Internet Banking  

(Search results - 8)
  • SBI Alert: online transactions will stop for duration, know details

    BusinessSep 14, 2021, 3:03 PM IST

    SBI Alert : जल्द निपटाएं ये काम नहीं तो रुक सकता है लेनदेन, इस डेट-समय में नहीं कर पाएंगे ऑनलाइन ट्रांजेक्शन

    SBI ने कस्टमर सितंबर महीने तक अपने पैन को आधार कार्ड से जोड़ने के लिए अलर्ट जारी किया है। बैंक ने ट्वीट के जरिए अपने 44 करोड़ ग्राहकों का आगाह किया है कि वे सितंबर महीने के आखिर तक ये काम निपटा लें,नहीं तो उनके लिए बैंकिंग  सेवाएं प्रभावित हो सकती हैं।  

  • internet banking safety tips: ICICI bank alert for customers to be alert with-online fraud dva

    TechJul 4, 2021, 1:57 PM IST

    सावधान : नेट बैंकिंग का यूज करते समय हो जाएं अलर्ट, नहीं तो लग सकता है लाखों का चूना

    टेक डेस्क : बैंकों के चक्कर लगाने से बचने के लिए और अपना समय बचाने के लिए आजकल ज्यादातर लोग नेट बैंकिंग का इस्तेमाल करते हैं। हजारों- लाखों रुपये का ट्रांजेक्शन एक अकाउंट से दूसरे अकाउंट में करते हैं। लेकिन कई बार नेट बैंकिंग के चलते ग्राहकों को हजारों-लाखों का चूना भी लग जाता है। ऐसे में बैंक्स भी नेट बैंकिंग के दौरान सावधानी बरतने के लिए कहते हैं। हाल ही में आईसीआईसीआई (ICICI) बैंक ने बैंकिंग फ्रॉड को लेकर भी अपने ग्राहकों को अलर्ट किया है। इसके लिए उन्होंने एक ट्वीट भी जारी किया है। आइए आज हम आपको बताते हैं कि नेट बैंकिंग करते समय आपको किन किन बातों का ध्यान रखना चाहिए...

  • HDFC Bank to ban all digital services RBI takes big step Restrictions on credit card issuance kpl

    NationalDec 3, 2020, 12:42 PM IST

    HDFC बैंक की सभी डिजिटल सेवाओं पर रोक, RBI ने उठाया बड़ा कदम; क्रेडिट कार्ड जारी करने पर भी पाबंदी

    भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) ने प्राइवेट क्षेत्र के बैंक एचडीएफसी (HDFC) को बड़ा झटका देते हुए बैंक सभी की डिजिटल सेवाओं पर रोक लगा दी है। RBI ने 02 दिसंबर को एक आदेश जारी करते हुए इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग और पेमेंट यूटिलिटी सर्विस पर रोक लगा दी है।

  • SBI is upgrading its internet banking platform, customer may face issue in internet banking and yono app MJA

    BusinessNov 22, 2020, 11:44 AM IST

    SBI ने जारी किया अलर्ट, आज इंटरनेट बैंकिंग और YONO ऐप के इस्तेमाल में हो सकती है परेशानी

    भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने अपने कस्टमर्स के लिए एक अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि आज उन्हें इंटरनेट बैंकिंग (Internet Banking) और योनो ऐप (Yono App) के इस्तेमाल में दिक्कत हो सकती है। बैंक ने ट्विटर हैंडल पर यह अलर्ट जारी किया है। 

  • India Post internet banking starts, know how to activate internet banking in Post Office MJA

    BusinessSep 23, 2020, 8:43 AM IST

    Post Office की बचत योजनाओं में अब घर बैठे ही जमा कर सकते हैं पैसे, मिलता है सबसे ज्यादा फायदा

    बिजनेस डेस्क। पोस्ट ऑफिस (Post Office) में ऐसी कई स्कीम चल रही हैं, जिनमें बैंकों की जमा योजनाओं से ज्यादा लाभ मिलता है। यही वजह है कि अब बड़ी संख्या में लोग पोस्ट ऑफिस की बचत योजनाओं (Savings Schemes) में पैसा लगा रहे हैं। पोस्ट ऑफिस की बचत योजनाओं की तरफ लोगों के बढ़ते रुझान को देखते हुए उन्हें सहूलियत देने के लिए यहां भी इंटरनेट बैंकिंग की व्यवस्था शुरू कर दी गई है। अब लोगों को पैसे जमा करने, निकालने और दूसरे जरूरी काम निपटाने के लिए पोस्ट ऑफिस के ब्रांच में जाने की जरूरत नहीं है। इंटरनेट बैंकिंग की सुविधा के जरिए सारे काम किए जा सकते हैं और हर तरह के खातों का संचालन किया जा सकता है। जानें, कैसे ले सकते हैं इस सुविधा का लाभ।
    (फाइल फोटो)
     

  • how to apply for icici bank overdraft facility for salary account holders MJA

    BusinessJun 16, 2020, 2:50 PM IST

    इस बैंक के खाते में आती है सैलरी तो ले सकते हैं तिगुना पैसा, आपकी जरूरत के हिसाब से लगेगा ब्याज

    बिजनेस डेस्क। कोरोना संकट के इस दौर में हर आदमी रुपए-पैसे की दिक्कत का सामना कर रहा है। इस दौरान जहां आमदनी कम हो गई, वहीं लोगों के खर्चे बढ़ गए हैं, क्योंकि महंगाई बेतहाशा बढ़ रही है। इसे ध्यान में रखते हुए ICICI बैंक ने एक नई सुविधा शुरू की है। इस सुविधा से उन लोगों को काफी राहत मिलेगी, जिनकी सैलरी ICICI बैंक के खाते में आती है। यह एक बड़ी सुविधा है। इससे लोगों को मुसीबत के समय में काफी मदद मिल सकती है। 

  • Punjab national bank waive off IMPS service charge through mobile and internet banking kpm

    BusinessApr 25, 2020, 5:41 PM IST

    Lockdown के बीच PNB के लाखों ग्राहकों के लिए खुशखबरी! IMPS सर्विस को किया फ्री

    कोरोना के चलते देश के दुसरे सबसे बड़े बैंक ने अपने लाखों ग्राहकों के लिए बड़ी राहत का ऐलान किया है। पंजाब नैशनल बैंक ने कोरोना के कारण जारी लॉकडाउन के बीच डिजिटल ट्रांजैक्शन को बढ़ावा देने और ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए आईएमपीएस (IMPS) फंड ट्रांसफर चार्ज को माफ कर दिया है

  • Money Debited In wrong Account do not worry just follow these simple steps and getback your money kpm

    BusinessApr 13, 2020, 12:10 PM IST

    गलती से दूसरे अकाउंट में ट्रांसफर हो गए हैं पैसे! घबराइए नहीं इस तरीके से मिल जाएंगे वापस

    बिजनेस डेस्क: देश में कोरोना के चलते कई लोग डिजिटल पेमेंट को अपना रहे हैं। ताकि बैंक और एटीएम की लाइन में लगने से बचा जा सके लेकिन घर बैठे डिजिटल पेमेंट आसान और सहूलियत भरा तो है लेकिन कुछ सावधानी बरतने की भी जरूरत है। जैसे पैसे ट्रांसफर करते वक्त रिसीवर का बैंक अकाउंट नंबर सही से चेक करना। जल्दबाजी में बैंक अकाउंट नंबर डालते वक्त गलती से एक भी डिजिट इधर-उधर हो जाने पर आपका पैसा गलत अकाउंट में ट्रांसफर हो सकता है।