Barielly  

(Search results - 3)
  • man brutallu kills his wife after continous fights

    Uttar PradeshAug 18, 2019, 12:44 PM IST

    गला काटा, आंख फोड़ी और हाथ की नस काट दे डाली पत्नी को बेरहम मौत

    थाना प्रेमनगर के क्षेत्र में पत्नी की निर्ममता से हत्या कर उसका पति फरार हो गया। पत्नी का शव कमरे में बंद पाया गया है। शव का गला और हाथ की नसें कटी हुई थीं साथ ही बेरहम पति ने उसकी आंखे तक फोड़ डाली। ये सनसनीखेज वारदात यूपी के बरेली की है। 
     

  • man throws his wife out of train; and jumps off himself also

    Uttar PradeshJul 30, 2019, 5:17 PM IST

    पहले की शादी और फिर चलती ट्रेन से प्रेमिका को दे दिया धक्का

    उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पति ने किसी बात से नाराज होकर पत्नी को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया और बाद में खुद भी ट्रेन से घायल हो गया | घटना की जानकारी होते ही रेलवे पुलिस ने देर रात पति-पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि महिला की हालत खतरे से बाहर है | 
     

  • husband and wife gets brutally murderd in barielly

    Uttar PradeshJul 25, 2019, 11:24 AM IST

    मर्डर मिस्ट्री: फोड़ दिए मूसली से पति-पत्नी के सिर

     बुधवार देर रात बरेली के पॉश इलाके में डबल मर्डर को अंजाम दिया गया। बदमाशों ने एक महिला बैंक मैनेजर के घर में घुसकर उनकी और उनके पति की हत्या कर दी। राजेंद्रनगर के गुलमोहर पार्क में बुधवार की रात हुई इस वारदात से आस-पास के लोग दहशत में हैं। बदमाशों ने दोनों के सिर पर मूसली से जानलेवा हमला किया।मूसली मौके पर ही पड़ी मिली। महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि उनके पति को अस्पताल में मृत घोषित किया गया। घटना का पता चलने पर एसएसपी, एसपी क्राइम, एसपी सिटी सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। मामले में पुलिस की देर रात तक छानबीन चलती रही। अभी तक कोई बड़ी वजह सामने नहीं आई है।