Kejriwal News  

(Search results - 8)
  • No new lockdown in Delhi will be imposed clarifies Arvind Kejriwal
    Video Icon

    NationalJun 15, 2020, 7:42 PM IST

    अरविंद केजरीवाल ने कहा, सोशल मीडियो पर दिल्ली में फिर से लॉकडाउन की खबर झूठी

    कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच दिल्ली में लॉकडाउन बढ़ाने की चर्चा पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ट्वीट किया है- 'लोग दिल्ली में लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर फिलहाल कोई योजना नहीं है।'

  • Arvind Kejriwal told that an app has been created named Delhi Corona kpn

    NationalJun 2, 2020, 2:23 PM IST

    कोरोना से बचना है तो ये ऐप डाउनलोड कर लें, घर बैठे बताएगा कि दिल्ली में इलाज के लिए कहां बेड खाली है

    नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर लोगों से चिंता न करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। हमने पर्याप्त व्यवस्था कर ली है। हमने लोगों के लिए आईसीयू, बेड और वेंटिलेटर का इंतजाम किया हुआ है। उन्होंने कहा, हमने ये जानकारी देने के लिए एक ऐप बनाया है कि किस प्राइवेट और सरकारी अस्पताल में कितने बेड खाली हैं और कितने भरे हुए हैं। सुबह 10 बजे और शाम 6 बजे इसे अपडेट किया जाएगा। गुगल प्ले स्टोर से इसे Delhi Corona के नाम से डाउनलोड कर सकते हैं। 8800007722 व्हाट्स ऐप से भी इसे डाउनलोड किया जा सकता है। delhifightscorona.in/beds के नाम से इसका एक वेब पेज भी बनाया गया है।  
     

  • bjp is eyeing on reserved seat in delhi to assure win kpm

    Other StatesDec 15, 2019, 6:53 PM IST

    दिल्ली की सत्ता में वापसी के लिए ये है BJP का प्लान, 12 सीटों पर कुछ ऐसी है तैयारी

    दिल्ली भाजपा का अनुसूचित जाति मोर्चा अगले साल होने वाले चुनाव के मद्देनजर मतदाताओं में पैठ बढ़ाने के मकसद से नवंबर से ही अलग-अलग अनुसूचित जातियों के साथ 'सामाजिक सम्मेलन' कर रहा है
     

  • Delhi MP Gautam Gambhir said, by abusing me pollution will reduce

    NationalNov 15, 2019, 5:34 PM IST

    भाजपा सांसद गंभीर ने क्यों कहा, मुझे गाली देने से प्रदूषण कम होगा तो जी भर के गालियां दीजिए

    दिल्ली में प्रदूषण के मुद्दे पर बैठक से गायब रहने पर सांसद गौतम गंभीर को ट्रोल किया गया। दिल्ली में तो उनके गायब होने के पोस्टर तक लग गए। इंदौर में उनका जलेबी खाते हुई फोटो भी वायरल हुई। कुछ देर बाद गौतम गंभीर ने ट्वीट कर ट्रोलर्स और आप को जवाब दिया। 

  • AAP shared this photo of Gautam Gambhir people are upset in Delhi

    NationalNov 15, 2019, 3:10 PM IST

    गौतम गंभीर के लिए यह फोटो बनी मुसीबत, 'आप' ने कहा, लोग प्रदूषण से परेशान और ये मस्ती कर रहे हैं

    दिल्ली में प्रदूषण को लेकर संसद की स्थायी समिति की बैठक होनी थी, लेकिन उसमें 29 में से सिर्फ 4 सांसद पहुंचे। बैठक रद्द करनी पड़ी, लेकिन इसके बाद गौतम गंभीर की पोहा जलेबी खाने की तस्वीर वायरल होने लगी। आप ने भी गौतम गंभीर की पोहा जलेबी खाने की तस्वीर पोस्ट कर निशाना साधा है।

  • Gautam Gambhir did not reach the parliamentary committee meeting on pollution in Delhi

    NationalNov 15, 2019, 1:41 PM IST

    दिल्ली प्रदूषण पर होने वाली बैठक रद्द, 29 में से सिर्फ 4 सांसद पहुंचे, गौतम गंभीर भी रहे गायब

    दिल्ली में प्रदूषण को लेकर शहरी विकास मामलों से जुड़ी संसद की स्थायी समिति की संसद भवन एनेक्सी में बैठक होने वाली थी, लेकिन 29 में से सिर्फ 4 सांसद वहां पहुंचे, ऐसे में बैठक स्थगित कर दी गई। बैठक में गौतम गंभीर को भी आना था, लेकिन वे भी गायब थे। बैठक में दिल्ली सरकार को नहीं बुलाया गया था। केंद्रीय पर्यावरण, वन तथा जलवायु परिवर्तन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा, प्रदूषण के मुद्दे को लेकर हम बहुत गंभीर हैं। सभी एजेंसियों का सहयोग जरूरी है। प्रदूषण सिर्फ दिल्ली की समस्या नहीं है। इससे निपटने के लिए सभी को मिलकर काम करना होगा। हमें एक-दूसरे को दोष नहीं देना चाहिए। सबको मिलकर काम करना होगा।

  • CM Arvind Kejriwal press conference on air pollution in Delhi

    NationalNov 15, 2019, 12:26 PM IST

    अरविंद केजरीवाल ने कहा, 2 दिन हवा की क्वालिटी चेक करेंगे फिर सोमवार को होगा ऑड ईवन पर फैसला

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर से वायु प्रदूषण के लिए पराली को जिम्मेदारी ठहराया। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, पराली ही प्रदूषण का मुख्य कारण है। उन्होंने ऑड ईवन स्कीम पर कहा कि हम कल और परसों हवा की क्वालिटी जांचेंगे, इसके बाद ही फैसला करेंगे कि आगे ऑड ईवन स्कीन लागू रहेगी या नहीं।  

  • Arvind Kejriwal travels with women in New Delhi

    NationalOct 30, 2019, 3:57 PM IST

    केजरीवाल ने बस में की यात्रा, उनके बगल में खड़ी महिलाओं ने बताया, दिल्ली में किसकी होगी सरकार

    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को फ्री-राइड स्कीम पर महिला यात्रियों से प्रतिक्रिया लेने के लिए सार्वजनिक बसों में सवार हुए। राजधानी में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, आम आदमी पार्टी (आप) के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार के इस कदम से महिलाओं को परेशानी से मुक्ति मिलेगी।