Janata Dal Nationalist  

(Search results - 3)
  • undefined

    Bihar ElectionOct 26, 2020, 5:54 PM IST

    बिहार में इस वजह से प्रत्याशी की हुई थी 2 दिन पहले हत्या, तिहाड़ जेल में कालिया ने ऐसे तैयार किया था प्लान

    एसपी संतोष कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले का खुलासा किया। वहीं, पुलिस के मुताबिक कालिया को गैंगस्टर संतोष झा की हत्या में श्रीनारायण सिंह के शामिल होने का विश्वास था। गिरफ्तार शूटर नीरज पाठक ने इसका खुलासा किया है। इस तरह आपराधिक वर्चस्व को लेकर श्रीनारायण सिंह की हत्या की गई है
     

  • undefined

    Bihar ElectionOct 25, 2020, 9:22 AM IST

    प्रचार कर रहे प्रत्याशी और समर्थक की हत्या, पब्लिक ने बदमाश को पीट-पीटकर मार डाला,दूसरे उम्मीदवार पर फायरिंग

    पटना (Bihar) । बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections)के पहले चरण के लिए 28 अक्टूबर को वोटिंग होनी है। इसके लिए प्रत्याशी अपने प्रचार में जुट गए हैं। वहीं, प्रचार के दौरान शिवहर और गया में बदमाशों ने दो प्रत्याशियों को समर्थक बनकर गोली मार दी। इस घटना में एक प्रत्याशी और उसके एक समर्थक की मौत हो गई, जबकि दूसरा प्रत्याशी बाल-बाल बच गया। दूसरी ओर आक्रोशित जनता ने एक बदमाश को भी पीट-पीटकर मार डाला। ये दोनों घटनाएं शनिवार की देर शाम अलग-अलग इलाके में हुई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • undefined

    Bihar ElectionSep 16, 2020, 10:57 AM IST

    चप्पल-कैंची से कड़ाही तक, बिहार में 12 नई पार्टियों को चुनाव आयोग ने दिया ये सिंबल; देखें

    पटना (Bihar)। बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों में निर्वाचन आयोग भी जुटा हुआ है। आयोग ने राज्‍य के 12 क्षेत्रीय दलों को चुनाव चिह्न आवंटित कर दिए हैं। जिसमें इस बार पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की हिंदुस्तानी आवाम पार्टी (हम) को कड़ाही का चुनाव चिह्न मिला है। जबकि, पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) की जन अधिकार पार्टी (जाप) को कैंची का सिंबल दिया गया है। बता दें कि पहले हम का चुनाव चिन्ह टेलीफोन था, वहीं, जाम का हाथी। जिसे आयोग ने इस बार बदल दिया है।