Karan Johar  

(Search results - 174)
  • undefined

    CelebsJan 6, 2021, 12:03 PM IST

    अपनी Ex के बर्थडे में GF को संभालते दिखे रणबीर तो चंकी पांडे की बेटी का हाथ थामे पहुंचा एक्टर

    मुंबई. दीपिका पादुकोण (deepika padukone) ने अपना 35वां जन्मदिन मनाया। कोरोना (corona) के चलते उन्होंने कोई बड़ी पार्टी या ग्रैंड सेलिब्रेशन नहीं किया लेकिन वे पति रणवीर सिंह (ranveer singh) और कुछ करीबी दोस्तों के साथ डिनर के लिए पहुंची। उनका बर्थडे सेलिब्रेट करने रणबीर कपूर (ranbir kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (alia bhatt) के साथ पहुंचे। सेलिब्रेशन में पहुंचे रणबीर पूरे वक्त आलिया का ध्यान रखते नजर आए। इस मौके पर आलिया की बड़ी बहन शाहिन भट्ट की नजर आई। इतना ही नहीं हाल ही में साथ में वेकेशन एन्जॉय कर मुंबई लौटे ईशान खट्टर (ishaan khatter) और अनन्या पांडे (ananya pandey) भी पार्टी में स्पॉट हुए। सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि ईशान, अनन्या का हाथ पकड़कर उन्हें सहारा देने की कोशिश कर रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsDec 19, 2020, 12:10 PM IST

    करीना कपूर ने किया खुलासा, बताया कोई लड़का या एक्टर नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस है उनका क्रश

    मुंबई. बॉलीवुड की 'बेबो' यानी कि करीना कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी बेबी बंप में कोई ना कोई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अक्सर लोगों ने फीमेल के मुंह से लड़के के क्रश और लड़के के मुंह से लड़की को लेकर क्रश के बारे में सुना होगा, लेकिन हाल ही में करीना ने अपने वुमन क्रश को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बॉलीवुड और परिवार से नहीं बल्कि हॉलीवुड एक्ट्रेस को अपना क्रश बताया है। ये एक्ट्रेस है करीना का क्रश...    

  • undefined

    BollywoodDec 18, 2020, 5:13 PM IST

    ड्रग्स मामले में करन जौहर ने भेजा NCB के समन का जवाब, चिट्ठी और पेन ड्राइव करवाई जमा

    ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने करन जौहर (Karan Johar) के घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो को लेकर समन भेजा था। खबर है कि अब करन जौहर ने समन का जवाब अपने वकील और स्टाफ की मदद से एक लेटर और पेन ड्राइव जमा करके दिया है। इस मामले में अब NCB क्या कार्रवाई करती है, ये कहना अभी मुश्किल है। 

  • undefined

    BollywoodDec 17, 2020, 9:20 PM IST

    करन जौहर के घर हुई पार्टी के मामले में NCB ने करन जौहर को भेजा समन, वायरल वीडियो पर मांगा जवाब

    मुंबई। बॉलीवुड ड्रग्स मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के बाद अब करन जौहर (Karan Johar) को समन भेजा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करन जौहर से उनके घर हुई पार्टी के वायरल वीडियो को लेकर एजेंसी ने जवाब मांगा है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि  NCB ने पूछताछ के लिए करन जौहर को कब बुलाया है। बता दें कि सितंबर में सोशल मीडिया पर करन जौहर की पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ था, इसमें कई सेलेब्स नशे में टल्ली नजर आए थे। 

  • undefined

    BollywoodDec 17, 2020, 3:14 PM IST

    जब घर पर रहकर ऐसी हो गई थी अक्षय कुमार से करीना तक की हालत, पहचानना भी हो रहा था मुश्किल, Photos

    मुंबई. साल 2020 खत्म होने में अभी कुछ बाकी है। ये साल आमजनों से लेकर बॉलीवुड तक  के लिए अच्छा नहीं रहा। आमजनों से लेकर सेलेब्स तक को कोरोना (corona) जैसे खतरनाक वायरस की वजह से कई महीनों तक घर में कैद होकर रहना पड़ा। इस दौरान सेलेब्स सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहे। कोरोना काल में घर में ही रहने की वजह से सेलेब्स सैलून तक नहीं जा पाए, जिसकी वजह से उनका बदला लुक भी फैन्स को देखने को मिला। अक्षय कुमार (akshay kumar), करीना कपूर (kareena kapoor), सैफ अली खान (saif ali khan) से लेकर मलाइका अरोड़ा (maliaka arora) और सलमान खान (salman khan) तक का लुक एकदम बदल गया था। 

  • undefined

    CelebsDec 15, 2020, 5:23 PM IST

    काजोल के 'देवर' को अब पहचानना भी हुआ मुश्किल, इस फिल्म में निभाया था छोटे ऋतिक रोशन का किरदार

    मुंबई. शाहरुख खान (shahrukh khan), काजोल (kajol), ऋतिक रोशन (hrithik roshan) और करीना कपूर (kareena kapoor) स्टारर कभी खुशी कभी गम (kabhi khushi kabhie gham) को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं। करन जौहर (karan johar) के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 दिसंबर, 2001 को रिलीज हुई थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। कभी खुशी कभी गम, कुछ कुछ होता है के बाद करन जौहर के निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म थी। यह 2001 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इस फिल्म एक चाइल्ड आर्टिस्ट ने ऋतिक रोशन के बचपन का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बंटोरी थी। फिल्म में लड्डू का रोल प्ले करने वाले काविश मजूमदार फिलहाल गुमनाम जिंदगी बरस कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में वे काजोल के देवर बने थे।

  • undefined

    CelebsDec 15, 2020, 12:59 PM IST

    क्या आप जानते हैं ऐश्वर्या राय के ससुर की इस फिल्म में दिखाया आलीशान बंगला असल में क्या और कहां है?

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan), जया बच्चन (jaya bachchan), शाहरुख खान (shahrukh khan), काजोल (kajol), ऋतिक रोशन (hrithik roshan) और करीना कपूर (kareena kapoor) स्टारर फिल्म कभी खुशी कभी गम (kabhi khushi kabhie gham) को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं। करन जौहर (karan johar) के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 दिसंबर, 2001 को रिलीज हुई थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। कभी खुशी कभी गम, कुछ कुछ होता है के बाद करन जौहर के निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म थी। यह 2001 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। वैसे, बॉलीवुड (bollywood) की कई फिल्मों में आलीशान घर और कॉलेज देखने को मिलते हैं। ये घर और कॉलेज देखकर आपके दिमाग में ये बात जरूर आई होगी कि भला ऐसे घर और कॉलेज कहां होते होंगे। कई लोगों को तो लगता होगा कि यह घर और कॉलेज कंप्यूटर तकनीक से बनाए गए होंगे। लेकिन आपको बता दें ऐसा अक्सर नहीं होता। कुछ महलों जैसे दिखने वाले कॉलेज और घर वाकई में असल में भी मौजूद होते हैं और यहां पर शूटिंग की जाती है।

  • undefined

    CelebsDec 14, 2020, 2:04 PM IST

    वो फिल्म जिसमें काजोल ने प्रेग्नेंसी में भी किया खूब दिल लगाकर काम लेकिन फिर घटी थी दर्दनाक घटना

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan), जया बच्चन (jaya bachchan), शाहरुख खान (shahrukh khan), काजोल (kajol), ऋतिक रोशन (hrithik roshan) और करीना कपूर (kareena kapoor) स्टारर कभी खुशी कभी गम (kabhi khushi kabhie gham) को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं। करन जौहर (karan johar) के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 दिसंबर, 2001 को रिलीज हुई थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। कभी खुशी कभी गम, कुछ कुछ होता है के बाद करन जौहर के निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म थी। यह 2001 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। फिल्म ने 55.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। लेकिन कम ही लोग जानते है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान काजोल प्रेग्नेंट थी लेकिन उनके साथ एक दर्दनाक हादसा हो गया था। आइए, जानते है फिल्म से जुड़े कुछ किस्से...

  • undefined

    CelebsDec 14, 2020, 1:22 PM IST

    तो इसलिए इस एक्टर से अमिताभ-शाहरुख को होती थी जलन, शूटिंग सेट पर बना ली थी दूरियां, बात तक नहीं करते थे

    मुंबई. अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan), जया बच्चन (jaya bachchan), शाहरुख खान (shahrukh khan), काजोल (kajol), ऋतिक रोशन (hrithik roshan) और करीना कपूर (kareena kapoor) स्टारर कभी खुशी कभी गम (kabhi khushi kabhie gham) को रिलीज हुए 19 साल हो गए हैं। करन जौहर (karan johar) के निर्देशन में बनी यह फिल्म 14 दिसंबर, 2001 को रिलीज हुई थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। कभी खुशी कभी गम, कुछ कुछ होता है के बाद करन जौहर के निर्देशन में बनी दूसरी फिल्म थी। यह 2001 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। पहले स्थान पर डायरेक्टर अनिल शर्मा की सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर : एक प्रेमकथा थी। 'गदर..' ने जहां 76.88 करोड़ रुपए कमाए थे तो वहीं 'कभी खुशी..' ने 55.65 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वैसे, इस फिल्म से जुड़ा एक हैरान करने वाला किस्सा करन ने अपनी किताब एन अनसुटेबल ब्वॉय में बताया है। आइए, आपको बताते हैं क्या है यह किस्सा...

  • undefined
    Video Icon

    NationalDec 3, 2020, 7:17 PM IST

    International Khabri: Kangana Ranaut बनाम Diljit Dosanjh

    किसान आंदोलन को लेकर कंगन रनौत ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन से बूढ़ी औरत की एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था कि ये बिलकिस बानो हैं जो सीएए एनआरसी में दिल्ली में मौजूद थीं और अब पहुंच गई हैं किसान आंदोलन में। उनका ये भी कहना था कि उन्होंने इसके लिए 100 रुपये के लिए किया है। वैसे बाद में ये साफ हुआ कि किसान आंदोलन में पहुंची महिला और बिलकिस बानो दोनों अलग महिलाएं थीं। इस पर दिलजीत ने उन दूसरी महिला का वीडियो ट्वीट किया और फिर दोनों के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई।

  • undefined

    CelebsNov 30, 2020, 6:45 PM IST

    तो क्या अरबाज की तरह सलमान का ये भाई भी रह रहा पत्नी से अलग, इसलिए हो रहा शक, खड़े हुए ऐसे सवाल

    मुंबई. कोरोना (corona) काल में भी लोग अपने-अपने काम निपटाने में जुटे है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। कई सेलेब्स की फिल्में और वेब सीरिज भी ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। नेटफ्लिक्स पर करन जौहर की सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स (fabulous lives of bollywood wives) हाल में ही रिलीज हुई है। इस सीरीज में सोहेल खान (sohail khan) की पत्नी सीमा खान (seema khan), संजय कपूर (sanjay kapoor) की पत्नी महीप कपूर, चंकी पांडे (chunky pandey) की पत्नी भावना पांडे और नीलम कोठारी (neelam kothari) नजर आई। इस सीरीज को देखने के बाद फैन्स के मन में एक कन्फ्यूजन पैदा हो गया है। लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि सोहेल और सीमा साथ क्यों नहीं रह रहे हैं। और वे अपने शक को दूर करने के लिए तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। 

  • undefined

    CelebsNov 29, 2020, 11:01 AM IST

    चेहरे पर झुर्रियां और चिपके गाल में नजर आई अक्षय की सास, इन्हें देखते ही हाथों से छुपा लिया चेहरा

    मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी कम नहीं हुई है। रोज इस घातक वायरस की चपेट में कई लोग आ रहे हैं। इतना ही नहीं हर दिन कई लोगों की मौत की खबरें भी सुनने की मिलती है। हालांकि, लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सरकार ठोस कदम उठा रही है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। कई सेलेब्स अब फ्रेंड्स के साथ पार्टी, लंच और डिनर डेट भी एन्जॉय कर रहे हैं। हाल ही में कई सेलेब्स मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट हुए। इन्हीं में से एक है अक्षय कुमार (akshay kumar) की सास डिंपल कपाड़िया (dimple kapadia)। डिंपल हाल ही में सैलून के बाहर नजर आई। इस दौरान वे कैचुअल लुक में ही दिखी। बता दें कि डिंपल अक्सर सैलून के बाहर स्पॉट होती रहती है।

  • undefined

    CelebsNov 21, 2020, 6:27 PM IST

    आदमी बनने 3 साल ली ट्रेनिंग, लोगों के तानों ने बनाया पागल, जब रोते हुए करन जौहर ने सुनाई थी खौफनाक कहानी

    मुंबई. मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने हाल ही में करन जौहर (Karan Johar) और उनकी कंपनी धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Production) पर 'बॉलीवुड वाइव्स' का टाइटल चुराने का आरोप लगाया है। इस आरोप के बाद पहले से ही सुशांत केस में लोगों का गुस्सा झेल रहे करन जौहर पर सोशल मीडिया यूजर्स बरस पड़े। इतना ही नहीं, लोगों ने तो करन जौहर के पॉपुलर शो 'कॉफी विद करन' पर बैन लगाने की मांग कर दी है। लोगों ने करन के शो पर बैन के लिए चेंज डॉट ओआरजी पर ऑनलाइन पिटीशन साइन करनी शुरू कर दी है। 48 साल के करन ने फिल्म बनाने के साथ-साथ कुछ फिल्मों में काम भी किया है। इंडस्ट्री में सबसे सक्सेफुल सेलेब्स की लिस्ट में शामिल करन की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया था जब आवाज की वजह से उन्हें लोगों के ताने सुनने पड़ते थे। 2 साल पहले उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी रोंगटे खड़े कर देने वाली सच्चाई बताई थी। 

  • undefined

    BollywoodNov 21, 2020, 5:33 PM IST

    करन जौहर पर मधुर भंडारकर की फिल्म का टाइटल हथियाने का आरोप, भड़के लोग बोले-कॉफी विद करन को बंद करो

     मधुर भंडारकर ने IMPPA (इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन) में करन जौहर की शिकायत की है। उन्होंने करन जौहर पर उनकी फिल्म के टाइटल 'बॉलीवुड वाइव्स' को चुराकर उसे मॉडिफाई कर अपने वेब रियलिटी शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

  • undefined

    CelebsNov 11, 2020, 1:27 PM IST

    खुले बाल, लाल चेहरा और निकले पेट के साथ देर रात पार्टी करती बेद खुश दिखी करीना, पहन रखी थी बेहद ढीली ड्रेस

    मुंबई. कोरोना (corona) का खतरा अभी खत्म नहीं हुआ है लेकिन आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी दिवाली सेलिब्रेशन के मूड में नजर आ रहे हैं। आमजनों ने जहां दिवाली की शॉपिंग शुरू कर दी है वहीं फिल्म स्टार्स ने प्री-दिवाली बैश मनाना शुरू कर दिया है। बीती रात करन जौहर (karan johar) के घर प्री-दिवाली सेलिब्रेशन हुआ। इस सेलिब्रेशन में प्रेग्नेंट करीना कपूर (kareena kapoor ) विशेषतौर पर शामिल हुई। करीना की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान करीना के बाल खुले थे और उन्होंने बेहद लूज और कम्फर्टेबल सूट कैरी किया था। किसी बात को लेकर करीना इस कदर खुश थी कि उनका पूरा चेहरा लाल हो गया था।