॉक्टर के मंसूबों पर उसकी प्रेमिका ने पानी फेर दिया। दिल्ली के रघुवरपुरम क्षेत्र में नर्सिंग होम चलाने वाले डॉक्टर ने लॉकडाउन में शादी का प्लान बनाया। लेकिन दिल्ली में रहने वाली उसकी प्रेमिका को इसकी भनक लग गई और वह डॉक्टर के घर पहुंच कर हंगामा करने लगी</p>

    Uttar PradeshJun 8, 2020, 8:18 PM IST

    प्रेमिका को धोखा देकर शादी करने जा रहा था प्रेमी, मर्दानी बन पहुंची लड़की और रोक दी बारात; और फिर...

    प्रेमिका को धोखा देकर शादी का सपना देख रहे डॉक्टर के मंसूबों पर उसकी प्रेमिका ने पानी फेर दिया। दिल्ली के रघुवरपुरम क्षेत्र में नर्सिंग होम चलाने वाले डॉक्टर ने लॉकडाउन में शादी का प्लान बनाया। लेकिन दिल्ली में रहने वाली उसकी प्रेमिका को इसकी भनक लग गई और वह डॉक्टर के घर पहुंच कर हंगामा करने लगी

  • undefined

    Uttar PradeshApr 30, 2020, 8:27 AM IST

    आज से यूपी के 45 जिलों में टीकाकरण शुरू, इन 18 जिलों में इस कारण है रोक

    42 जिले जहां पर कोरोना वायरस के कम केस हैं, वहां पर हॉटस्पॉट में जिन आशा बहुओं व एएनएम की ड्यूटी लगाई गई है या फिर जो हॉटस्पॉट क्षेत्र की निवासी हैं, उनकी ड्यूटी गर्भवती महिलाओं व नवजात शिशुओं की जांच और टीकाकरण इत्यादि कार्यों में किसी भी कीमत पर नहीं लगाई जाएगी। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 2, 2020, 5:59 PM IST

    लॉक डाउन का फायदा उठाकर भागे प्रेमी-प्रेमिका, पुलिस ने पकड़ा तो बताया भाई-बहन..लेकिन 1 गलती से खुली पोल


    पुलिस को जानकारी देते हुए दोनों की जुबान लड़खड़ाने पर पुलिस को शक हो गया। इस पर पुलिस दोनों को हिरासत में लेकर कोतवाली डिडौली लेकर पहुंची। यहां पूछताछ में दोनों खुद को पति और पत्‍‍‍नी बताया। इसके बाद पु‍लिस की पूछताछ में पूरे मामले से परदा उठ गया। पुलिस ने संबंधित थाने को सूचित किया।

  • undefined

    Uttar PradeshMar 15, 2020, 8:03 PM IST

    नाबालिग बेटी हुई गर्भवती, सच जानते ही उड़े घरवालों के होश, 5 माह पहले हुआ था गैंगरेप


    मामला दो वर्ग के बीच होने की वजह से गांव में तनाव पूर्ण माहौल है। एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है। अधिकारी लगातार गांव के लोगों की गतिविधियों पर नजर रखे हुए हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इनमें से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshMar 5, 2020, 11:38 AM IST

    दिल्ली हिंसा के आरोपी ताहिर हुसैन को खोजने यूपी आई पुलिस, यहां मार रही छापा

    दिल्ली हिंसा के आरोपी ताहिर हुसैन की खोज में दिल्ली पुलिस यूपी आई है। खबर है कि पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। आज भोर में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने अमरोहा में ताहिर हुसैन के पुस्तैनी घर पोरारा में छापेमारी की, लेकिन वो नहीं मिला।