Kiara Advani  

(Search results - 71)
  • undefined

    BollywoodJul 26, 2021, 5:13 PM IST

    कहानी 'शेरशाह' के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की, जिन्होंने करगिल युद्ध में चटाई थी पाकिस्तान को धूल

    मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की मोस्टअवेटेड मूवी 'शेरशाह' (Shershaah) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। करीब 2 मिनट 55 सेकंड के इस ट्रेलर में करगिल वॉर (Kargil War)  के हीरो रहे कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) की जिंदगी को दिखाया गया है। फिल्म 'शेरशाह' में सिद्धार्थ मल्होत्रा कर्नल विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं। बता दें कि कैप्टन विक्रम बत्रा ने करगिल में 5 सबसे महत्वूपर्ण प्वाइंट जीतने में अहम भूमिका निभाई थी। साथी को बचाने में शहीद हो गए थे कैप्टन विक्रम बत्रा..

  • undefined

    CelebsJul 26, 2021, 4:10 PM IST

    सेना के जवानों के बीच लॉन्च हुआ फिल्म शेरशाह का ट्रेलर, मनाया कारगिल विजय दिवस का जश्न, PHOTOS

    मुंबई. कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas) के मौके पर कारगिल में अपकमिंग फिल्म शेरशाह ( Film Shershaah) का ट्रेलर लॉन्च इवेंट आयोजित किया गया। इस मौके सेना के जवान सहित करन जौहर (Karan Johar), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra), कियारा अडवाणी (Kiara Advani) विशेष रूप से मौजूद थे। बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है। यह फिल्म कारगिल युद्ध में शहीद हुए परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। कैप्टन बत्रा को सम्मान देने के लिए यह ट्रेलर कारगिल में लॉन्च किया गया। नीचे देखे फिल्म शेरशाह के ट्रेलर लॉन्च इवेंट की फोटोज...

  • undefined

    BollywoodJul 22, 2021, 5:47 PM IST

    कियारा आडवाणी ने ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस से हथियाई फिल्म, जूनियर एनटीआर के साथ आएंगी नजर

    साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने राजामौली की फिल्म RRR कम्प्लीट कर ली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी होते ही जूनियर एनटीआर अब अपनी अगली फिल्म शुरू करने की प्लानिंग में हैं। जूनियर एनटीआर की इस फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश लगातार जारी है, जो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पर खत्म हो सकती है।

  • <p>Kiara Advani</p>
    Video Icon

    BollywoodJun 15, 2021, 8:00 PM IST

    इस स्टंट को करने के लिए Kiara Advani ने की डेढ़ साल प्रैक्टिस, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

    वीडियो डेस्क। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में वह एक स्टंट करती हुई दिख रही हैं। इस स्टंट की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं साथ ही कियारा भी इस स्टंट को करने के बाद बेहद खुश नजर आ रहीं है। लेकिन खास बात ये है कि इस स्टंट को करने के लिए वह पिछले डेढ़ साल से मेहनत कर रही हैं।

  • undefined

    BollywoodMay 4, 2021, 9:00 AM IST

    जब फिल्मों में आए अक्षय तब पैदा भी नहीं हुई थीं उनकी ये 3 एक्ट्रेस, 10 हीरोइनें तो बिल्कुल बच्ची थीं

    मुंबई। बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए 30 साल हो चुके हैं। 53 साल के अक्षय ने 1991 में रिलीज हुई फिल्म 'सौगंध' से करियर की शुरुआत की थी और इसमें उनकी हीरोइन शांतिप्रिया थीं। वैसे, अब तक के करियर में अक्षय कुमार बॉलीवुड की कई नामी-गिरामी एक्ट्रेसेस के साथ काम कर चुके हैं। यहां तक की कुछ एक्ट्रेस तो ऐसी भी हैं, जो अक्षय कुमार के बॉलीवुड डेब्यू के वक्त पैदा भी नहीं हुई थीं। इनमें सैफ अली खान की बेटी सारा के अलावा कियारा आडवाणी और एमी जैक्सन शामिल हैं। वहीं, अक्षय के डेब्यू के वक्त उनकी कुछ हीरोइनें महज 3 से 5 साल की बच्चियां थीं। इस पैकेज में हम बता रहे हैं अक्षय कुमार की ऐसी ही 13 हीरोइंस के बारे में। 

  • undefined

    BollywoodMar 21, 2021, 8:10 PM IST

    Lakme Fashion Week: फ्लाइंग किस देती दिखी ऋतिक की एक्ट्रेस तो गुलशन कुमार की बहू ने बिखेरे जलवे

    मुंबई। लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) और एफडीसीआई की ओर से चल रहे फिजिटल फैशन वीक में रविवार को ऋतिक रोशन की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) बेहद खूबसूरत आउटफिट में नजर आईं। लैक्मे फैशन वीक के दौरान रैम्प वॉक करते हुए पूजा हेगड़े ने फ्लाइंग किस करते हुए सभी का दिल जीत लिया। उनके अलावा रविवार को गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला कुमार, लारा दत्ता और  कियारा आडवाणी भी नजर आईं। शो स्टॉपर बनीं कियारा शिमरी सिल्वर गाउन में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं। इनके अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स मुंबई में अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किए गए।

  • undefined

    BollywoodMar 21, 2021, 8:06 AM IST

    कार्तिक-कियारा ने लूटी महफिल, हाथ थाम दोनों ने किया रैंप, बैकलेस ड्रेस में देखते रह गए लोग, PHOTOS

    मुंबई. बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी ने लैक्मे फैशन वीक में शिरकत की। इस दौरान दोनों इवेंट में लाइमलाइट में बने रहे थे। दोनों ने साथ में रैंप वॉक भी किया था। वो एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आए। रैंप पर कार्तिक-कियारा के साथ मनीष मल्होत्रा भी पहुंचे थे। ऐसे में आइए देखते हैं आगे की स्लाइड में कुछ खास तस्वीरें...

  • undefined

    BollywoodMar 16, 2021, 2:58 PM IST

    बिखरे बाल, बिना मेकअप जिम के बाहर परेशान नजर आईं Malaika Arora, काले रंग की शॉर्ट में हुई स्पॉट

    मुंबई. अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहने वाली 45 साल की मलाइका अरोड़ा को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। ऐसे में एक बार फिर से उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया है। इस दौरान वो थोड़ी परेशान और मायूस सी दिखीं। वो बिखरे बाल, बिना मेकअप जिम आउटफिट में काले रंग की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। लेकिन, इस उम्र में उनकी ये फिटनेस देख यकीनन आंखें खुली की खुली रह जाएंगी और एक बार आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि आखिर वो इतनी फिट खुद को कैसे रखती हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshFeb 27, 2021, 3:24 PM IST

    इस युवक ने अपने टैलेंट से सबको किया मंत्र मुग्ध, बांसुरी के स्वर से सुनाया Tujhe Kitna Chahne Lage Hum

    वीडियो डेस्क।  यूं तो संगीत में सात स्वर होते हैं, लेकिन बांसुरी में छह ही स्वर होते हैं। बांसुरी में छह स्वरों से ही वादन करके धुन बजाई जाती है। संगीत विशेषज्ञों की माने तो बांसुरी बनाने व बजाने में मेजरमैंट का अहम रोल होता है। ऐसे ही टैलेंट से हम आपको मिला रहे हैं जो मध्य प्रदेश के ग्वालियर के रहने वाले हैं। 29 साल के अजय सोनी ने कड़ी मेहनत से बांसुरी बजाने का हुनर सीखा है। अजय कुंभ से लेकर  कई सांस्कृतिक कार्यक्रम में बांसुरी वादन करते हैं। बॉलीवुड से लेकर हर तरह की धुन बजा लेते है। इस वीडियो में देखें उनकी ये प्रतिभा। 

  • undefined

    CelebsDec 23, 2020, 2:56 PM IST

    जब अक्षय ने किया डेब्यू तब बच्चियां थी ये हीरोइनें, कुछ तो पैदा भी नहीं हुई थी, अब इनके संग फरमा रहे इश्क

    मुंबई. कोरोना (corona) की दहशत की वजह से लोग अभी भी डर में जिंदगी में जी रहे हैं। रोज इस वायरस की चपेट में हजारों लोग आ रहे हैं। कई तो मौत के मुंह में जा चुके हैं। हालांकि, सरकार लोगों की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखे हुए है। ऐसे में महामारी के बीच आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने- अपने काम पर लौट आए है। अब तो सेलेब्स ने फिल्मों की शूटिंग तक शुरू कर दी है। अक्षय कुमार (akshay kumar) भी इ दिनों ताज महल, आगरा में अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रहे है। उनके साथ सैफ अली खान (saif ali khan) की बेटी सारा अली खान (sara ali khan) भी साथ है। आनंद एल राय (anand l rai) की ये फिल्म नए साल में रिलीज होगी। आज आपको 53 साल के अक्षय कुमार और उनकी हीरोइनों को लेकर एक मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं। 
     

  • <p>kiyara adavani</p>
    Video Icon

    BollywoodDec 10, 2020, 5:08 PM IST

    'इंदु की जवानी' के दौरान समोसा खाने पर ट्रोल हुईं कियारा आडवानी, लोगों ने इस बात पर उठाए सवाल

    वीडियो डेस्क। 11 दिसंबर को कियारा आडवानी की फिल्म इंदु की जवानी रिलीज हो रही है। इससे पहले उन्होंने अपने परिवार के साथ सिनेमा हॉल में फिल्म देखी। जिसका एक तस्वीर भी उन्होंने शेयर की है।

  • undefined

    BollywoodDec 7, 2020, 5:40 PM IST

    जुग जुग जियो की टीम से मनीष पॉल भी हुए कोरोना पॉजिटिव, वरुण धवन और नीतू कपूर पहले ही हो चुके हैं संक्रमित

    मुंबई। फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jug Jiyo) की टीम पर कोरोना का संकट गहराता जा रहा है। एक्ट्रेस नीतू कपूर, एक्टर वरुण धवन और डायरेक्टर राज मेहता के बाद अब मनीष पॉल (Manish Paul) भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। सभी चंडीगढ़ में अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और पूरी टीम के साथ अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे थे। मनीष पॉल मुंबई लौट आए हैं। हालांकि, वे होम आइसोलेशन में हैं या हॉस्पिटल में भर्ती हैं, इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

  • undefined

    BollywoodDec 4, 2020, 2:33 PM IST

    अनिल कपूर और नीतू कपूर समेत इनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर, इस फिल्म की शूटिंग भी रुकी

    अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'जुग-जुग जियो' की शूटिंग चंडीगढ़ में चल रही थी। ऐसे में अब कुछ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म के मुख्य कलाकार वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज मेहता कोविड-19 की चपेट में आ गए हैं।

  • undefined

    BollywoodNov 24, 2020, 8:22 AM IST

    इंदु की जवानी: कियारा को पाकिस्तानी लड़के से हुआ प्यार, डेटिंग एप के जरिए घर आई मुसीबत

    कियारा आडवाणी की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'इंदु की जवानी' का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस ट्रेलर को अब तक 16 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसका ट्रेलर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये कॉमेडी से भरपूर है।

  • undefined

    BollywoodNov 16, 2020, 6:27 PM IST

    अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी' पर कोरोना की मार, इन दो देशों में कर पाई महज इतने करोड़ की कमाई

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हालिया रिलीज फिल्म 'लक्ष्मी' (Laxmi) ने दर्शकों को निराश किया है। भारत में जहां यह फिल्म 9 नवंबर को केवल ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई, वहीं ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में इसे सिनेमाघरों में भी रिलीज किया गया है। हालांकि इन दोनों ही देशों में फिल्म कमाई उम्मीद बेहद कम हैं।