Kasganj  

(Search results - 23)
  • undefined

    Uttar PradeshMay 31, 2021, 12:30 PM IST

    UP में एक और विधायक का निधन, क्षेत्र में निकलने वाले थे कि तभी थम गईं सांसे..BJP ने डेढ़ साल में गंवाए 8 MLA

    कासगंज जिले की अमांपुर सीट से बीजेपी विधायक देवेंद्र प्रताप सिंह की पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह से बेहद नजदीकी थी। वह, पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की जनक्रांति पार्टी से सबसे पहले विधायक चुने गए थे। विधायक का पैतृक गांव नगला के उचा गांव के मजरा हाजीपुर में है। उन्होंने 2017 के चुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह सोलंकी को हराया था।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 26, 2021, 10:53 AM IST

    कोरोना के खौफ के बीच UP में पंचायत चुनाव: 20 जिलों में तीसरे चरण की हुई वोटिंग, दुल्हन ने भी दिया वोट

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच पंचायत चुनाव चार चरणों में कराया जा रहा है। तीसरे चरण के लिए 20 जिलों में वोटिंग सोमवार की सुबह सात बजे शाम पांच बजे तक छिंटपुट हिंसा के बीच संपन्न हुआ। इस दौरान मतदाताओं 49789 केंद्र पर पूरे उत्साह के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया। यह लोग 748 जिला पंचायत सदस्य, 18530 क्षेत्र पंचायत सदस्यों, 14379 ग्राम प्रधान व 180473 ग्राम पंचायत सदस्य पदों के लिए मैदान में उतरे प्रत्याशियों के भाग्य विधाता बनेंगे। 

  • undefined

    NationalFeb 21, 2021, 8:30 AM IST

    कासगंज में सिपाही की बेरहमी से हत्या करने वाला 1 लाख का इनामी शराब माफिया एनकाउंटर में ढेर

    उत्तर प्रदेश के कासगंज में 9 फरवरी को शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंचे पुलिसवालों पर हमला करने वाले मुख्य आरोपी मोती धीमर को रविवार तड़के एनकाउंटर में मार गिराया। उस पर एक लाख रुपए का इनाम था। हमल में घायल एक सिपाही की मौत हो गई थी। इससे पहले पुलिस ने मोती के भाई का भी एनकाउंटर कर दिया था।

  • <p><strong>कासगंज (Uttar Pradesh) ।</strong> यूपी के कासगंज में बिकरू कांड जैसी घटना हुई है। सरकारी नोटिस लेकर आरोपी सगे भाइयों ने घर पहुंचे सिपाही की हत्या कर दी थी, जबकि दारोगा को भाला मार कर घायल कर दिया है। ऐसे में हम शहीद हुए सिपाही देवेंद्र जसावत के बारे में बता रहे हैं, जिनके घर चार माह पहले ही बेटी पैदा होने पर खुशियां बनाई गई थी। लेकिन, बहन के शादी से तीन माह पहले ही मातम पसर गया है। बताते चले कि वो अपने परिवार के इकलौते चिराग थे, जिन्हें शराब माफियाओं ने बुझा दिया।</p>

    Uttar PradeshFeb 10, 2021, 2:34 PM IST

    कुछ दिन पहले ही आई थीं खुशियां, माफियाओं ने बिखेर दिया मातम, बहन की डोली से पहले उठी भाई की अर्थी

    कासगंज (Uttar Pradesh) । यूपी के कासगंज में बिकरू कांड जैसी घटना हुई है। सरकारी नोटिस लेकर आरोपी सगे भाइयों ने घर पहुंचे सिपाही की हत्या कर दी थी, जबकि दारोगा को भाला मार कर घायल कर दिया है। ऐसे में हम शहीद हुए सिपाही देवेंद्र जसावत के बारे में बता रहे हैं, जिनके घर चार माह पहले ही बेटी पैदा होने पर खुशियां बनाई गई थी। लेकिन, बहन के शादी से तीन माह पहले ही मातम पसर गया है। बताते चले कि वो अपने परिवार के इकलौते चिराग थे, जिन्हें शराब माफियाओं ने बुझा दिया।

  • <p><strong>कासगंज (Uttar Pradesh) । </strong>यूपी के कासगंज में बिकरू कांड जैसी घटना हुई। जहां मंगलवार देर शाम शराब माफिया ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां सरकारी नोटिस लेकर आरोपी सगे भाइयों ने घर पहुंचे सिपाही की हत्या कर दी थी, जबकि दारोगा को भाला मार कर घायल कर दिया। हालांकि वारदात के 12 घंटे बाद ही बुधवार की तड़के पुलिस आरोपी एलकार को मुठभेड़ में मार गिराया, जबकि दूसरा आरोपी मोती फरार हो गया है। &nbsp;</p>

    Uttar PradeshFeb 10, 2021, 12:34 PM IST

    माफिया भाइयों ने सिपाही को मार डाला, दारोगा को घोंपा भाला..फिर पुलिस ने भी लिया ऐसा बदला कर दिया एनकाउंटर

    कासगंज (Uttar Pradesh) । यूपी के कासगंज में बिकरू कांड जैसी घटना हुई। जहां मंगलवार देर शाम शराब माफिया ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां सरकारी नोटिस लेकर आरोपी सगे भाइयों ने घर पहुंचे सिपाही की हत्या कर दी थी, जबकि दारोगा को भाला मार कर घायल कर दिया। हालांकि वारदात के 12 घंटे बाद ही बुधवार की तड़के पुलिस आरोपी एलकार को मुठभेड़ में मार गिराया, जबकि दूसरा आरोपी मोती फरार हो गया है।  

  • <p>delhi</p>

    NationalFeb 10, 2021, 7:39 AM IST

    गुंडों ने एक सिपाही को पीट-पीटकर मार डाला, खेत में अर्धनग्न हालत में घायल मिला SI, अब एक्शन में यूपी पुलिस

    उत्तर प्रदेश के कासगंज क्षेत्र में गुंडों ने एक कांस्टेबल की हत्या कर दी गई। घटना उस वक्त हुई, जब पुलिस की टीम शराब माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने गई थी। तभी पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला हुआ। एक एसआई घायल हो गया। 

  • <p><strong>कासगंज (Uttar Pradesh) ।</strong> पत्नी ने अपने पिता, दोस्त और प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की पिटाई किया। इसके बाद उसे पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं, इस मामले में आज पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मृतक के पिता के मुताबिक बहू का दूसरे से अवैध संबंध था, जिसका विरोध करने पर उसने अपने पति को ही मार डाला। यह घटना सारो कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर खुर्द गांव की है।</p>

    Uttar PradeshFeb 1, 2021, 1:20 PM IST

    विदाई कराने ससुराल गए पति को पत्नी ने जिंदा जलाया, कुछ समय पहले हुई थी शादी, अब खुद बन गई विधवा

    कासगंज (Uttar Pradesh) । पत्नी ने अपने पिता, दोस्त और प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति की पिटाई किया। इसके बाद उसे पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया। जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं, इस मामले में आज पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, मृतक के पिता के मुताबिक बहू का दूसरे से अवैध संबंध था, जिसका विरोध करने पर उसने अपने पति को ही मार डाला। यह घटना सारो कोतवाली क्षेत्र के पहाड़पुर खुर्द गांव की है।

  • undefined

    BiharJul 30, 2020, 7:06 PM IST

    100 हत्या के बाद संख्या गिनना छोड़ दिया था ये डॉक्टर, ऐसे बना था सीरियल किलर

    पटना (Bihar) । दिल्ली में गिरफ्तार हुआ डॉ देवेंद्र शर्मा से पुलिस ने कई राज सामने आए हैं। वह गुरुग्राम किडनी कांड में शामिल था और बिहार के सिवान से बीएएमएस की डिग्री हासिल की थी। 100 कत्ल के बाद हत्या करने की गिनती करना छोड़ दिया था। पुलिस के मुताबिक साल 2002 से 2004 के बीच दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान में 100 से अधिक टैक्सी चालकों की हत्या किया है। बताया जाता है कि काम को अंजाम देने के बाद डॉ शर्मा अलीगढ़ मंडल के जिला कासगंज के हजारा कैनाल में शवों को फेंक देता था। जहां मगरमच्छ शवों को खा जाते थे। चिकित्सक की इस हरकत से पत्नी और बच्चे परेशान होकर उसे साल 2004 में ही छोड़ कर अलग हो गए थे। 

  • undefined

    Uttar PradeshJun 7, 2020, 1:24 PM IST

    1 लाख रुपये घूस देकर पाई 25 जिलों में टीचर की नौकरी, कमाए 1 करोड़, ऐसे खुला राज

    कोतवाली सोरों पुलिस ने बेसिक शिक्षा अधिकारी अंजलि अग्रवाल की तहरीर पर अनामिका के खिलाफ धोखाधड़ी एवं कूटरचित अभिलेख तैयार करने के मामले में धारा 420, 467 एवं 468 में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, धारा 471 लगाने की भी तैयारी पुलिस कर रही है। 

  • <p>उत्तर प्रदेश में 25 स्कूलों में फर्जी तरीके से नौकरी करने के मामले में सुर्खियों में आई शिक्षिका अनामिका शुक्ला को कासगंज पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। अनामिका शुक्ला जिले के कस्तूरबा विद्यालय फरीदपुर में विज्ञान की शिक्षिका के रूप में सेवाएं दे रही थी</p>

    Uttar PradeshJun 6, 2020, 4:36 PM IST

    पुलिस की जाल में फंसी एक साथ 25 स्कूलों में पढ़ाने वाली शिक्षिका , 13 महीने में लिया था 1 करोड़ का वेतन

    उत्तर प्रदेश में 25 स्कूलों में फर्जी तरीके से नौकरी करने के मामले में सुर्खियों में आई शिक्षिका अनामिका शुक्ला को कासगंज पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है। अनामिका शुक्ला जिले के कस्तूरबा विद्यालय फरीदपुर में विज्ञान की शिक्षिका के रूप में सेवाएं दे रही थी

  • undefined

    Uttar PradeshMay 10, 2020, 7:25 PM IST

    यूपी में आधी-पानी के साथ गिरी आकाशीय बिजली, 14 लोगों की मौत, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

    राहत विभाग प्रदेशभर से आंकड़े जमा कर रहा है। लखनऊ स्थित मौसम विभाग के निदेशक जेपी गुप्ता के मुताबिक कमोबेश ऐसा ही मौसम अगले एक हफ्ते तक जारी रहेगा। यानी 15 मई तक प्रदेश में तापमान नहीं बढ़ेगा, क्योंकि रूक-रूक कर बारिश और आंधी चलती रहेगी।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 4, 2020, 7:30 AM IST

    यूपी के पूर्व CM कल्याण सिंह को जान से मारने की मिली धमकी, video हो रहा वायरल

    कल्याण सिंह का कासगंज जनपद से गहरा लगाव है। वे कई बार यहां से सांसद भी रह चुके हैं। वर्तमान में उनके पुत्र राजवीर सिंह उर्फ राजू भैया सांसद हैं। 1991 में यूपी में बीजेपी की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनी और कल्याण सिंह मुख्यमंत्री बने थे। इसके बाद वो राजस्थान के राज्यपाल भी बने।

  • यूपी के कासगंज जिले में लॉकडाउन के दौरान एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यही नहीं महिला की हत्या का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
    Video Icon

    Uttar PradeshApr 16, 2020, 4:03 PM IST

    नहीं देखा होगा मौत का ऐसा लाइव वीडियोः दिव्यांग ने पड़ोसन को किया शूट, लोग छतों से चिल्लाते रहे

    कासगंज(Uttar Pradesh) . यूपी के कासगंज जिले में लॉकडाउन के दौरान एक महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यही नहीं महिला की हत्या का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला कासगंज के सोरों कोतवाली क्षेत्र के गांव होडलपुर का है। यहां गुरुवार सुबह 65 वर्षीय श्यामवती पत्नी हरीशंकर की गांव के ही दिव्यांग युवक मोनू ने दो गोलियां मारकर हत्या कर दी। पड़ोस की छत से खड़े होकर लोग इस  घटना का वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने भी महिला को बचाने का साहस नहीं दिखाया। मृतक महिला हत्यारे से रहम की भीख मांगती रही लेकिन आरोपी ने एक न सुनी और एक के बाद एक दो गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दिया। सूचना पर एसओजी आरोपी को पकड़ने आई तो वह गांव के ही एक घर में छिपा हुआ था। उसने एसओजी टीम पर भी तमंचा तान लिया। हांलाकि एसओजी ने उसे काबू में करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। 
     
  • undefined

    Uttar PradeshMar 25, 2020, 2:48 PM IST

    बेटे पर बोझ न बने इसलिए वृद्धाश्रम में रह रहा था पिता, मरने पर अंतिम संस्कार भी नहीं करने आया बेटा


    पिता कई सालों से वृद्धाश्रम में रह रहा था। बताते हैं कि उसकी आर्थिक स्थिति खराब थी। बेटे पर बोझ न बनें इसलिए वृद्धाश्रम को ही सहारा बनाया था। उसकी हालत पिछले कुछ दिनों से सही नहीं थी। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshMar 2, 2020, 9:44 AM IST

    दिल्ली हिंसाः दूध लेने निकला था रिक्शा चालक, 6 दिन बाद मिली लाश, परिवार में नहीं रहा कोई कमाने वाला


    प्रेम सिंह करीब 6 माह पूर्व रोजगार की तलाश में अपने पूरे परिवार के साथ दिल्ली गया था। दिल्ली में वह बृजपुरी इलाके में स्थित एक मकान में किराए पर पत्नी बच्चे मां और भाई-बहन के साथ रहता था। यहां पहले नौकरी की तलाश की, लेकिन असफल होने पर उसने परिवार के भरण-पोषण के लिए रिक्शा चलाना शुरू कर दिया था।