Live In Relationship  

(Search results - 24)
  • undefined

    CelebsJul 15, 2021, 3:21 PM IST

    कहानी उस शख्स की जो संजय दत्त की पत्नी के साथ रहा सालों लिव-इन में, अब इस एक्ट्रेस को कर रहा डेट

    मुंबई. हाल ही में टेनिस स्टार लिएंडर (Leander Paes) बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) के साथ गोवा में हॉलिड एन्जॉय करते स्पॉट हुए। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की रोमांटिक फोटोज देख यह कयास लगाए जा रहे हैं कपल इन दिनों रिलेशनशिप में है। लेकिन शायद कम ही लोग जानते हैं कि लिएंडर किम से पहले भी इन एक्ट्रेसेस को डेट कर चुके हैं। इतना ही नहीं वे करीब 10 साल तक संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक्स पत्नी रिया पिल्लई (Rhea Pillai) के साथ लिव-इन रहे। लेकिन दोनों की लव स्टोरी का बेहद दुखद अंत हुआ। इतना ही दोनों को अलग होने के लिए अदालत तक का दरवाजा खटखटाना पड़ा था। नीचे पढ़े लिएंडर और रिया पिल्लई की लव स्टोरी और कैसे उनकी जिंदगी में महिमा चौधरी की एंट्री हुई थी...

  • undefined

    Uttar PradeshJun 21, 2021, 7:12 PM IST

    अनोखी शादी: 65 साल की उम्र में दूल्हा बन 60 की दुल्हन के साथ लिए 7 फेरे, 40 साल से लिव-इन में थे साथी

    अमेठी (उत्तर प्रदेश). बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'ओम शांति ओम' तो कई लोगों ने दिखी होगी। जिसमें शाहरुख खान का बोला गया एक डायलॉग खूब चर्चित हुआ था। ''किसी चीज को अगर दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे मिलाने में लग जाती है'' यह पंक्तियां, यूपी के अमेठी में शादी करने वाले बुजुर्ग कपल पर एकदम सटीक बैठती हैं। यह शादी इस समय क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। यहां एक 65 साल के बुजुर्ग ने 60 साल की महिला से विवाह किया है। जो लोग इस शादी में घराती बने हुए थे, वही बराती थे। जिसमें तीन पीढ़ियां शामिल हुईं। 
     

  • undefined

    BollywoodJun 13, 2021, 11:49 AM IST

    जब सैफ ने करीना के साथ लिव-इन में रहने के लिए बेबो की मां से की गुजारिश, होने वाली सास से मिला था ये जवाब

    मुंबई। करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों ने करीब 5 साल तक लिव-इन-रिलेशन में रहने के बाद शादी का फैसला किया था। खास बात ये है कि करीना को सैफ के साथ लिव-इन में रहने की इजाजत खुद उनकी मां बबिता ने दी थी। एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया था कि सैफ ने मुझसे कहा कि मैं कोई 25 साल का लड़का नहीं हूं जो तुम्हें तुम्हारे घर ड्राप करने रोजाना जाऊं। इसलिए मैं तुम्हारी मम्मी से लिव-इन रिलेशन में रहने के लिए बात करना चाहता हूं। सैफ ने जब करीना की मां से की बात तो ये था उनका जवाब...

  • undefined

    BollywoodMar 31, 2021, 2:59 PM IST

    ब्वॉयफ्रेंड संग लिव इन में रहती है अनन्या पांडे की बहन, बताया कैसा है इस पर पैरेंट्स का रिएक्शन

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की चचेरी बहन और एक्टर चंकी पांडे की भतीजी अलाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो खुद की स्टाइलिश और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं। 25 साल की अलाना पांडे इंटरनेट सेंसेशन हैं। उनकी कोई भी फोटो और वीडियो सामने आती है तो वायरल हो जाती है। ऐसे में अलाना ने खुद के लिव इन में रहने का खुलासा किया है और बताया कि इस पर उनके पैरेंट्स का कैसा रिएक्शन था।   

  • undefined

    Uttar PradeshJan 20, 2021, 11:50 AM IST

    अब इन महिलाओं के साथ लिव इन रिलेशनशिप करना पड़ेगा भारी,अदालत ने बताया इसे अपराध..जानिए कैसे

    याची आशा देवी ने कोर्ट में गुहार लगाई थी वह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। उनके परिवार वालों से सुरक्षा प्रदान की जाए। कोर्ट ने यह भी कहा कि शादीशुदा महिला के साथ धर्म परिवर्तन कर लिव इन रिलेशनशिप में रहना भी अपराध है। जिसके लिए अवैध संबंध बनाने वाला पुरुष अपराधी है।
     

  • undefined

    Madhya PradeshDec 22, 2020, 2:48 PM IST

    5 साल लिव इन में रहने वाले शख्स ने की थाने में शादी,फिर बीवी से छुटकारा पाने के लिए कर रहा ऐसी गंदी हरकत

    मध्‍य प्रदेश। पांच साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक अब अपने महिला पार्टनर को धोखा दे रहा है। हालांकि कानूनी तौर पर उसे सबक सिखाने और खुद इंसाफ पाने के लिए युवती ने अब एसपी कार्यालय में शिकायत की है। पहले थाने में शादी कराने वाली पुलिस ने अब फिर से शिकायत आने पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। आरोप है कि कुछ ही दिन बाद युवती को घर से भगा दिया गया। पीड़ित युवती ने एसपी से कार्रवाई  की गुहार लगाई है। बता दें कि युवती खरगोन जिले के बड़वाह तहसील की रहने वाली है।
     

  • undefined

    CelebsDec 18, 2020, 9:10 PM IST

    कम उम्र में शादी, फिर पति से तलाक और अब लिव-इन में रह रही संजय दत्त की ये एक्ट्रेस, है एक बच्ची की मां

    मुंबई। संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' जैसी फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस माही गिल (Mahie Gill) 45 साल की हो गई हैं। 19 दिसंबर, 1975 को चंडीगढ़ में जन्मीं माही गिल ने करियर की शुरुआत 2003 में आई फिल्म 'हवाएं' से की थी। हालांकि इससे उन्हें कोई खास पहचान नहीं मिली। इसके बाद उन्होंने कुछ और फिल्में कीं और 6 साल बाद 2009 में आई फिल्म 'देव डी' से लोग माही को जानने लगे। वैसे, माही गिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं। 17 की उम्र में कर ली थी शादी..
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalNov 27, 2020, 10:58 AM IST

    International Khabri: Delhi High Court का बहुत जरूरी फैसला Adult Girls के लिए

    नमस्कार हमारा नाम है इंटरनेशनल खबरी और आज बात करेंगे दिल्ली हाईकोर्ट के एक फैसले की। दिल्ली हाईकोर्ट ने एक वयस्क युवती को उसके पति के साथ रहने की इजाजत दे दी। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि किसी भी व्यस्क महिला को कहीं भी और किसी के भी साथ रहने की इजाजत है, कोई इन्हें रोक नहीं सकता। एक 20 वर्षीय लड़की का परिवार कोर्ट पहुंचा और कहा कि उनकी बेटी का अपहरण कर लिया गया है। पुलिस ने जब लड़की को हाईकोर्ट में पेश किया तो उसने कहा कि वो अपनी मर्जी से गई थी और उस लड़के से शादी कर चुकी है। ऐसे में कोर्ट ने परिवार की अपील खारिज करते हुए पुलिस को आदेश दिया कि लड़की और लड़के दोनों को सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

  • undefined

    HatkeNov 9, 2020, 2:46 PM IST

    अब इस मुस्लिम देश में शादी के बिना साथ रह सकता है प्रेमी जोड़ा, पहले मार-मारकर उधेड़ देते थे चमड़ी

    हटके डेस्क: बदलाव और परिवर्तन समय की मांग होते हैं। एक वक्त के बाद चीजें बदलनी जरुरी हो जाती है। ऐसा ही एक बदलाव देखने को मिला कट्टरपंथी देश यूएई में। फिलहाल यहां आईपीएल चल रहे हैं। इसके खत्म होने के एक दिन पहले इस देश के नियमों में कुछ अहम बदलाव किये गए। इनमें एल्कोहल पीना और शादी से पहले लड़के-लड़की को एक साथ रहने की आजादी दी गई है। बता दें कि इससे पहले यूनिटेड अरब अमीरात में इन दोनों पर बैन लगा था। अगर कोई कपल शादी से पहले एक साथ कमरे में मिल जाता तो उसे कोड़ों से पीटा जाता था। साथ ही यहां पब्लिक में शराब का सेवन भी वर्जित था। लेकिन अब नियमों के बदलाव के बाद लोग शादी से पहले एक साथ रह भी सकते हैं और शराब भी पी सकते हैं। इस बीच यूएई में बैन कुछ और भी नियम हैं, जो वहां करने पर लोगों को सीधे जेल पहुंचा देता है... 

  • undefined

    ChhattisgarhOct 29, 2020, 12:14 PM IST

    लेडी गार्ड को हुआ सेल्समैन से प्यार, 5 साल बिना मैरिज साथ रहे, अब जो सच सामने आया, उससे प्रेमिका शॉक्ड है

    जिसे वो बेइंतहा प्यार करती रही। 5 साल उसके साथ लिव इन में रही, लेकिन अब उसका सच जानकर शॉक्ड है। बिलासपुर में लिव इन में रहने वाली प्रेमिका ने अपने पार्टनर पर धोखा देकर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। प्रेमिका ने प्रेमी पर रेप का मामला भी दर्ज कराया है।

  • undefined

    ChhattisgarhOct 26, 2020, 11:14 AM IST

    ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे इस लव कपल ने ठगा नहीं, 100 से ज्यादा लोगों को लगा दी चपत

    इस कपल की भोली-भाली सूरत देखकर कोई भी धोखा खा सकता है। लिवइन रिलेशनशिप (Live in relationship) में रहने वाले इस कपल का प्यार देखकर लोग सहजता से भरोसा कर लेते थे। लेकिन फिर ये कपल उन्हें सस्ती जमीनों का लालच देकर ठग (fraud) लेता था। रायपुर पुलिस ने जब इस कपल को पकड़ा, तो खुलासा हुआ कि ये 100 से ज्यादा लोगों को ठग चुके थे। ये जमीन के अलावा सरकारी नौकरी लगवाने के बदले में भी कइयों का ठग चुके थे। 

  • undefined

    RajasthanAug 25, 2020, 2:21 PM IST

    गांव की मुखिया को लगा प्रेम रोग, अब न ससुराल की रहीं और न मायके कीं, पढ़िए 2 बच्चों की मां की गजब कहानी

    बाड़मेर, राजस्थान. पांच दिनों तक मायके और ससुराल के लिए सिरदर्द बनीं समदड़ी पंचायत की मुखिया पिंकी चौधरी आखिरकार रविवार को अपने मायके के गांव लौट आईं। वे अचानक ससुराल से गायब हो गई थीं। 2 बच्चों की मां पिंकी चौधरी गांव तो लौटीं, लेकिन अपने ससुराल या मायके नहीं गईं। बल्कि मायके के गांव में रहने वाले अपने प्रेमी सोहनलाल चौधरी के साथ रहने लगी हैं। पिंकी चौधरी प्रेमी के साथ ही घर से फरार हुई थीं। शुक्रवार को उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मुखिया के गायब होने से हड़कंप मच गया था। गांव लौटने पर मुखिया ने ऐलान किया कि वे न ससुराल जाएंगी और न मायके। वे लिव इन रिलेशनशिप में हैं। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कहा जा रहा था कि पिंकी चौधरी ने अशोक से शादी कर ली है। मुखिया ने वीडियो को गलत बताया। उन्होंने शादी से इनकार किया। मुखिया ने कहा कि अब वे अपनी बात कोर्ट में रखेंगी। पढ़िए मुखिया की पूरी प्रेम कहानी...

  • undefined

    BhojpuriJun 12, 2020, 11:16 AM IST

    क्या शादी से पहले मदन नाम के शख्स संग 6 सालों तक लिव इन में रहीं मोनालिसा? दिया जवाब

    मुंबई. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी फिल्मों के साथ-साथ वो पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। ऐसे में उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में पुरानी रिलेशनशिप को लेकर बात की है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में मोनालिसा को लेकर कहा जा रहा था कि वो शादी से पहले मदन नाम के एक अधेड़ उम्र के शख्स के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थीं। अब इस मामले को लेकर मोनालिसा ने बात की है और इस खबर पर अपना  गुस्सा भी जाहिर किया है।   

  • <p>नोएडा पुलिस ने एक बड़े मामले का खुलासा करते हुए पश्चिम बंगाल से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रिवेंज पोर्न के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक पर अपनी पूर्व प्रेमिका के अश्लील वीडियो व फोटो सोशल साइट्स पर अपलोड करने का आरोप था । पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ में लगी हुई है।&nbsp;<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshJun 8, 2020, 4:28 PM IST

    ब्रेकअप के बाद प्रेमी सोशल साइट्स पर बेचने लगा प्रेमिका के अश्लील वीडियो, पुलिस ने पकड़ा तो बोला- बदला लेना है

    नोएडा पुलिस ने एक बड़े मामले का खुलासा करते हुए पश्चिम बंगाल से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रिवेंज पोर्न के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक पर अपनी पूर्व प्रेमिका के अश्लील वीडियो व फोटो सोशल साइट्स पर अपलोड करने का आरोप था । पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उससे पूछताछ में लगी हुई है। 
    (प्रतीकात्मक फोटो)
     

  • undefined

    HaryanaJun 6, 2020, 8:03 PM IST

    2 बच्चों की मां को हुआ प्यार, सब छोड़ ब्वायफ्रेंड के साथ 3 साल लिव इन में रही, अब बोली गलती हो गई


    रेवाड़ी. हरियाणा में प्यार के नाम पर तीन साल तक एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने और शादी के नाम धोखा देने का मामला सामने आया है। जहां एक दो बच्ची की मां एक युवक के साथ 3 वर्ष तक लिव इन रिलेशनशिप रही।