Crime Control  

(Search results - 2)
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर लोकभवन में पत्रकारवार्ता की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पेश करने से पहले कोरोना वायरस के ऐहतियातन थर्मल स्क्रीनिंग कराई। इसके साथ ही दोनों डिप्टी सीएम, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी थर्मल स्क्रीनिंग कराई। योगी सरकार ने इस मौके पर 'सुशासन के 3 वर्ष' नाम की पुस्तक का विमोचन भी किया। इस दौरान CM योगी ने कहा कि यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कुशल मार्गदर्शन एवं प्रेरणा से संभव हो पाया। इसमें केंद्रीय संसदीय टीम, प्रदेश भाजपा के संगठन, सहयोगी मंत्रीगण, अन्य जनप्रतिनिधियों का भी पूरा सहयोग रहा।

    Uttar PradeshMar 18, 2020, 5:50 PM IST

    CM योगी ने लोकभवन में कराई 'कोरोना थर्मल स्कैनिंग' , कहा- विकास के क्षेत्र में कीर्तिमान बना रहा यूपी

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर लोकभवन में पत्रकारवार्ता की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तीन साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पेश करने से पहले कोरोना वायरस के ऐहतियातन थर्मल स्क्रीनिंग कराई। इसके साथ ही दोनों डिप्टी सीएम, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी थर्मल स्क्रीनिंग कराई। योगी सरकार ने इस मौके पर 'सुशासन के 3 वर्ष' नाम की पुस्तक का विमोचन भी किया। इस दौरान CM योगी ने कहा कि यह सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के कुशल मार्गदर्शन एवं प्रेरणा से संभव हो पाया। इसमें केंद्रीय संसदीय टीम, प्रदेश भाजपा के संगठन, सहयोगी मंत्रीगण, अन्य जनप्रतिनिधियों का भी पूरा सहयोग रहा। 

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 28, 2020, 10:42 AM IST

    क्राइम कंट्रोल पर सख्त लखनऊ पुलिस कमिश्नर, 7 ACP का बदला गया क्षेत्र

    बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस महकमा अब कोई कोर-कस्र नहीं छोड़ना चाहता है। लखनऊ में बीते 10 दिनों में हुई ताबड़तोड़ वारदातों के मद्देनजर पुलिस कमिश्नरी में 7 ACP के क्षेत्र में बदलाव किया गया है। तेज तर्रार अफसरों को संवेदनशील क्षेत्रों की कमान सौंपी गई है। इसके लिए निर्देश जारी कर दिए गए हैं